ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी

Image source,जापान बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सनी देओल की इंडियन फिल्म: ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी, जो पति के सामने हमारे साथ चुदाई करना चाहे और हम अपने साथी अदल-बदल कर चुदाई करें और मज़ा आ जाए।तो वो बोलती है- कोई हमारे जैसा सोचने वाला भी तो हो।मेरी वाइफ की एक सहेली है.

नौकर मालकिन के बीएफ

।इस तरह की मादक आवाज निकालते हुए अभिजीत ने मेरी बुर में अपना वीर्य भलभला कर छोड़ने लगे।मैं भी अभिजीत के गरम वीर्य को पाकर झड़ गई। अभिजीत बहुत प्यासा था. सेक्स नंगी फिल्म वीडियोतो हम लोगों के बारे में क्या सोचेगा?अरूण जी ने कहा- इस टाईम सब कार्यक्रम में मस्त हैं कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

मैंने कहा- मुझे रूम 10 बजे से एक बजे तक ही चाहिए।उस लड़के ने कहा- सर आपको मिल जाएगा।मैंने कहा- आप मेरा एक रूम बुक कर लो।और मैंने उधर 1000 रूपए देकर अपना फर्जी नाम और पता बता कर अपने घर चला गया। आज मैं बहन को होटल में सुकून से प्यार करना चाहता था। वो इस लिए क्योंकि आज बहन की बर्थ-डे जो थी।घर में लुकछिप कर उसकी गाण्ड मार-मार कर अब मुझे मज़ा नहीं आ रहा था. इंडियन बीएफ गर्ल्स” तो उसे मुंह में ले और चाकलेट जैसा चूस, उसपर जीभ रगड़, मुझे बहुत अच्छा लगता है मेरी बहना, तेरे भैया तो माहिर हैं इसमे.

हम अपने कपड़े ठीक करने लगे। मैंने उसके सूट की जिप लगाई और बाहर आ गए।वो मुझसे नज़र नहीं मिला रही थी।हमने खाना खाया और मैंने उससे दूसरी फिल्म देखने का ऑफर किया और हम दूसरी फिल्म देखने गए। हमने फिर से वही सब किया.ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी: अन्तर्वासना सेक्स कहानियां पढ़ने वाले मेरे सभी दोस्तों, सहेलियों, भाभियों आंटियों को मेरी हैलो, मैं राज हूँ, ये घटना करीब दो तीन साल पहले की बात है, जब मैं एक कम उम्र का लड़का था, स्कूल में पढ़ रहा था… अभी तो मैं CA की तैयारी कर रहा हूँ.

दो दिन बाद मुझे मालूम हुआ कि वो अपनी माँ की तबियत खराब होने की वजह से वो हॉस्टल नहीं जा पा रही थी।उस दिन मैं उसके घर गया तो उसने मुझे ये बात बताई थी।उस दिन उसके पिताजी नीचे दुकान में कुछ काम कर रहे थे.मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा स्पर्श था। हम लोगों ने एक कॉफी ऑर्डर की। पूरे समय मैं बस उसको ही देखता रहा। हम दोनों ने काफ़ी बातें की.

नंगी पिक्चर बीएफ वीडियो - ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी

मैं अब पिंडली के ऊपर मालिश करने लगा, और उनका पेटीकोट घुटनों के थोड़ा ऊपर होने के कारण अब मुझे उनकी चूत साफ़ दिखाई दे रही थी.बाँहों में कसने लगी।दोनों के बीच कोई दूरी नहीं थी।मैंने एक बार नीचे देखते हुए उनके होंठ चूम लिए। हम दोनों एक-दूसरे को देखने से कतरा रहे थे.

तो सब लोग खाना खा रहे थे। मैं भी साथ में खाना खाने लगा। थोड़ी देर बाद सब लोग खाना खाने के बाद सोने के लिए जाने लगे।हमारे गाँव में बिजली कुछ कम ही आती थी.ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी अब आलोक ने फिर से शीरीन की चूत पर अपना लंड रखा और शीरीन को कुछ समझ आने के पहले ही एक जोरदार झटका लगा दिया.

पर शायद महमूद मेरी बुर की सेवा करके उसे दोबारा चोदने के लिए तैयार कर रहे थे।फिर दीपक मुझे अपनी बाँहों में लेकर और लण्ड को बुर पर चिपका कर लेट गया। उधर पीछे से महमूद ने अपना लण्ड मेरी गान्ड पर लगा दिया और सोने लगे।मैं दोनों तरफ से एक साथ चुदने के भय से कांप गई।महमूद ने मुझे समझाया- डरो मत मेरी जान.

सनी लियोन सेक्सी बीएफ व्हिडीओ?

ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी चूत पर रखा और बोली- यश यहाँ दर्द हो रहा है।मैंने कहा- इसकी भी दवाई है।पिंकी- कहाँ है?मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख दिया और बोला- ये है.

हिंदी सेक्सी वीडियो देहाती लड़की?इंडियन बीएफ हिंदी सेक्स

ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी मैं गया और उन्हें अपनी बाँहों में जकड़ लिया, फिर जोरों से होंठों पर चुम्बन करना चालू कर दिया, वो भी बड़ी गर्मजोशी से मेरा साथ दे रही थींमैंने उन्हें बिस्तर पर लिटाया और कुत्ते की तरह हर जगह उनको चुम्बन करने लगा.

ब्लू पिक्चर देखना वीडियो में

रानी रजनी की बुर चूसने लगी।इससे रजनी को ज्यादा गर्मी आ गई और रजनी भी मेरे लण्ड को प्यार से चूसने लगी, मेरा लण्ड फ़िर तैयार हो गया।अब मैंने रजनी को सीधा लेटा दिया और तेल लेकर अपने लण्ड पर फ़िर मलने लगा। मेरा लण्ड फ़िर फ़ौलाद का हो गया थोड़े से तेल को रजनी की बुर में डाल दिया और चूत पर उंगलियों से रगड़ने लगा।धीरे से मैं अपनी एक उंगली को रजनी की बुर में भी डाल देता था.तो मैंने भी उसका लण्ड हाथ से मसल कर मुँह में रख लिया, धीरे-धीरे चूस कर उसको मज़ा दिया, सुंदर का गाढ़ा रस निकल रहा था, उसे मैंने एक गिलास में ले लिया.

ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी मस्त लौंडिया थी! साँवली से रंग, छरहरा बदन! उठी हुई मस्त चूचियाँ!उसने अपना पल्लू सामने से लेकर कमर में दबाया हुआ था, जिससे उसकी चूची और उभर कर सामने आ गई थी.

एक्स एक्स वीडियो देहाती एचडी

लड़की ने उतारे कपड़ेदोस्तो, मेरा नाम साहिल है और मैं महाराष्ट्र के बारामती का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 26 साल है और मैं करीब ६ फुट का सांवला सा लड़का हूँ.

और मैं यह सोचकर शर्म और डर से लज्जित हो उठी कि पता नहीं वे मुझे पूरी तरह से नंगी देख कर क्या सोच रहे होंगे।कहीं वे इस बात को किसी से कह बैठे.मैं मन ही मन सोचने लगा कि, इसकी गाण्ड में लण्ड घुसा कर चूची को मसलते हुए चोदने में कितना मज़ा आएगा!बेख्याली में मेरा हाथ मेरे तन्नाए हुए लण्ड पर पहुँच गया और, मैं लुंगी के ऊपर से ही सुपाड़े को मसलने लगा.

प्रति उत्तर में पूछा- कौन?पर कोई जवाब नहीं आने के बाद वो वापस चली गई। दो-तीन बार ऐसा होने पर वो थोड़ा झल्ला गई और दरवाजे को खोल कर देखा.

मैंने पहले तो दो कंडोम लिए और उसके घर को चल दिया। मुझे तो पता ही था कि आज मैं इसकी चूत का रस जरूर चख पाऊँगा।मैं उनके घर गया.

फिर तुम कैसे मेरी चूत से लण्ड लड़ाते हुए मेरी बुर का बाजा बजा डोगे?’वह बोला- पर तुम चूत चुदाने ही जा रही थी न. और उससे मजे लेते हुए बोला- तुमको खाना बनाना आता भी है।सोनी ने अपनी कमर पर हाथ रख कर कहा- अभी पता चल जाएगा आपको.

सेक्सी ब्लू वाला जैसे कोई गदहा अपना लण्ड झुला रहा हो।विनय का लण्ड देख कर मेरी मुँह में पानी भर आया और मैंने मुँह खोल के विनय के लण्ड को मुँह में भर लिया पर विनय का सुपारा काफी मोटा था.

ब्लू पिक्चर ब्लू फिल्म ब्लू फिल्म

ब्लू सेक्सी बीएफ एचडी: बुआ जी जोर से चीख उठी- उई माँ! दुखता है मेरे राजा! पर मैंने उनकी चीख पर कोई ध्यान नहीं दिया, और लण्ड थोड़ा पीछे खींच कर जोरदार शॉट लगाया.वो डर रही थी।मैंने उससे पूछा- क्या पहले बॉयफ्रेंड के साथ प्यार (सेक्स) नहीं किया?तो बोली- नहीं सिर्फ ‘किस्सिंग.