निशा बीएफ

Image source,बीएफ फौजी की

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी सोदवा की: निशा बीएफ, कहानी लिखने में यदि कोई गलती हो जाये तो माफ करियेगा। यह कहानी मेरे और मेरी चाची के बीच में हुई घटना के बारे में है.

भोजपुरिया बीएफ सेक्सी

हम दोनों साथ में गए और मैंने उसके ड्राईवर के साथ जाकर उसी एरिया में एक होटल में रूम बुक किया और निशा को गुड नाईट विश करके विदा ले ली. हिंदी बीएफ एचडी फुल वीडियोइस बार मैंने अपनी पकड़ मजबूत की … और झटका देने से पहले अपने होंठों को उसके होंठों से जोड़ दिया.

मैं बोला- थैंक्स मॉम, अब क्या हल्का सा बूब्स टच कर सकता हूं?मॉम बोली- हां कर ले बेटा … सिर्फ टच करना … दबाना मत!फिर मैंने मॉम के दोनों बूब्स को हल्के से टच किए. हिजड़ों की बीएफ सेक्सी वीडियोमेरे सीने पर हाथ रख कर बोली- कैसा फील हो रहा है?एक तो सामने पोर्न मूवी चल रही थी और ऊपर से मौसी मुझे उकसा रही थी.

ये सुनकर वो डर गई और रोते हुए बोली- प्लीज माफ़ कर दो … मुझसे गलती हो गई.निशा बीएफ: मैंने कारण पूछा, तो वह बोली- एक तो दीदी की टेंशन होती है … दूसरा बहुत दर्द हो रहा है.

मैं लंड को बुर की फांकों में रखने के साथ ही बार बार हटा भी देता था … जिससे उसकी बुर को भी लंड लेने की ललक जाग गई थी और उसकी बुर की फांकें भी खुलती चली गईं.कुछ देर तक ऐसे ही इधर उधर की बातें होती रहीं और फिर वो किचन में चाय बनाने के लिए चली गई.

बीएफ सेक्सी व - निशा बीएफ

मैंने शीनू को सोफे पर बैठाया और उसके लिए जूस में थोड़ी वोडका डाल कर ले आया.मैंने इससे पहले भी उसको बिना टॉप के देखा था मगर आज उसने जो ब्रा पहनी हुई थी वो उसकी चूचियों को एक बहुत ही सेक्सी शेप में दर्शा रही थी.

अपनी इकलौती बेटी की शादी के चार महीने बाद मेरी पत्नी का निधन हो गया.निशा बीएफ मूतने के बाद मैंने उसको अपनी गोद में उठाया और कमरे में लाकर बिस्तर में लेटा दिया.

मैं रात की शिफ्ट कर रहा था … लेकिन मुझे प्रीति पर गुस्सा था कि उसने मुझे बताया भी नहीं और मैं अभी अपने पूरे स्टाफ से भी नहीं मिला था.

खपाखप सेक्सी बीएफ?

निशा बीएफ अब धीरे-धीरे मैंने अपनी गांड को धकेलते हुए उसकी चूत को चोदना शुरू कर दिया.

बीएफ सेक्सी वीडियो ट्रिपल एक्स?सेक्सी हिंदी राजस्थान की

निशा बीएफ दोस्तो, मेरा नाम राहुल है, मेरी उम्र 28 साल की है और ये दास्तान हैं एक मोहब्बत की … जिसमें वासना तो है, लेकिन प्यार में लिपटा हुआ रंग है.

बीएफ पिक्चर चोदने वाली वीडियो

फिर मैंने उससे कहा कि अपनी चूचियों के बीच में तो रख लो मेरे लंड को.भाभी- यार तेरे भैया अपने काम में इतने ज्यदा बीजी रहते हैं कि मुझे चोदना ही भूल गए.

निशा बीएफ साले कुत्ते ने सांड जैसे लंड को मेरी गांड में बड़ी बेदर्दी से डाल दिया था.

मनीषा कोइराला की बीएफ फिल्म

बीएफ सेक्सी इंडियन लड़कीआपने ये सब कहां से सीखा?वो बोले- ये सब मैंने तेरी भाभी के कारण सीखा है.

मैंने उनकी साड़ी को उनकी जांघों तक सरकाया तो भाभी बोल उठीं कि बेडरूम में चलते हैं.जिस दिन उसके सफेद दूधों का हल्का सा भाग भी दिखाई दे जाता था उसी दिन मैं बाथरूम में जाकर मुठ मार लिया करता था.

पढ़ें कि कैसे मेरे भी ने चोदा मुझे सड़क किनारे झाड़ी में!हेलो दोस्तो, कैसे हो?मैं सोनिया राजस्थान से!मेरी पिछली कहानीबाप बेटी की चुदाई करवा दीआपने पढ़ी और पसंद की.

मैंने मन में सोचा क्यों न अपनी बहन को इन दो दिनों में चोदने की कोशिश करूं.

वो भी बहुत ज्यादा गर्म होने लगी और कहने लगी- मेरे जानू, जल्दी से मुझे लड़की से औरत बना दो … मैं बहुत प्यासी हूँ और मैं बहुत समय से तुम्हारे लंड को लेने का सोच रही थी, पर मैं डरती थी कि कहीं तुम मुझ पर चिल्ला न दो. मैंने पूरी जीभ उसकी चूत में घुसा दी और उसकी चूत का सारा पानी पी गया.

सेक्स वीडियो एक्स एक्स एक्स बीएफ मन करता है कि तेरे मुंह में ही लंड को रखूं और तू सारा दिन इसको चूसती रहे.

हिंदी बीएफ औरत वाला

निशा बीएफ: थोड़ा असंसदीय भाषा का प्रयोग करो और मेरे पाँव में गिर कर मिन्नत कर, फिर अगर दिल किया तो तुझे चोदूँगा।वो बोली- बड़ी अकड़ है तुझमें तो?मैंने कहा- मुझमें नहीं साली … तेरे माँ के भोंसड़े में अकड़ है.कभी मैं उसे गालों पर चूमता, कभी होंठों पर, कभी गर्दन में, कभी सीने में चुम्मी लेता.