लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ

Image source,हिंदी सेक्सी पिक्चर बीएफ एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

હિન્દી પિક્ચર ફિલ્મ: लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ, मेरे दोस्त अक्सर लड़की पटा कर मस्त रहते थे, उन्हीं में से दो-तीन दोस्तों ने अपने परिवार के साथ सेक्स की बातें भी बताईं.

बीएफ चोदने वाली पिक्चर

उन पर लाल-लाल बेर चिपके थे… आज मेरी सारी मनोकामना पूरी हो गई लगती थी।मैंने उन मदमस्त गोलों को अपने हाथ में लिया और मसलने लगा। वो भी अब जोश में आ चुकी थी। मैं फिर उसके निप्पल दबाने लग, वो आहिस्ता-आहिस्ता सख्त होते जा रहे थे, मैंने उन्हें जी भर कर चूसा।उसके मुँह से सिसकारियाँ निकाल रही थी।फिर मैंने उसको अपनी पैन्टी उतारने को कहा. सेक्सी सेक्सी बीएफ देहातीफिर धीरे से उसने एक हाथ से बरमूडा ऊपर उठाया और दूसरा हाथ उसके अन्दर डाल दिया।पुनीत एकदम सीधा लेटा हुआ था.

जो कि अपनी गाढ़ेपन की वजह से उस जगह पर जमा हुआ था और आगे नहीं बह रहा था।जाहिरा की कुँवारी चूत के क़तरे की चमक से मेरी आँखें भी चमक उठीं और मैं वो करने पर मजबूर हो गई. देहाती बीएफ सेक्सी दिखाएंबहुत ही भीनी खूशबू है।’यह कहकर उसको और तेजी से सूंघने लगी और फिर चाटने लगी।रेशमा मुझसे निशानी के रूप में मेरी चड्डी ले जाने के लिए माँगने लगी। मैंने भी उसे ले जाने के लिए ‘हाँ’ बोल दिया। ज्यादा थके होने के कारण रेशमा राहुल के बगल में लेट गई और सो गई।मैं भी दूसरे कमरे में जाकर सो गया। सुबह राहुल की आवाज आ रही थी। वो घर चलने के लिए कह रहा था.

अपना माल मेरे अन्दर ही छोड़ दो और अपनी भाभी को अपने बच्चे की माँ बना दो।थोड़ी देर बाद मैं भी भाभी के चूत में ही झड़ गया.लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ: जिससे मेरे मम्मे और भी उभर कर बाहर को दिखने लगे।मेरे आधे से ज्यादा मम्मे बाहर निकले पड़ रहे थे और नीचे से बस घुटनों तक की ही स्कर्ट थी.

जिस पर उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। शायद यह उसका पहली बार था और मेरा भी पहली ही बार था।जब हम वापस आ रहे थे तो उसने कहा उसे ‘वो’ एक बार और करना है।तो मैंने एक गली के आगे गाड़ी लगाई और उसे किस करने लगा।इस बार उसने भी साथ दिया और मस्त तरीके से हम दोनों एक-दूसरे के होंठ चूस रहे थे.वैसे ही भैया की नज़र मेरी बहन पर पड़ी। वो पेट के बल सो रही थी। भैया 2 मिनट रुक कर देखने लगे और फिर भैया चले गए।दोस्तो.

हीरोइनों की बीएफ सेक्सी वीडियो - लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ

पहले था पतबा में। लेकिन उससे ब्रेकअप हो गया।मैं- कैसा ब्वॉय-फ्रेंड चाहिए तुमको?सुहाना- अगर आपके जैसा हैण्डसम.उसकी पीठ पर हाथ फेरते-फेरते मेरा लंड खड़ा हो गया। क्योंकि इससे पहले मैंने सिर्फ डॉक्टर-डॉक्टर के खेल में ही लड़की को टच किया था।मैं अपने आप को कंट्रोल कर रहा था।मैं धीरे-धीरे अपना हाथ उसके बगल के नीचे से उसके मम्मों की तरफ बढ़ाने लगा.

ये दोनों यूँ ही नार्मली बातें कर रही थीं और बाकी लड़कियाँ भी अपने आप में व्यस्त थीं।दोस्तो, यहाँ अभी कोई फायदा नहीं.लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ मित्रो, मैं यह कहानी किसी मित्र के अनुरोध पर लिख रहा हूँ, यह मेरे जीवन यादगार घटना है। यह घटना तकरीबन साल 2000 की है.

उसकी सिसकारियों की आवाज़ बहुत ही नशीली थी।मैं फिर धीरे-धीरे नीचे की ओर बढ़ा और उसकी चूत पर तेल लगाकर मालिश करने लगा। अब तो वो बहुत गरम हो गई थी.

बीएफ एचडी वीडियो एचडी?

लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ अपने कपड़े तो खोल लो पैन्ट की चैन में से लौड़ा लगाने में क्या मजा आएगा?फिर सुनील ने अपनी पैन्ट खोली और नंगा होकर वापिस आकर.

