बीएफ का ब्लू पिक्चर

Image source,सेक्सी वीडियो चोदा चोदी वीडियो बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी पिक्चर फुल एचडी: बीएफ का ब्लू पिक्चर, अब भाभी शरमाती हुई बोली- धत्त … तो आपने क्या-क्या सुन लिया देवर जी?मैंने कहा- ज्यादा कुछ नहीं भाभी … लेकिन सिसकारियों की आवाज़ बहुत आ रही थी.

बीएफ ब्लू पिक्चर दिखाइए वीडियो में

मैंने उसे अपने नीचे लिया और उसकी चुत की फांकों पर लंड का सुपारा घिसने लगा. झांसी का बीएफफिर मैंने आंटी को लिटा दिया और उनकी टांगों को फैला कर उनकी चूत की चाशनी को चाट कर चखा.

साथ ही लगा की कहीं आसपास ही गिरी है बिजली!और तुरन्त लाइट चली गयी और पूरे घर में घुप्प अंधेरा छा गया. हिंदी बीएफ.और सभी डिनर पार्टी और स्टेज में दूल्हा दुल्हन से भेंट कार्यक्रम के लिए स्पेशल तैयारी में जुट गए.

फिर मैंने xxx वीडियो चैट सेशन के लिए पेमेंट की और फिर से 2 मिनट के अंदर ही मेरा सेशन शुरू हो गया.बीएफ का ब्लू पिक्चर: मुकेश के बड़े भैया विनोद और भाभी अंकिता को शादी के 4 साल बाद भी कोई बच्चा नहीं हुआ.

’मैंने भी सूखा लंड बाहर से सूखी और अन्दर से गीली चूत में उतार दिया.खैर, मैंने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और अंडरवियर में उनके साइड में खड़ा हो गया और पीठ पर तेल डालकर हल्के हाथों से पीठ, कमर और गर्दन सहलाने लगा।आप कुछ परेशान लग रही हो मैम?” हल्के हाथों से कमर दबाते हुए मैंने पूछा।काजल! काजल नाम है मेरा।” इस बार उसकी आवाज़ में संतुष्टि थी.

अफ्रीका की सेक्सी बीएफ - बीएफ का ब्लू पिक्चर

कुछ ही मिनटों के बाद वो कार जोर जोर हिलने लगी और लगभग 20 मिनट तक हिलती ही रही.रात भर मैंने पिछली रात के उन हसीन पलों को याद किया और फिर हस्तमैथुन करके सो गया। अगले दिन मैं ऑफिस के लिए निकला तो मेरे साढू साहब अपने ऑफिस के लिए निकल चुके थे.

लोग-बाग घूमते या तालाब की बाउंड्री वाल पर बैठ कर आम तौर पर गप्पें मारते दिख जाते थे.बीएफ का ब्लू पिक्चर उसकी चूत बहुत गीली होने के बावजूद भी वह दर्द से कराह उठी। मगर उसने किसी तरह की आवाज नहीं की.

मेरी साली ने कैसे मेरी देखभाल की?इधर मेरी तबियत अब और ख़राब होती जा रही थी.

बीएफ दिखाओ इंग्लिश?

बीएफ का ब्लू पिक्चर उसने भैंस को पीछे से उसकी चूत के पास से सूंघा, भैंस ने तभी थोड़ा पिशाब कर दिया जिसे भैंसा ने अपने नथुनों पर गिरा लिया और जीभ से चूत को चाटने लगा.

ब्लू फिल्म दिखाओ बीएफ?छोटे बच्चों की ज्वेलरी

बीएफ का ब्लू पिक्चर सो मैंने नेहा के हाथ को पकड़ कर रोक दिया और मैं खुद पलट कर नेहा की ओर मुँह करके बैठ गया.

ममता कुलकर्णी की बीएफ वीडियो

मैं- मेरी तरफ घूमो मेरी जान … मुझे तुम्हारे उछलते हुए चूचे देखने दो.रिया एक रांड की तरह सारे वीर्य को जीभ निकाल निकाल कर चाट गयी और जहां जीभ नहीं पहुंची वहां उंगली पर वीर्य पोंछ पोंछ कर चाट गयी.

बीएफ का ब्लू पिक्चर पर आप सब तो जानते हैं कि चूत का नशा कैसा होता है।खैर किट्टू दर्द से झटपटा तो नहीं रही थी.

सेक्सी बीएफ उत्तराखंड

मुठ मारना बीएफकुछ देर रुको, नहा धो के तैयार होती हूं फिर जैसे आप चाहो वैसे कर लेना!” निष्ठा बोली और बिस्तर छोड़ के निकल ली.

रमेश- 10 नम्बरी? इसका क्या मतलब हुआ?रवि- अरे उसकी लिस्ट में कोई 10 नंबर की एक लड़की है। कहता है कि पूरी लिस्ट में सबसे ज्यादा डिमांड उसी की है।रमेश- अच्छा आने दो, जरा हम भी तो देखें कितना डिमांड है उस रांड का?फिर दोनों शराब पीते हुए बातें करने लगे.उसने दोनों हाथों से मेरा सर अपने चूत में दबा रखा था।मैं कभी उसके दाने को चाटता, कभी उसके कुंवारी छेद में जीभ घुसने का प्रयास करता।अब वो पूरी तरह गर्म हो चुकी थी और मेरा लंड लेने के लिए तैयार थी।मैंने देर न करते हुए उसे पूछा- तुम तैयार हो?उसने अपना सर हिलाकर हाँ कहा।मैंने उसके गांड के नीचे तकिया रखा जिससे चूत थोड़ी ऊपर हो जाए.

फिर रुक कर मेरी तरफ झुकी और मुझे चूमने लगी … साथ ही गांड उठा उठा कर चोदने लगी.

ऊपर प्रिंसीपल सर उन लोगों से बात कर रहे थे और नीचे मैं बैठ कर उनका लंड चूस रही थी.

मैंने सरोज की स्कर्ट को उसके चूतड़ों से ऊपर उठाया और उन पर हाथ फिराने लगा. वरना फिर चोदूंगा किसे?जरीना- उफ्फ … कितना गन्दा बोलते हो!मै- इसी में तो मजा आता है मेरी जान।फिर मैं 15 मिनट तक उसको चोदता रहा और उसके बूब्स मसलते हुए उसको किस करता रहा।उसके बाद मेरा निकालने वाला था- जान, अंदर निकाल दूं?जरीना- नहीं, ये चेहरे पर निकालो।फिर मैंने बाहर निकाल कर उसके चेहरे पर वीर्य गिरा दिया.

भैया और भाभी की बीएफ फिर चाहे वो चुदाई के दर्द में रोये या जल्दी चुदाई हो इस तड़प से।मैंने भी देर ना करते हुए किट्टू के होंठों पर अपने होंठ जमाये.

सरदारों की सेक्सी बीएफ

बीएफ का ब्लू पिक्चर: मैं खुश था कि आज तो ऐसी चूत मिलने वाली है, जिसका सपना हर कोई देखता है.उनकी चूचियों का घर्षण मुझे आंदोलित कर गया और भाभी ने भी हग करते समय मेरे कान में पूछा कि आम कैसे लगे?मैंने भी इधर उधर देखा और उनकी चूची को दबाते हुए बोला- आम का स्वाद चूसने पर ही मालूम पड़ेगा.