दोनों बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी फिल्म चुदाई की

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स मूवी हिंदी: दोनों बीएफ, रोते रोते भाभी ने ध्यान ही नहीं दिया कि उनकी साड़ी का पल्लू नीचे गिरा हुआ है.

2020 का सेक्सी बीएफ

वक़्त की नजाकत को समझते हुए मैंने अपना लंड बहूरानी की चूत की देहरी पर रख दिया और उसके दोनों दूध कसकर दबोचे और… इससे पहले कि मैं धक्का मारता, बहूरानी ने अपनी कमर पूरे दम से ऊपर उछाली और मेरा लंड लील लिया अपनी चूत में. बीएफ वीडियो चाइनीसतभी एक जो करीब 25 साल का लड़का था, बोला- अंकल आप अपनी भतीजी को?चाचा बोले- पहले थी… पर इसके हुस्न ने मुझे पागल बना दिया, आज से ये मेरी बीवी है, मेरी रखैल है.

दीदी के दोनों हाथ मेरे हाथों में थे और पूरी तरह खुल कर बेड पर लगे हुए थे जिससे मुझे स्पीड तेज रखना मुश्किल हो रहा था. सेक्सी बीएफ वीडियो फुल एचडी मूवीअब कितनी देर तक यहां पड़ी रहोगी?मोना- सोने दो ना रवि, रात को बड़ी देर से नींद आई थी.

जैसे अंधे को बटेर लग गई हो… मैंने उसके हाथों को दबाया और बोला- बस पगली, इतनी सी बात!ये बोलते ही मैंने उसके होठों पर होंठ लगा दिए और वो भी मेरा साथ देने लगी और स्मूच करने लगी.दोनों बीएफ: मैं थोड़ी देर रुका रहा और उनकी पीठ को चूमने लगा, कुछ देर बाद वो थोड़ा शांत हुईं तो मैंने उनकी गांड मारना शुरू की.

मैंने उसे छोड़ा नहीं और एक दूसरा धक्का लगाया, लण्ड एकदम बुर के अंदर पहुँच गया, उसने मेरे होंठों को कस के काटा, मेरी तो जैसे जान ही निकल गयी, हम एक दूसरे को किस करने लगे.मैंने कहा- मेरा वीर्य तुम्हारे अंदर है, तुम प्रग्नेंट हो सकती हो!तो वो डर गयी, फिर मैंने समझाया कि मैं तुम्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल ला दूंगा और नेक्स्ट टाइम से कंडोम यूज़ करेंगे।फिर वो मुझसे कुछ देर तक लिपटी रही और मौक़ा मिलते ही बुर की चुदाई का वादा कर के चली गयी.

बीएफ हिंदी में बीएफ ब्लू - दोनों बीएफ

भाभी ने कहा- नहीं देवर जी, ऐसी कोई बात नहीं है, ये बात मैं भगवान के मन्दिर के सामने कसम खाकर कह रही हूँ.फिर उसने मुझे खाना खिलाया और घर ले जाने लगा कि रास्ते में मेरे हाथ पर अपना हाथ रख दिया.

मैं अब उस के नंगे जिस्म के ऊपर आ गया और मैंने उस की नाभि के पास चाटना शुरू किया तो उस को बहुत मजा आने लगा.दोनों बीएफ हम दोनों ही झड़ने के बाद वहीं भरभरा कर वहीं औंधे गिर कर ज़ोर ज़ोर से सांसें लेने लगे.

हो सकता है कि आपको मेरी ड्रेस की डिटेल से समझ में न आए तो बस इतना समझ लीजिएगा कि इस ड्रेस में केवल पैंटी और आगे से चूचे थोड़े थोड़े इतने खुले रहते थे कि अंग विशेष बंद रहें.

देवर और भाभी का सेक्सी वीडियो बीएफ?

दोनों बीएफ इधर रमेश भी अभी तक अपनी आँखें बंद करके अपनी छोटी सगी बहन से लंड चुसवाने का असीम आनन्द ले रहा था, पर उसकी भी तन्द्रा टूट चुकी थी और वो भी मयूरी की तरफ देखने लगा.

हिंदी बीएफ सेक्सी हिंदी चुदाई?मस्त चुदाई वाली वीडियो

दोनों बीएफ रमेश ने अपनी लंड का पानी काजल के मुँह में ही निकाल दिया और काजल ने वो सारा वीर्य गटागट करके पी लिया.

जानवर वाली बीएफ सेक्सी पिक्चर

इसके बाद मैं सरिता को उठा कर बैडरूम में ले आया और बिस्तर पर पटक कर अपने सारे कपड़े उतार दिए.खासकर कोने में खड़ा हुआ एक आदमी, जो कि उसे 40 के आस पास लगा, वो लगातार माया को ही घूरे जा रहा था.

दोनों बीएफ फिर मैंने उसे अपने बगल में लिटाया और उंगली उसकी चुत में अन्दर-बाहर करने लगा.

बीएफ पिक्चर देखने की

देहाती लड़की वाला बीएफगुस्से में अंजलि कुछ बड़बड़ाती जा रही थी और इसी वजह से कमरे की कुण्डी भी नहीं लगाईं थी.

वैसे तो उनकी चूत से बहुत पानी आ रहा था लेकिन जैसे ही मेरे होंठ उनकी चूत पे पड़े, ऐसा लगने लगा कि किसी ज़मीन से अपने आप पानी निकल रहा हो और मैं उस ज़मीन का किसान हूँ और मेहनत करके अपनी फ़सल तैयार कर रहा हूँ।मैं मौसी की चूत को जीभ और होंठों से चूसता रहा और वो आह…उमहँ… आह… आह… ऊह… आह… की आवाज़ निकलती रही.लेकिन कभी उससे अपने दिल की बात नहीं कहा पाया क्योंकि मुझे पता था कि उसका किसी लड़के के साथ चक्कर है.

यहाँ पर यौनागों का वर्णन करने में आप स्पर्श, गंध, तापमान, आस पास के वातावरण का वर्णन करें!पात्रों के बीच चल रहे संवादों, आवाजों और उनके अंगों के संचालन को बताएं.

अब उन्होंने भी मेरी टी शर्ट को उतार दिया तो मेरा सीना नंगा हो गया, भाभी मेरे सीने पर हाथ फेरने लगीं और मुझे किस करने लगीं.

क्योंकि वो बार बार बाहर नहीं आ सकती थी, ऐसा उसके पापा ऐसा नहीं चाहते थे. इस तरह की हिंदी सेक्स कहानी पढ़ कर मेरा भी मन मचलता है कि मैं भी ऐसा करूँ.

ब्लू बीएफ पिक्चर इंग्लिश मैं रात को मामी के घर पहुंचा, मामी मुझे देख कर बहुत खुश हुईं, उन्होंने दरवाजे पे ही मुझे किस कर दिया.

बीएफ गंदी फोटो

दोनों बीएफ: मौसी कपड़े लेकर छत में चली गई और मुझे कहा- तुम नीचे काम कर लो, मैं ऊपर से आती हूँ.वो एक बार झड़ चुकी थी और उसकी चुत से इतनी मादक खुशबू निकल रही थी कि मैं 2 मिनट तक उसको सूंघता ही रहा और किस भी करता रहा.