घोड़ा सेक्सी बीएफ?बीपी बंगाली सेक्सी

लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ तो मेरे चेहरे पर मुस्कान फैल गई।फैजान ने दोबारा से अपनी बहन की ब्रेजियर उठा ली हुई थी और उस पर आहिस्ता आहिस्ता हाथ फेरते हुए उसे फील कर रहा था.

देहाती लड़की बीएफ सेक्स

मैं हैरान था कि इतनी टाइट ब्रा इसने क्यों पहनी होगी।मैंने थोड़ी देर हिलना छोड़ दिया और उसने गर्दन मोड़कर ये देख लिया और कहा- ये चीटिंग है.‘लेकिन माँ ज्यादा तनने के कारण मेरे लंड में अब बहुत खुजली हो रही है।’ मैंने लंड माँ की तरफ बढ़ाते हुए कहा।तो माँ बोलीं- ठीक है.

लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ वो कुछ नहीं बोली तो मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए और मजे ले-ले कर चुम्बन करने लगा।वो भी साथ देने लगी.

बीएफ सेक्सी वीडियो चूत

बीएफ सेक्सी चाहिए हिंदीउधर काफ़ी लड़कियाँ रिश्तेदारी में थीं, वहाँ मैंने भाई की रिश्तेदारी में एक साली को चोद दिया।यही मेरी कहानी है जिसका आनन्द लीजिए.

तुरंत उनका जबाव आया- सोए नहीं क्या?मैंने कहा- नींद ही नहीं आ रही है।भाभी ने कहा- मुझे भी नहीं आ रही।मैंने कहा- आओ बाहर बरामदे में बैठते हैं थोड़ी देर.इस बार मैंने उसकी गाण्ड मारी।तो दोस्तो, इस तरह मैंने उन 3 दिनों में अपनी जिंदगी के सबसे हसीन पल बिताए और 13 बार हमने अलग-अलग आसनों में चुदाई का आनन्द लिया।तो दोस्तो, यह थी.

प्रिय दोस्तो, इस कहानी को मेरी एक मित्र ने मुझे लिखा है जिसे मैं संपादित करके आप सभी के सामने पेश कर रहा हूँ।मेरी प्यारी कुँवारी बहनों, मेरा नाम नगमा है। आज मैं आपको मेरी कहानी बताती हूँ। यह मेरी ज़िंदगी की सच्ची कहानी है।आप लोगों ने यौवन के दहलीज पर कदम रखते ही ज़िंदगी के हसीन अनुभवों के बारे में रंगीन सपने देखना शुरू कर दिए होंगे। ऐसे सपने मैंने भी देखे थे.

तो मैं ऐसे ही कौतूहलवश रुक गया और उनकी बात सुनने लगा।मुझे अंदाजा हो गया था कि वो इस समय सेक्स कर रहे हैं क्योंकि उसकी वाईफ इतनी तेज़ सिसकारियाँ ले रही थी कि सब कुछ साफ़ समझ आ रहा था कि उसकी चूत में लौड़ा घुसा है।मुझे ये सोच कर ही मज़ा आ रहा था। तभी मैंने सुना कि उसके पति ने बोला- तुम सेक्स के टाइम बहुत पागल हो जाती हो.

यह देख कर माँमेरे चूतड़ पर थप्पड़ मारते हुए बोलीं- यह क्या कर रहा है?मैं बोला- माँ, यह अपने आप हो गया है. तो माँ हँसने लगीं और मेरी पैंट की ओर देख कर बोलीं- अब तू रात में सोते समय थोड़े ढीले कपड़े पहना कर। हाफ-पैन्ट पहन कर नहीं सोते हैं।अब तू बड़ा हो रहा है.

कुंवारी लड़की की सेक्सी वीडियो बीएफ तुरंत भाभी का कॉल आ गया।भाभी मन ही मन अपनी तारीफ में बहुत खुश थीं। उनके ‘हैलो’ बोलते ही मैंने कहा- भाभी आपकी आवाज़ बहुत प्यारी है.

दिल्ली सेक्सी वीडियो बीएफ

लड़कियों की सील तोड़ने वाली बीएफ: जिसकी स्ट्रेप पारदर्शी प्लास्टिक की थीं।मैंने एक-एक ब्रा खोल कर जाहिरा के हाथ में दीं और बोली- यार तेरे भैया बहुत ही सेक्सी ब्रा लाए हैं तुम्हारे लिए।जाहिरा उन सभी ब्रा को हाथों में लेकर देख भी रही थी और शरम से लाल भी हो रही थी।मैं- अरे यार इस नेट वाली में तो तुम्हारी चूचियाँ बिल्कुल ही नंगी ही रह जाएंगी।मैंने हँसते हुए कहा।जाहिरा शर्मा कर मुझे जवाब देते हुए बोली- भाभी आपके पास भी तो हैं ना.जाहिरा जोर-जोर से हँसने लगी, जाहिरा की एक चूची अभी तक नंगी थी और अब वो उसे छुपाने की कोशिश भी नहीं कर रही थी। फैजान अब भी बार-बार अपनी बहन को अपने जिस्म के साथ चिपका कर चूम रहा था।मैंने अब दोनों को ब्रेक देने का फ़ैसला किया और अन्दर से ही आवाज़ लगाई- अरे जाहिरा.