भीलवाड़ा की बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी पिक्चर हिंदी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मारवाडी शायरी: भीलवाड़ा की बीएफ, करीब 10 मिनट की चुसाई के बाद मेरी नज़र उनकी गांड के गुलाबी छेद पे पड़ी.

लड़की लड़की की चुदाई बीएफ

मैंने उसे पहले कुर्सी पे बिठाया, उसकी जीन्स और पेंटी घुटनों तक उतरी हुई थी, पर चूत झांटों से छिपी हुई थी. इंग्लिश बीएफ अंग्रेजी बीएफअब धीरे-धीरे मिलने-जुलने का कार्यक्रम होने लगा। चुम्मा-चाटी से होते हुए बात बढ़ी.

अब हम रोज रात रात भर बात करते और सुबह क्लास के बाद दोनों साथ नाश्ता करने किसी होटल या रेस्टोरेन्ट में जाते. बीएफ सेक्सी ओपन मेंवहाँ जाकर उसने मुझे गद्देदार बिस्तर पर धक्का दे दिया और मेरे ऊपर आ कर बैठ गई.

तत्काल मैंने प्रिया के होठों का अमृतपान करना शुरू कर दिया।प्रिया भी आज बहुत गर्मजोशी से मेरा साथ दे रही थी.भीलवाड़ा की बीएफ: उसने पेंटी भी वो वाली पहन रखी थी, जिसमें पीछे से पूरी गांड खुली होती है, बस आगे से चुत ढकी होती है.

’ बोलती हैं, तो मुझे और ज्यादा मज़ा आता है और ऐसे वक्त मैं चूत को और जोर से चोदता हूँ। आखिर में मैं झड़ा और उसे छोड़ दिया.भाभी इस सब का मजा लेते हुए बीच में बोलीं- अब उंगली को निकालो और अपना लंड डाल दो.

सेक्सी बीएफ तमिलनाडु - भीलवाड़ा की बीएफ

आप जल्दी से फ्रेश हो जाओ और टेबल पर खाना रखा है, खा लो और अपनी पढ़ाई करो.अब क्या करूँ?मैंने कहा- शायद मैं वो रूम पे ही भूल आया हूँ, तुम मेरे साथ मेरे रूम में चलो, तुम्हें दे दूँगा.

लेकिन उद्घाटन अजय और पवन को ही करना था, उन दोनों ने अपनी पैंट उतार दी.भीलवाड़ा की बीएफ बोली- कहीं लोंग ड्राइव पर चलें?मैंने कहा- आपको घर तो जल्दी नहीं जाना??वो बोली- नहीं, अभी कोई जल्दी नहीं है.

विवेक बोला- यार धीरे से… लंड उखाड़ लोगी क्या?कामिनी बोली- जब से खुद निप्पल चूस चूस के मम्में रगड़ रगड़ के लाल कर दिए तब कुछ नहीं हुआ? मेरा बस चले न तो मैं तुम्हारे लंड को अपने पास ही रख लूं!और हंसने लगी.

पापा बेटी की बीएफ?

भीलवाड़ा की बीएफ आंटी साड़ी पहनती हैं इसलिए आंटी की सेक्सी कमर और मम्मों के मजे सबको देखने मिलते थे.

बीएफ फुल एचडी सेक्स वीडियो?आम्रपाली दुबेsex

भीलवाड़ा की बीएफ उसने मुझे ऑरेंज जूस पिलाया और मेरे माथे पे किस किया और बाथरूम में चला गया.

बीएफ वीडियो सेक्सी एक्स एक्स वीडियो

एक के बाद एक धीरे धीरे मैंने उसकी टांगों को चूमा और धीरे धीरे फिर से मैं उसकी चुत की तरफ आ गया, जिससे उसकी सेक्स की इच्छा फिर से जाग गई.आम तौर पर तू मुझे मौसा जी नमस्ते” कह कर ही टाल देती रही है लेकिन उस दिन जब मैं और सुधा तेरे घर गए थे तो क्या हुआ था तुझे?”उस दिन? उस दिन आप के आने से ज़रा पहले मेरी अपने पापा से जोरदार बहस हुई थी और उस टाइम मैं दिल से आप को याद कर रही थी.

भीलवाड़ा की बीएफ और दूसरी तरफ से भाभी भी मुझे भरपूर मजा दे रही थी और मेरे लंड के चमड़े को पीछे खिसका कर आइसक्रीम की तरह सपर सपर करके चाट रही थी और मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं स्वर्ग में आ गया हूँ.

खून बहने वाली बीएफ

ट्रिपल एक्स वीडियो सेक्सी बीएफलगभग 15-२0 मिनट में मैंने देखा कि ज्यादातर सब लोग चले गए हैं पर वो नहीं निकली.

”ठीक है भैया मैं कल से टी-शर्ट और जीन्स ही पहना करूंगी, वैसे भी मेरी मम्मी को कोई ऐतराज नहीं है.मैंने मम्मी ने पापा ने सभी ने बातें की, मैंने ज्यादा देर बातें की अपने कमरे में मोबाइल एक जगह रख कर अपना काम भी करती रही और बात भी होती रही.

हम दोनों कभी आते जाते एक दूसरे को छू लेते, कभी यहां तो कभी वहाँ हाथ लगा लेते.

कुसुम इठला कर बोली- ठीक है डार्लिंग तुम जो कहोगे, मैं वो करूँगी… आज की रात तो मैं तुम्हारी खरीदी हुई आइटम हूँ.

मैंने उसे अपने पलंग पर लिटा दिया और उसके होंठों को बेतहाशा खाने लगा. तो क्या तुम मुझे माँ बनने का सुख दोगे?मैंने कहा कि इससे आपके घर वालों को शक नहीं हो जाएगा?उन्होंने कहा- नहीं होगा.

देवर भाभी की हिंदी सेक्सी बीएफ भाभी के चुत रस की एक भी बूँद को बेकार किए बिना सारा रस मेरे हलक के नीचे उतर गया.

सेक्स हिंदी बीएफ सेक्स

भीलवाड़ा की बीएफ: लिफ्ट देकर चूत मिलीउस कहानी में आपने पढ़ा था कि रात में मैंने एक लड़की को लिफ्ट दी और मुझे चूत मिल गई.’ करने लगीमैंने लगभग दस मिनट तक उसके दोनों चूचियों को खूब चूसा, काटा और निचोड़ा.