general का बीएफ

Image source,18 साल की सेक्सी वीडियो चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

अमेरिकन अमेरिकन बीएफ: general का बीएफ, फिर मैं दीवार का सहारा लेकर दोनों पैरों को लंबा करके बैठ गया और सासूजी से कहा- अब आप आकर यहाँ बैठ जाइए।तब सासूजी ने थोड़ा शरमाने का नाटक किया और आकर मेरे सामने मुँह करके मेरे पैरों के ऊपर बैठ गईं। लेकिन दोनों के पेट की दूरियां ज़्यादा थीं.

सनी लियोन खतरनाक सेक्सी वीडियो

अब मैं उसका लंड अपने मुँह में भरकर और हाथ से घुमा रही थी। फिर थोड़ी देर में उसने अपना लंड मेरे मुँह से निकाल लिया।अब मैंने उसका लंड पकड़ा और अपने चूचों पर मारने लगी।गौरव- आहह. लीवर सेक्सी’ वो भी अपनी नाइटी उतारने लगी। जैसे ही उसने अपनी नाइटी उतारी, उसका गोरा बदन देख कर मेरा लौड़ा एकदम खड़ा हो गया।अब मैं और वो दोनों एकदम नंगे थे। उसकी चूत.

मैंने उसे भी निकाल दिया था।फिर मैडम ने मेरे लण्ड को मुँह में डाल लिया और चूसने लगी।चूसने के बाद मैडम ने कहा- चलो बिस्तर पर चलते हैं।मैडम बिस्तर पर जाकर लेट गईं और अपनी टांगों को फैलाकर रण्डियों के जैसे बोली- चल आजा. सेक्सी वीडियो गुरुजीमैं एक हाथ से उसकी चूचियों को मसक रहा था और एक आम को मुँह में लेकर चूस रहा था।वो मेरे लण्ड को सहला रही थी और अपनी चूचियों पर मेरा मुँह दबाती जा रही थी।फिर मैंने एक हाथ उसकी चूत पर ले गया और मैंने देखा कि उसकी चूत पूरी गीली हो चुकी थी।मैं चूत को सहलाने लगा तो वो और तेज-तेज आवाजें निकालने लगी।‘आह्ह.

घुसा ही नहीं।वो बोली- तुम दोनों हाथ से बुर को फैलाओ और अपना लंड पकड़ कर छेद में घुसेड़ कर धक्का लगाओ।मैंने उसकी आज्ञा को शिरोधार्य किया और लौड़े को चूत में पेवस्त कर दिया।मुझे अन्दर बहुत ही गर्म और चिकना लगा।लेकिन मैं 5-6 धक्के में ही झड़ गया।आंटी बोली- पहली बार जल्दी झड़ना आम बात है.general का बीएफ: क्योंकि वो हमेशा मुझसे बात करने की कोशिश करती थी। इससे मुझे लगने लगा कि अब उससे मन की बात करने का सही समय आ गया है।एक दिन हम शाम को साथ-साथ में पार्क में घूमने गए.

जिससे माया को अपनी चूत में तो राहत सी मिल गई किन्तु उसकी गाण्ड में अब खुजली बढ़ चुकी थी।उसकी गाण्ड की गर्मी का साफ़ पता चल रहा था क्योंकि बर्फ का टुकड़ा लगभग एक मिनट में ही पिघल कर आधा रह गया था।तो मैंने भी वक़्त की नज़ाकत को समझते हुए सोचा.तभी मेरे कमरे के दरवाजे पर ‘खटखट’ सुनाई दी।आवाज़ सुनकर मैं घबरा गया फिर खुद को संभालते हुए मैंने जाकर दरवाज़ा खोला तो देखा कि आंटी दरवाजे पर थीं।मैंने उनसे पूछा- क्या काम है?तो उन्होंने मेरे हथियार की तरफ ऊँगली दिखा कर कहने लगीं- क्या कर रहे थे तुम.

दिलबर दिलबर सेक्सी - general का बीएफ

उसके बाद वो गौर से सुनने लगी। मैंने उसको रस लेते हुए एक बात तो पूरी बता दी।उसके बाद उसने मुझसे कहा- भैया कोई और दिन की बात सुनाओ ना.मुझे इस तरह घूरता देख कर पायल ने शर्म से अपने स्तनों को छुपा लिया।शर्माते हुए पायल ने अपने स्तन छुपाते हुए कहा- देखचिस तुई (क्या देख रहे हो तुम)?मैंने कहा- रसमलाई के ऊपर किशमिश देख रहा हूँ।उसने कहा- धत्त.

”मौसा नीचे से घोड़ी की लगाम की तरह मेरे हिल रहे मम्मे पकड़ दबाने लगे और झटके पर झटके लगाने लगे। फिर मुझे लिटाया एक टांग उठाई अपने कंधे पर रख कर मेरे बिल्कुल पीछे लेते हुए लंड घुसा दिया।अब क्या बताऊँ.general का बीएफ बात चलती रही। उसने अपनी चूत और मम्मे साफ-साफ़ दिखाए।मैंने भी कैपरी और चड्डी उतार दी। उस हसीन जवानी को देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया.

क्या लन्ड पाया है।यह कह कर वो मेरे लण्ड को मुँह में लेने लगी।थोड़ी देर उसने मुँह में पूरा लवड़ा ले लिया बाद में बोली- चलो अब असली खेल पर आते हैं।अब हम दोनों बिल्कुल नंगे थे… फ़िर मैंने लन्ड को उसकी चूत में डाल दिया और उसको चोदने लगा। चुदाई के साथ-साथ मैं उसके मम्मों भी दबा रहा था।वो भी ‘आह्ह्ह्ह.

