बीएफ चोदा चोदी फिल्म

Image source,मद्रासी आंटी की सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

झारखंड के देहाती बीएफ: बीएफ चोदा चोदी फिल्म, तो मैंने देखा कि मेरे पीछे अनु खड़ा था और उसकी पैन्ट आगे से गीली और ऊपर को उठी हुई थी।मैंने उसको हटाना चाहा.

ग्रुप की सेक्सी वीडियो

लेकिन लंड जा नहीं रहा था।थोड़ी मेहनत के बाद मेरा लंड अन्दर गया और फिर चुद्दम-चुदाई स्टार्ट हो गई। करीब 15 मिनट बाद उनकी गाण्ड में मैंने अपना माल छोड़ दिया।वो बहुत खुश नज़र आ रही थीं. सेक्सी चुदाई वीडियो सेक्सी चुदाई चुदाईवो एकदम से चौंक गई और दूर से मेरा तने हुए हथियार को हैरत से देखने लगी, उसकी आँखों में अचम्भा झलक रहा था.

क्या यह पहन कर जाओगी बाहर?जाहिरा अपनी आगे-पीछे देखते हुए बोली- क्यों भाभी इसमें क्या बुराई है?मैंने फैजान को इन्वॉल्व करती हुए कहा- क्यों फैजान यह ड्रेस ठीक है क्या?फैजान ने एक नज़र अपनी बहन की तरफ देखा और फिर बोला- हाँ ठीक तो है. हॉट सेक्सी गर्ल की चुदाईजल्दी से मुझे कुछ दो…’मैंने माँ को और ज़ोर से पीछे से पकड़ लिया और उनके पेट पर अपने हाथों को कस कर दबा दिया। कस कर दबाने की वज़ह से माँ ने अपने चूतड़ थोड़ी पीछे की तरफ किए.

मेरा रंग एकदम गोरा है। मेरी चूत भी एकदम दूध सी सफेद है। मेरा फिगर 36-30-38 है। मैं एक शादीशुदा महिला हूँ.बीएफ चोदा चोदी फिल्म: तो उसकी कमर बिल्कुल ही नंगी लगती थी। नीचे उसकी जाँघें भी और मेरी जाँघें भी पूरी नंगी हो रही थीं। लेकिन सामने से वो अपनी चूचियों को नहीं देखा रही थी।लेकिन ज़ाहिर है कि मैं ऐसा नहीं कर रही थी और अपना पूरा जोबन उन दोनों बहन-भाई के सामने गीली बनियान में एक्सपोज़ कर रही थी.

और फिर पेटीकोट अपनी चूचियों के ऊपर तक बांध कर पलटी तो देखा अमित खड़ा है और अमित ‘का’ भी खड़ा है।वो शर्मा गया लेकिन मैं उसकी हिम्मत बढ़ाना चाहती थी- अरे बदमाश.थोड़ी देर बाद अमित के पापा यानि मेरे मामा भी आ गए।मुझे देखकर मामा भी बहुत खुश हुए और मुझे गले लगाया और मैं उनसे घर के बारे में पूछने लगी- घर में सब कैसे हैं?उन्होंने बोला- सब अच्छे हैं।तभी भाभी आईं और बोलीं- आइए सब खाना खा लीजिये।मामा उठ कर हाथ-मुँह धोने चले गए।फिर हम सबने साथ में बैठकर खाना खाया।अमित मामा से बोला- पापा मैं फ़िल्म देखने जा रहा हूँ.

सेक्सी फिल्म चलती हुई दिखाएं - बीएफ चोदा चोदी फिल्म

अर्जुन अब फुल स्पीड से लौड़े को अन्दर-बाहर करने लगा था। मुनिया तो दूसरी दुनिया में चली गई और ज़ोर-ज़ोर से सिसकियाँ लेने लगी। अब उसकी उत्तेजना चर्म सीमा पर थी.फिर सुपारे पर माँ की बुर का पानी लगाया फिर थोड़ा सा पानी उनकी गाण्ड के छेद पर भी लगाया और छेद पर सुपारा रख कर उसकी कमर को पकड़ कर अन्दर डालने की कोशिश करने लगा.

उसे नहीं पता था कि मैं यह सब देख रही हूँ लेकिन फिर भी उसे डर था कि कहीं मैं ना देख लूँ।फैजान ने अपनी कुँवारी बहन की चूत को अच्छी तरह से रगड़ा और इसी वजह से उसकी गिरफ्त जरा ढीली हुई.बीएफ चोदा चोदी फिल्म तभी मुझे दिव्या की याद आई कि देखना चाहिए कि वो वहाँ कर क्या रही है?मैंने सोचा वापस जा कर देखती हूँ कि माज़रा क्या है।मैं वापस स्कूल में गई.

मैं और जाहिरा ने बर्तन समेट कर रसोई में रख कर काम ओके किया और बाहर आ गए।मैं जाहिरा के साथ उसके कमरे में गई और उसे एक उसकी टाइट सी जीन्स और एक नई टी-शर्ट निकाल कर दी।मैं बोली- आज तुम यह पहन कर चलोगी बाहर.

सेक्सी जाना है?

