एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी

Image source,बीएफ न्यूजीलैंड

तस्वीर का शीर्षक ,

xxx मराठीत: एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी, एक रुपये के पुराने सिक्के के बराबर निप्पल के चारों तरफ हल्का ब्राउन ऐरोला… माशाअल्लाह.

मसाज वाली बीएफ वीडियो

पर मेरे और करीना के बीच में मेरा भाई लेटा हुआ था।मैंने दिमाग लगाया और पढ़ाई का बहाना बना कर मेरे भाई से कहा- मुझे पढ़ना है और मेरा बाकी लिखाई का काम करीना कर देगी. दूसरा बीएफ सेक्सीपर वो अपना डिब्बा वहीं छोड़ गए। वो डिब्बा बहुत देर बाद मम्मी के ध्यान में आया.

और तू ऐसे ही तड़पती रह।मैं सोच में पड़ गई।फिर वो बोला- देख अगर हम चाहें तो तुझे जबरदस्ती भी चोद सकते हैं. बीएफ सेक्सी खूनमैं सिसकारी लेता हुआ चूचे दबवा रहा था और सेक्स में डूबता जा रहा था।उसके लंड को इसी उत्तेजना में मैं जोर जोर से रगड़ने लगा.

उसे भी जोश आ गया।मैंने फिर से पूरे लण्ड को निकाल कर बेदर्दी से धक्का लगा कर उसकी चूत में घुसा दिया।वो इस बार जोर से चिल्ला उठी- आआ आआआ आआअह्ह ऊउई ईईई.एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी: मैं मर जाऊँगी।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !इस धक्के के साथ मेरा लण्ड अन्दर घुस कर सैट हो गया। मैंने कुछ देर रुक कर फिर से बहुत ही ज़ोर का एक धक्का और मारा तो मौसी अपने हाथों को जोर-जोर से बिस्तर पर पटकने लगीं। उन्होंने अपने सिर के बाल नोंचने शुरू कर दिए और बहुत ही जोर-जोर से आयं-बायं बकने लगीं।मौसी की गाण्ड का उद्घाटन हो गया मित्रो.

’ की आवाज़ करते हुए तेजी से रस का झरना बहाने लगी।मैंने मस्ती में आँखें बंद कर लीं।तभी बाबा जी ने मेरे मुँह को पकड़कर हिलाया और बोले- जल्दी साथ टेबल पर पड़े कप को उठा और नीचे मेरे लौड़े की तरफ कर.तुम थोड़ा कंट्रोल कर लो।यह कहते-कहते आपी की आवाज़ भर गई और उनकी आँखों में आँसू आ गए थे।मैंने आपी की आँखों में आँसू देखे तो मैं तड़फ उठा और एकदम आपी को अपनी बाँहों में भर कर अपने सीने से लगाता हुआ बोला- नहीं आपी प्लीज़.

हिंदी हीरोइनों का बीएफ - एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी

तुम्हें मेरे जाने के बाद भी चूत मिलेगी। पर तब तक तुम्हें मुझे ही चोदना पड़ेगा। मेरे जाने के बाद ही उस दूसरी चूत में लण्ड लगाना।मैं- अरे वाह मेरी जान.आपको पसंद आ जाए तो बता देना और न आए तो सुझाव भेज देना।बात ज्यादा पुरानी नहीं है, तब मैं एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था, मेरा पद अपने ऑफिस में बॉस का था, हमें कुछ अपॉइंटमेंट्स करने थे.

हम दोनों ही एक दूसरे के साथ को मज़े कर रहे थे, लेकिन एक दिन मैंने जब उसको फोन करना चाहा तो उसका फोन बंद आ रहा था।मैंने अगले दिन किया तब भी बंद आ रहा था, मैंने सोचा कहीं फोन खराब हो गया होगा, इसलिए बंद है।लेकिन उसके बाद तो मैं वो नंबर जब भी लगाता वो हमेशा बंद ही सुनाई देता।3-4 महीने बीत गए उसका नंबर कभी नहीं मिला और ना ही उसका कोई फोन आया.एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी तो मैंने सर से बात की और मैं चाचा के घर निकल गया।मैं पहले दुकान पर गया.

पर वो आराम से दो उंगलियों को बर्दाश्त कर गई। मैंने थोड़ी जैली को और ले कर अच्छे से उसकी चूत की मालिश की।दोस्तो, ये वाली जैली एक ऐसी मेडिसिन है.

सोनू निगम का बीएफ?

एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी उसकी 34 इन्च की चूचियां 28 इंच की बलखाती कमर और 36 इंच की उठी हुई गाण्ड थी। उसकी इस कमनीय काया को देखकर किसी का भी लंड ‘छू.

साउथ फिल्म का बीएफ?एक्स एक्स की फोटो

एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी दर्द तो सहना ही पड़ेगा।फिर मैंने भी जोर लगाकर एक झटके में अपना पूरा लण्ड उसकी चूत में पेल दिया। वो तो दर्द के मारे चीख उठी.

सेक्सी बीएफ वीडियो की चुदाई

आप तो शराब से बढ़कर हो तनु भाभी। आज तो मैं ये शराब अवश्य पिऊंगा।फिर वो धीरे-धीरे शर्म को त्याग कर बोली- मैं आज से आपकी ही हूँ.’ निकल गया और फिर वो मेरे होंठों पर किस करने लगा।इतने में ही डोरबेल बजी और हम अलग हो गए।मैंने कहा- बच्चे आ गए हैं।मैंने बाहर जाकर गेट खोला तो बच्चे अन्दर आए।रोहन मुझसे बोला- माँ आज आप बहुत खुश लग रही हो और सुन्दर भी।मैंने अपने बेटे को अपनी बाँहों में भर लिया और फिर हम लोग अन्दर आ गए। थोड़ी देर बाद मेरे पति रवि भी आ गए.

एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी शायद भाभी की योनि से भी उत्तेजना के कारण पानी रिस रहा था।अब तो मेरे लिए अपने आप पर काबू पाना मुश्किल हो गया था.

भारतीय मराठी बीएफ

बीएफ परिवारतो वो हंस पड़ी।मुझे लगा कि बात बन जाएगी।फिर दवा लेकर हम वापस घर आ रहे थे, मैं बाइक चला रहा था.

आंटी मेरी मम्मी के साथ बात करते-करते मेरी तरफ़ देख रही थीं।मैं वहाँ से उठ कर अपने कमरे में जा कर आंटी के बारे में सोचने लगा.क्योंकि निहारिका को भी अब मुझमें इंटेरेस्ट आने लगा था।पर अब अलविदा कहने का वक्त आ गया था, मेरा तो उसे छोड़ने का मन ही नहीं कर रहा था.

पर मेरा चुदाई का बहुत मन करता था, मेरा कजिन मुझे ऊपर से मेरे मम्मों को दबा कर और मेरी चूत में उंगली करके मुझे बहुत गर्म कर देता था।आप समझ सकते हो.

जहाँ उसकी लाल पैंटी पहरेदार बन कर खड़ी थी। लाल पैंटी के ऊपर से ही मैं उसकी योनि की महक लेने लगा।आह दोस्तो.

वो चुप हो जाएगा।वो मान गई और दीवार की साइड में आ कर खड़ी हो गई।मैं उसे और वो मुझे देख रहे थी। उसने फिर से मुझे बेबी देना चाहा. नहीं तो अब मेरे आँसू निकल आएँगे।आपी हिचकियाँ लेते हुए चुप होने लगीं। उनके बाल खुले हुए थे और चेहरे के आगे आ गए थे।मैंने आपी को गले से अलग किया और आपी के बाल पीछे कर के आपी के आंसू साफ करने लगा।तो आपी ने अपने हाथ से मेरे हाथ को ज़ोर से पीछे कर दिया।मैंने कहा- आपी मेरी बात तो सुनो.

बीएफ साडीवाली बीएफ अब हमारी दोस्ती थोड़ी बदल गई थी, अब तो जब भी वो रात को घर रुकता, मैं हर बार उसकी चुदाई करता, और वो भी खूब मजे लेता मेरे लंड के साथ.

बीएफ की चुदाई दिखाएं

एचडी बीएफ सेक्सी भोजपुरी: ’आपी मुझे देख कर खिलखिला कर हँसी और अपने कपड़े पहनने लगीं।मैं और फरहान आपी को ड्रेसअप होते देखते रहे। इसके बाद आपी ने हमें शब-आ-खैर कहा और कमरे से चली गईं।आपी के बाद मैंने मुस्कुराते हुए फरहान को देखा और कहा- मज़ा आया आज मेरे छोटू को?फरहान खुशी से खिलखिला कर बोला- बहुत ज्यादा भाई.शायद रात को मेहनत ज्यादा हो गई।मैंने कहा- कैसी मेहनत मौसी?उन्होंने मेरा गाल पकड़ा और कहा- तू सब जानता है.