देसी चूत की चुदाई बीएफ

Image source,एक्स एक्स एक्स बीपी व्हिडीओ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ का फुल फॉर्म: देसी चूत की चुदाई बीएफ, मैं बोला- नहीं बस आवारागर्दी में घूमता था, तो उसके लिए मना किया था.

क्सक्सक्स सेक्सी मूवी हिंदी में

उसने मेरा लोअर नीचे किया और नीचे बैठ कर मेरा लंड मुँह में लेकर चूसने लगी. सेक्सी वीडियो एक्स एक्स बीएफमैं बड़े प्यार से कभी उसके निप्पलों को चूसता, कभी पूरी चूची मुँह में भर लेता.

उसे किस करते-करते कब मेरे हाथ उसके मम्मों पे पहुँच गए, मुझे पता ही नहीं चला. सेक्सी फिल्म बीएफ हिंदीयह कहानी मेरी उन चाची की है, जिन्हें आप में से कोई भी पहली बार देखने पर चाची तो बिल्कुल नहीं मान सकते.

लेकिन फिर भी उंगली तो उंगली होती है, उसमें लंड वाला मज़ा नहीं आता है.देसी चूत की चुदाई बीएफ: चल अब मुझे जाना होगा, नहीं 9 महीने बाद तेरा भाई मेरे पेट से पैदा हो जाएगा.

जिस दिन तेरी चुत पर झांट उग गई, उस दिन मैं तेरी गांड मारूंगा, तेरे निप्पल चूसता हुआ तेरी चुत में ये मोटा लंड डाल दूँगा.अरे आप पूरी कहानी मुझसे मेरी सेक्सी आवाज में सुनिए ना…अन्तर्वासना ऑडियो सेक्स स्टोरीज सुनने के लिए सबसे अच्छाब्राउज़र क्रोम Chrome है.

सेक्सी ब्लू फिल्म देख - देसी चूत की चुदाई बीएफ

मैंने सोचा कि दरवाज़ा खुला था शायद कोई बिल्ली आ गई होगी इसलिए मैं नंगी ही उठ कर हाल में आई तो देखा कि ये तो दो टांगों वाली बिल्ली यानि की सैफिना थी जो बेडरूम के दरवाज़े के थोड़ा साइड में ही अपनी सलवार खोल कर अपने दाने को मसल रही थी.मैंने कहा- पिंकी, मैंने तुम्हारी बुर को तो चोद दिया, अब गांड कब मरवाओगी?पिंकी- अब तो मैं तुम्हारी हो गई हूँ.

पापा आ… तीन उंगलियां घुसेड़ दो मेरी चूत में और धक्के लगाओ जोर जोर से!”ये लो अदिति बेटा… ऐसे ही ना?” मैंने हाथ का अंगूठा और छोटी अंगुली मोड़ कर तीनों उंगलियाँ बहूरानी की बुर में घुसा दीं और उसकी गांड में धक्के पे धक्के देने लगा.देसी चूत की चुदाई बीएफ सोनिया मुझे चूमते हुए बोली- दिखाओ न फिर करके, अपनी साली को खुश करके भेजना.

आज मेरे भाग्य में शायद चुदाई लिखी थी, रात हुई, मैंने अपने छोटे भैया के संग भोजन किया और हम अपने अपने रूम में सोने के लिए चले गए.

cxxx वीडियो?

देसी चूत की चुदाई बीएफ मैं उसको उसी बेडरूम से निकाल कर बालकोनी में ले गई और उसे बोला कि वो खिड़की के परदे के पीछे से सावधानी से अंदर झांके.

हिंदी सेक्सी बीएफ हिंदी?अच्छा सा बीएफ

देसी चूत की चुदाई बीएफ मैंने चूत चाटकर ही चाची को ठंडा कर दिया और चाची रिलेक्स होकर बेड पे लेट गईं.

बिहारी बीएफ हिंदी

फिर एक दिन उन्होंने नया मोबाइल खरीदा और उसमें कोई प्रॉब्लम हो गई तो वो मेरे पास आईं और कहने लगीं- इसे सही कर दो.तय कार्यक्रम के अनुसार जॉय और ममता किसी शादी से शहर से बाहर गए, आपको याद है ना मैंने बताया था उनको शादी में केरल जाना था.

देसी चूत की चुदाई बीएफ मैंने भी ज़्यादा समय ना बर्बाद करते हुए दीदी का हाथ पकड़ कर अपनी तरफ़ खींच लिया.

बीएफ सेक्सी देहाती दिखाइए

एक्स एक्स एक्स एचडी मूवीसपप्पू का लौड़ा अपनी चूत में पूरा अन्दर लेते हुए पप्पू को बांहों में भर कर वो बोली- हाँ अंकल, आज से मैं आपकी हूँ.

वो सुबह हमारे पीछे से घर में आती और सफाई, बर्तन और कपड़े आदि करके चली जाती.आशा है आप भी मेरी इस ‘सफर की डुबकी’ में डूबे होंगे!मेरी फ्री सेक्स स्टोरी पर आपके विचारों का स्वागत है और अगर रश्मि, आप भी यह स्टोरी पढ़ रही हो तो प्लीज मुझे एक बार जरूर मेल करना.

आज बाप-बेटी में वासना का खुला और नंगा खेल हुआ जिसमें लंड चुत की खुल कर चुसाई हुई.

मैंने हॉल में और फिर दूसरे बेडरूम में जा कर देखा तो वो वहाँ सो रही थी.

गुलशन- हाँ तो सुमन तैयार हो तुम? और हाँ सिर्फ़ जीभ और होंठों से पता करना है. अब की बार लंड पर कंडोम दीदी ने चढ़ाया और मैंने उनको कुतिया स्टाइल में होने को बोला.

मां और बेटे की बीएफ हिंदी बात लगभग 2 साल पुरानी है, अचानक मुझे बिजनेस के सिलसिले में हैदराबाद जाना पड़ गया, प्रोजेक्ट बड़ा था और एक्सपोज़र भी अच्छा था इसलिए मुझे उसी शाम निकलना पड़ा, वो भी स्लीपर बस से.

डॉट कॉम बीएफ वीडियो

देसी चूत की चुदाई बीएफ: हम दोनों ने मन्दिर में जा कर खून से माँग भर के शादी कर ली और अपने-अपने घर चले गए.मेरा लंड सख्त होने लगा और मैं कुछ पल भाभी की चूत चुदाई होते देखता रहा.