बीएफ चोदा चोदी फिल्म तो मैं भोपाल या कोलकाता हो आता था और जम कर अपनी बहनों की चूत चुदाई के मजे लेता था।फिर एक दिन मैं भोपाल गया हुआ था और सोनाली मेरी बाँहों में लेटी थी, वो बोली- तुम इतना अच्छा से चोदते हो.

लड़का लड़कियों सेक्सी वीडियो?वीआईपी बीएफ सेक्सी

बीएफ चोदा चोदी फिल्म लण्ड में ऐसी कठोरता मैंने पहले कभी महसूस नहीं की थी। उसकी कोमल उंगलियाँ मेरे लण्ड से लिपटी हुईं उसे ऊपर-नीचे कर रही थीं.

हिंदी सेक्सी साड़ी वाली हिंदी

तो हम एक कैफे में कॉफी पीने चले गए और वहाँ हम दोनों ने एक-दूसरे के बारे में काफ़ी बातें की।वो मुझसे काफ़ी इंप्रेस हो गई थी.छत पर चलते हैं।हम बिस्तर लेकर छत पर चले गए। उसने सीढ़ियों के किवाड़ अन्दर से बंद कर लिए।फ़रवरी का महीना था और हल्की चाँदनी थी। मैंने बिस्तर पर पटक कर कोमल को बाँहों में भर लिया।कोमल एक बहुत ही मस्त माल थी। साली को मैंने पकड़ कर खूब मसला और मस्त चुम्बन किए। मैंने चुंबनों की बरसात कर दी।वो भी पक्की राण्ड थी.

बीएफ चोदा चोदी फिल्म तो किस चूतिया से कंट्रोल होगा।वो भी उससे चिपक गया और उसके चूतड़ों को दबाने लगा, तब तक सोनाली ने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिए।अब तक सोनाली उसके लंड पर भी हाथ रख चुकी थी और उसकी पैंट के ऊपर से ही उसके खड़े लौड़े को मसलने लगी।कुछ देर किस करने के बाद उसको अलग किया।सूर्या- ये ग़लत है.

सेक्सी बीपी इंडियन व्हिडिओ

हिंदी सेक्सी चुदाई वाली फिल्में’ की आवाज़ से हो रहा था।कुछ देर बाद मुझे लगा कि मेरा पानी निकलने ही वाला है।मम्मी ने भी शायद महसूस कर लिया था.

ट्यूब लाइट की सफ़ेद रोशनी में जाहिरा का खूबसूरत चिकना जिस्म चमक रहा था, उसके गोरे-गोरे कंधे और छाती के ऊपर खुले मम्मे बहुत प्यारे लग रहे थे। नीचे उसके गोरे-गोरे बालों से बिल्कुल पाक-साफ़ टाँगें.तो फिर मैंने तभी से कपड़े नहीं पहने और सिर्फ़ नाइटी पहन ली थी।उन्होंने अपनी चुदास को मेरे सामने बिल्कुल ही खोल दिया था।मैं- भाभी मज़ा आता है सेक्स में?यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !भाभी- अरे पगले.

लेकिन तूने भी आकर मेरी कोई मदद नहीं की और वैसे ही भाग गई।जाहिरा शर्मा कर बोली- मैं भला क्या मदद कर सकती थी आपके.

मैं भी जानती थी कि भाभी कभी भी मेरे कमरे के अन्दर आ सकती हैं और उन्होंने मुझे जगा हुआ देखा तो उन्हें शक हो जाएगा इसलिए मैं सोने का नाटक करने लगी।थोड़ी देर बाद भाभी मेरे कमरे के अन्दर आईं और मुझे नींद में समझ कर मुस्कुराने लगीं.

और अब तो वो अपने कूल्हे ऊपर उठा कर अपनी गाण्ड का छेद भी चटवा रही थी।जब उसे लगा कि मैं उसके लिए सर हिला कर मना कर रहा हूँ. और अगली बार का वादा लेकर उससे किस करने लगा।फिर मैं उसे उसके घर के पास छोड़ आया।अगले हफ्ते मैंने उसे फिर कमरे पर बुलाया.

ब्लू फिल्म सेक्सी चोदने वाला ताकि किसी को कोई शक ना हो।आगे चलकर वो उसके साथ हो गया और अपने खेत पर ले गया।अर्जुन की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही थी.

सेक्सी बीपी मारवाड़ी हिंदी

बीएफ चोदा चोदी फिल्म: जैसे वो मुझे निचोड़ रही हो।दो मिनट के इस तूफान के बाद हम दोनों शांत हो गए और एक-दूसरे पर निढाल हो कर लेट गए।मेरी पहली चुदाई के अनुभव के बाद मुझमें इतनी भी ताकत नहीं बची थी कि मैं उठ सकूँ।हम दोनों वैस ही नंगे एक-दूसरे से लिपट कर सो गए। एक घंटे बाद कविता उठी और अपने कपड़े पहनने लगी। मेरा मूड फिर से चुदाई का होने लगा.देखने लगे।लगभग 10 मिनट बाद अमित भी अपनी आँखें मसलता हुआ बाहर आया जैसे नींद से उठा हो।वो हमारी और देखकर मुस्कुराया और हमारे पास आकर बैठ थोड़ी देर टी.