राजस्थानी मारवाड़ी सेक्सी मूवीस?

general का बीएफ तो वो एकदम से सिहर गई और उसने मेरे लण्ड के साथ खेलना बंद कर दिया।उसकी सिसकारियाँ निकलने लगीं।मैंने एक ऊँगली उसकी चूत में डाल दी.

सेक्सी ब्लू फिल्म बढ़िया में?बीएफ सेक्सी माधुरी

general का बीएफ चलो ये सब बातें जाने दो कहानी पर आती हूँ।दीपाली आराम से अपनी धुन में चली जा रही थी।सुधीर उसी जगह खड़ा उसका इन्तजार कर रहा था।उसको देखते ही सुधीर की आँखों में चमक आ गई।सुधीर- वाह क्या क़यामत लग रही हो.

जंगली सेक्सी वीडियो वीडियो

लेकिन मैं अभी तक नहीं झड़ा था।करीब बीस मिनट की इस चुदाई के बाद में भी झड़ने वाला था।मैंने चाची से कहा- मैं झड़ने वाला हूँ।तो उन्होने कहा- तेरी चाची शादीशुदा है.’इसके साथ ही मेरी चूत से पानी निकल गया और मैं बिस्तर से 3 फीट तक ऊपर उठी और फिर नीचे गिर गई…मेरा पानी निकल कर हसन का हाथ और मेरी टाँगों और बिस्तर पर गिर गया।थोड़ी देर बाद हसन ने अपने कपड़े उतार दिए।उसका 8 इंच का लण्ड मेरी तरफ मुँह उठाए खड़ा था…मेरी हसीन चुदाई की दास्तान अभी जारी है।पोर्न कहानी का अगला भाग :मेरे चाचू ने बेरहमी से चोदा-5.

general का बीएफ जैसा प्रिया ने बताया था।काफ़ी देर तक एक-दूसरे को चूमने के बाद वो दोनों अलग हुए।दीपक- मैं सोच भी नहीं सकता था कि ऐसे अचानक तुम मुझे मिल जाओगी.

फुल सेक्सी फोटो दिखाओ

सेक्सी फिल्म कुत्ते और लड़कीतो रात में मैंने अपना पाँव जानबूझ कर उनके ऊपर लाद दिया और अपना लंड रगड़ कर चड्डी में ही झड़ गया।उस दिन गर्मी ज्यादा थी.

उसने ले लिए।अब हम दोनों स्कूल से पहले एक चौराहे पर मिले। इस काम में मेरा एक दोस्त हमारे साथ था।उसे हमारे बारे में सब पता था। उसने हम दोनों को अपनी बाइक से रेलवे स्टेशन छोड़ा और कॉलेज के लिए चला गया।मैंने दिल्ली के लिए दो टिकट लीं और प्लेटफार्म पर खड़े होकर ट्रेन का इन्तजार करने लगे। तभी राजेश्वरी ने मुझे अपने पैसे और अपनी माँ के ज़ेवर मुझे दिए.बाकी तुझे खुद ही पता चल जाएगा।इसके बाद रूचि कपड़े पहन कर चली गई।मजा आया ना दोस्तो, आगे अंकिता के साथ क्या होने वाला है.

वो तुरंत बोलीं- शाम को क्या खाओगे?तो मैंने उनके रसभरे चूचों की ओर घूरते हुए कहा- जो आप पिला और खिला पाओ?तो वो मेरी निगाहों को समझते हुए बोलीं- ठीक है.

फिर भी वह मुझे लगातार फोन और मैसेज करती रहती है।मैं बहुत परेशान हूँ।मैं अपनी पत्नी से प्रेम करता हूँ, उसको धोखा नहीं देना चाहता।प्लीज मुझे बताइए कि मैं क्या करूँ?I am betraying my beloved wife?.

कि उसके सामने लोहे की रॉड भी फेल लगे।दीपाली के होश उड़ गए।वो नजारा देख कर उसका हाथ अपने आप चूत पर चला गया. यही कोई 20-25 दिन तक बातें ही चलती रहीं। लेकिन उसने बताया था कि वो पटना में ही रहती है और मुझे रोज देखती है।इस बात से मुझे मेरी मकान मलिक की लड़की पर शक हुआ.

इंडियन सेक्सी साडी वर वो चिहुंक उठी।मैं ऊँगली को धीरे-धीरे उसकी चूत में आगे-पीछे करने लगा।उसका मज़ा आ रहा था।थोड़ी देर बाद वो बोली- मोनू.

भाटी सेक्सी

general का बीएफ: हम दोनों ऐसा नहीं कर सकते…मैंने जल्द ही नेट चालू करके उसे भाई-बहन का चुदाई वीडियो दिखाया।तो वो बोली- क्या ये सच होता है?मैंने कहा- यदि नहीं होता तो इधर क्यों ऐसा है?तो फ़िर थोड़ी देर वो कुछ नहीं बोली।बाद में मैंने उसे जकड़ लिया और उसके होंठों को चूम लिया।बोला- दीदी घबराओ मत.जब मेरे छोटे साले की शादी थी तो मैं और मेरी पत्नी दो दिन पहले ही मेरी सुसराल गाज़ियाबाद पहुँच गए। वहाँ पर सबसे पहले मेरी साली ने हमारा स्वागत किया। फिर मैं अन्दर गया और सबसे मिलने के बाद मुझे एक कमरे में बैठा दिया गया।तभी एक लड़की मुझे नमस्ते करते हुए मेरे लिए पानी लेकर आई। मैं तो उसे देखता ही रह गया.