हिंदी में बीएफ भोजपुरी में

Image source,प्रभा सट्टा मटका

तस्वीर का शीर्षक ,

देवर सेक्सी भाभी: हिंदी में बीएफ भोजपुरी में, इधर मैं उसके लंड को अपने अन्दर लेकर घूमती, उछलती और बस अपनी मस्ती को अपने मुँह से निकालने लगती- याल्लाह … आहह … बस ऐसे ही … म्म्म्म.

हिंदी न्यू सेक्सी मूवी

वह भी गांव की देहाती भाषा में बोला, तो मामा बोले- अच्छा अच्छा भूसा डाल दे, यह मेरी बेटी है, मेरी लड़की है, गुस्सा होकर इधर आ गई थी. सेक्सी सेक्सी वीडियो न्यूचोद कमीने!मेरे बेडरूम में नीना की यह बातें उसकी असलियत का बयान और बखान करने लगीं.

अब मैंने मम्मी जी का टांग खींचने के लिए कहा- मम्मी जी, क्या आप को भी फिर से उद्घाटन कराना है?सासू माँ- अरे कहां बेटा, मेरा तो हर जगह का कब का उद्घाटन हो चुका है … अब बचा ही क्या है उद्घाटन कराने को …मैं- फिर आपको किस तरह की तैयारी करना है?सासू माँ- बेटा, मुझे चैक करना है कि बंदा जेनुइन है या नहीं? बाद में ब्लैकमेल तो नहीं करेगा … तू टेंशन ना ले, मैं अपने तरीके से जांच पड़ताल कर लूँगी. हिंदी सेक्स वीडियो ऑडियोअगर आपकी इच्छा इस चिकनी को खाने की भी है तो लीजिये आपके सामने अभी परोस देती हूँ.

मेरी उंगली उसकी गांड के छेद तक पहुंच जाती थी मगर वह अपनी गांड को भींच लेती थी और मैं फिर से उसकी गांड को ऊपर से ही सहलाने लगता था.हिंदी में बीएफ भोजपुरी में: करीब 10 मिनट बाद उसका शरीर अकड़ने लगा और उसकी चुत ने पानी छोड़ दिया, जिससे मेरा लंड पूरी तरह से भीग गया और बिस्तर भी गीला हो गया.

जैसे उसने गांड को फैला दिया, वैसे ही मैंने उसकी गांड के छेद में ढेर सारा थूक छोड़ दिया और मेरे लंड के सुपारे से थूक को उसके गांड के अन्दर करने लगा.लड़कों के अलावा कॉलेज के टीचरों की नजर भी मेरी चूची पर टिकी रहती है जब मैं उनके पास से गुजरती हूँ तो।मेरा भाई हीरो टाइप का है और उसकी एक गर्लफ्रैंड है जो मेरे क्लास में मेरे साथ पढ़ती है.

डिलिव्हरी कशी करतात - हिंदी में बीएफ भोजपुरी में

दीदी की सासू माँ बोल रही थी- बाबू, तेरी दीदी ना शादी करना चाहती है.मैं हमेशा ही उसके जिस्म का प्यासा रहता था, मैं जब भी उसके करीब रहता था, मेरे दिल की धड़कन बढ़ जाती थी, मेरा रोम रोम उसे ही चाहता था, मैं उसे अपनी बांहों में भर लेना चाहता था, उसके पूरे जिस्म को चूमने का और चाटने के जी करता था.

मैंने अपने होंठों को सोनू के होंठों से जोड़े रखा और दबाव बढ़ाता गया.हिंदी में बीएफ भोजपुरी में फिर उसने मेरा लंड चूसना छोड़ दिया और मेरे लंड को पकड़ कर हिलाने लगी.

इसके लिए अन्तर्वासना का धन्यवाद और आप सभी पाठकों से मिलने वाले प्यार के लिए भी आभार.

सेक्स हिंदी देहाती?

हिंदी में बीएफ भोजपुरी में ’वो खड़ी हुई- अब दीदी?मैंने उसका टॉप और जीन्स उतार दी- अब करेंगे तेरे जीजा जी तेरे जिस्म का नज़ारा.

फुल सेक्स वीडियो दिखाएं?म्प३ सेक्सी

हिंदी में बीएफ भोजपुरी में उसने कहा- करीम अब मैं तुम्हारी हूँ … तुम जैसे चाहो, उस तरह मेरी चुदाई कर सकते हो … मैं तुम्हें मना नहीं करूँगी.

सेक्सी हिंदी ओपन वीडियो

उसने मुझसे कहा- क्या फिर से मेरी चूत मारनी है?तो मैंने हां कहा और उसे डॉगी बना कर फिर से चुदाई करने लगा.8-10 धक्के लगाने के बाद ही मेरे पति ने मेरी चूत में अपना वीर्य झाड़ दिया.

हिंदी में बीएफ भोजपुरी में मैं दिखने में स्मार्ट और क्यूट सा बन्दा हूँ, लेकिन मेरा औजार 7 इंच लम्बा और मोटा है.

एनिमल सेक्स वीडियो एनिमल सेक्स वीडियो

सेक्सी देखने वाली फिल्मवो मुझसे अब ऐसे व्यवहार करने लगी, जैसे मैं उसकी शिक्षिका हूँ और वो मेरी शिष्या है.

मैंने उसको दोबारा फिर से अपनी बांहों में कस कर टाइट तरीके से हग करते हुए फिर से किस कर दिया.उसने पूछा- इससे पहले तुमने कभी किसी को बिकनी में देखा है क्या?मैंने कहा- बस फिल्मों में ही देखा है मैडम.

उसके बाद जो अपनी आपबीती में कल्पना ने मुझे बताया, वो मैं आपको कहानी के आगे के भाग में बताऊंगा.

अब मुझे भी थोड़ा-थोड़ा नशा हो रहा था जो पैग मारे थे, उसका असर जब दिखाई दे रहा था, तो मैंने भी मैडम से हंसी मजाक में बोल दिया- नहीं मैडम आपकी नाक नहीं कटेगी … आपकी नाक की जिम्मेदारी अब से मेरी है.

उन्होंने बताया कि जगह कम होने की वजह से हम यह कमरा किसी परिवार वाले को नहीं दे सकते, अतः हमें कोई बैचलर ही चाहिए. पापा ने पहले मेरे टीशर्ट को उतारा फिर मेरी छोटे छोटे मम्मों को मुँह में लेकर ब्रा सहित चूसने लगे.

प्रियंका पंडित वायरल उस दिन शाम तक मैं उसके घर पर ही रहा और हमने साथ में खाना खाया और उसके बाद दो बार फिर से सेक्स किया.

धंधा सभी लड़कियों के नंबर

हिंदी में बीएफ भोजपुरी में: मैंने नीलू को बताया कि यह आशीष है और आशीष को बताया कि यह मेरी सबसे बेस्ट फ्रेंड नीलू है.तभी उसने एक झटके में मुझे पलट दिया और कमर के नीचे तकिया लगा कर मेरे ऊपर छा गया.