बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी

Image source,सनी लियोन का ओपन बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

سیکسی پکچر: बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी, आज की कहानी शुरू करने से पहले मैं अपने बारे में आपको जल्दी से बता देता हूँ.

हिंदी बीएफ चुदाई दिखाओ

मैं स्कूटर पर था, तो मैंने तुरंत मौके का फ़ायदा उठाने का तय कर लिया. बीएफ सेक्सी चलने वाला चाहिएआगे की सेक्स स्टोरी में मैं आपको बताऊँगी कि मैंने ममता को कैसे अपने गांव में चाचा ससुर के लंड से चुदवाया और मज़ा लिया.

नित्या- उम्म्ह… अहह… हय… याह… मुझे नहीं करना … बहुत दर्द हो रहा है … प्लीज लंड मत डालो. ब्ल्यू फिल्म बीएफ व्हिडिओगर्मी का दिन था तो विवान भैया जब भी आइसक्रीम खरीदते थे तो मेरे लिए जरूर खरीदते थे.

अब मैं उसकी कुंवारी चूत को चाटने लगा … बिल्कुल साफ गुलाबी चूत थी उसकी … एक भी बाल नहीं था.बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी: फिर जीजा ने मेरी गांड के छेद को अपने थूक से भर दिया और फिर अपने लंड के टोपे को मेरी गांड के छेद पर लगाकर जोर देने लगे.

अमित अब खड़ा हुआ और मुझे पीछे से चिपका। उसके सीने के बाल मेरी पीठ पर गुदगुदी कर रहे थे और उसका हथियार मेरे गांड की दरार में घुसने की कोशिश कर रहा था।दोनों जैसा मौका मिले वैसे मेरे बदन को सहला रहे थे.”गौरी एक काम करो?”त्या?”तुम इस गिलास को अपने होंठों से छू लो तुम्हारे होंठों की मिठास ही इसे मीठा कर देगी.

मद्रासी बीएफ हिंदी में - बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी

उसके बाद वो हर दिन आता और 12 से 4 बजे तक हम दोनों साथ में बैठ कर पढ़ लेते थे.फिर उसका हाथ सीधा मेरे लंड पे आ गया, जो अब अपने विकराल रूप में आ चुका था.

क्या विश्वास नहीं हो रहा?”कि मैं सच में आपके पैरों को छू रहा हूँ और महसूस कर रहा हूँ.बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी मैंने उससे कहा- जब तुम सामान लेकर कपार्टमेंट में आयी थी ना, तभी ऐसा लग रहा था कि अभी खड़े खड़े ही तेरी चुत चोद दूँ … लेकिन किसी के साथ जबरदस्ती का सेक्स मुझे पसंद नहीं है.

वह जानती थी कि अगर ज्यादा देर वो उनके सामने रुकी तो उसकी चूत की शामत फिर से आ जायेगी.

बीएफ पिक्चर दिखा बीएफ?

बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी वे मुझसे हार गई थीं और उन्होंने कसम खा ली थी कि आगे से इस तरह की हसरतों से तौबा कर लेंगी.

खुलेआम सेक्सी बीएफ?सोनी समाज की लड़कियां

बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी मैंने पूछा- कितना टाइम हो गया, उनको गांव आए हुए?तो उसने कहा- अब 6 महीने हो गए.

गांव की लड़कियों की बीएफ वीडियो

इस वक्त चारू अपनी आंखें बंद किये हुए मेरे पानी को जैसे तैसे निगलने की कोशिश कर रही थी और उसकी सांसें भी तेज तेज चल रही थीं.मैंने उनके मम्मों से लेकर उनकी कमर तक अच्छे से मसल मसल के की, जिससे उनकी चुत में चींटियां सी रेंगने लगीं और वो तड़प की वजह से अपनी चुत में अपनी बीच की उंगली देकर अपनी चुदास जाहिर करने लगीं.

बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी अंकल ने अपनी पॉकेट से एक कंडोम निकाला और मैंने उनके लंड पर कंडोम चढ़ा दिया.

सेक्सी हिंदी बीएफ हिंदी में

भाई बहन के हिंदी सेक्सी बीएफमैंने दो-तीन धक्के पूरी ताकत के साथ लगाये और मैं उसकी पीठ पर निढाल होता हुआ लेट गया.

धीरे-धीरे लिंग को कसने वाले फोर्स के साथ हाथ की पकड़ मेरे तने हुए लौड़े पर बढ़ती जा रही थी.आह्ह … उम्म … इतना आनंद … हय… क्या माल थी यार ये पवन की बीवी … पवन तो साला खूब मसलता होगा इसे.

आंटी बोलीं- तू तो बहुत मस्त चुदाई करता है … और चोद … चोद मुझे … आहह … अहहा … अहह … अहह … उम्म्म्म … उफफ्फ़ … आहह.

अब मुझसे और रहा नहीं जा रहा था, पर मौका ही नहीं मिल रहा था कि मैं आगे बढ़ूँ तो कैसे बढ़ूँ.

जैसे जैसे उसके होंठ मेरी चूत के नजदीक पहुंच रहे थे मेरे अंदर सेक्स की आग और तेज होती जा रही थी. हम स्टेशन गए, अभी ट्रेन आने को 20 मिनट बाकी थे, तो आनन्द और ज्योति को अकेले बातचीत करने को छोड़ दिया और उनसे दूर आकर खड़ा हो गया.

सेक्सी चाहिए बीएफ सेक्सी मेरी गांड फट गई और मैं चीख उठी- उइ आह … निकालो प्लीज़ … उम्म्ह… अहह… हय… याह…पर उस दरिंदे ने रहम नहीं किया और मेरी गांड को ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा.

एचडी बीएफ सेक्सी हिंदी वीडियो

बुर चोदने वाली बीएफ सेक्सी: उसने हंस कर कहा- ठीक है चूत महारानी … मैं तो तुम्हारी चूत का गुलाम हूँ, जो तुम कहोगी, मैं वही करूँगा.वहां अधिकतर गे लोग आते थे, मुझे यह सब नहीं पता था और मैंने कभी पहले गे सेक्स या गांड की चुदाई किया भी नहीं था.