ससुर बहु बीएफ सेक्स

Image source,बीएफ सुहागरात सेक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

रक्षाबंधन का वीडियो: ससुर बहु बीएफ सेक्स, अब भी कोई हलचल नहीं हुई, तो मैं समझ गया कि मामी गहरी नींद में सो गई हैं.

बीएफ सेक्सी ससुर ने बहु को चोदा

मैं अभी कुछ बोल पाता, तभी मंजू मेरी तरफ बढ़ी और मेरे सामने अपने घुटनों के बल बैठ गयी. नाबालिग लड़कियों की बीएफसेक्सी लड़की की चुदाई स्टोरी में पढ़ें कि फिगर मेंटेन करने के लिए मैंने योगा ट्रेनर रखा.

वो काफी कामुक हो चुकी थी इसलिए उसने मेरी इस हरकत पर ध्यान नहीं दिया. सोती हुई लड़की का बीएफभाभी- छीः छीः … कितनी गन्दी बातें करते हो तुम!मैं- अच्छा, बोल तो ऐसे रही हो भाभी जैसे कभी आपने चुदवाई ही नहीं? शादी करके भी कुंवारी चूत लेकर घूम रही हो क्या?भाभी- हां कुछ ऐसा ही समझो, मेरे पति का छोटा सा तो है, पता भी नहीं चलता कि कब डाला और कब निकाला!मैंने कहा- अच्छा तो हमको बुलाओ कभी.

मैं वहां से जाने लगी, तभी शिबु ने मुझे पीछे से पकड़ लिया और गले में किस करने लगा.ससुर बहु बीएफ सेक्स: राज- भाभी आज आप हमारी रंडी बनने वाली हो … पता है न आपको!मैं- हां, मेरा शिबू मुझे रंडी बनाना चाहता है … तो मैं भी रंडी बनने को तैयार हूं.

मैं उसको किस करने लगी और अपने मुँह का जूस उसके मुँह में डालने लगी, जिसे वो बड़े मज़े से पीने लगा.माहौल को सेक्सी बनाने के मकसद से अपना लण्ड रेखा की चूत के अन्दर बाहर करते हुए मैंने पूछा- पहली बार चुदी थी तो कैसा लगा था?अपने चेहरे पर कुटिल मुस्कान लाते हुए रेखा ने बताया कि पहली बार तो मैं बिना चुदे ही चुद गई थी.

बीएफ ब्लू पिक्चर बंगाली - ससुर बहु बीएफ सेक्स

मेरे सामने करने में कोई प्रॉब्लम है क्या?मैंने कहा- आंटी लेकिन आपके सामने कैसे!आंटी बोलीं- क्यों क्या तुम मेरे सामने तौलिया नहीं पहन सकते?मैंने कहा- पहन तो सकता हूँ … लेकिन मुझे शर्म आएगी.लेकिन मैंने आंटी को वापस आकर उनके एक एक अंग को चूस चूस कर मज़ा देने का वायदा किया.

वो रंग की गोरी, सुराही के समान गर्दन वाली, सपाट पेट के साथ तने हुए गोल गोल चूचे, पतली नागिन सी कमर और मोटी मोटी जाँघों के बीच में अनछुई चूत! सच कहूँ दोस्तो, वो दोनों काम की देवी रति को भी मात दे रही थी.ससुर बहु बीएफ सेक्स मैं सोच रहा था कि पापा ने अब अंडरवियर पहना होगा या नहीं? अगर मुझे पापा के साथ एक मौका मिल जाये तो मजा आ जाये.

उसके बाद मैं उसका मुँह अपनी तरफ करके उसके कोमल और मखमली होंठ चूसने लगा.

बीएफ पॉर्न व्हिडीओ?

ससुर बहु बीएफ सेक्स मैंने कहा- मामी बस एक बार अपने इस भांजे का लंड अपनी गांड में लंड डलवा लो … फिर सो जाना.

बीएफ सेक्सी मूवी नंगी?सेक्सी नंगी सेक्स फोटो

ससुर बहु बीएफ सेक्स अचानक से वो मेरे सिर पर दबाव डालने लगा, जिसकी वजह से उसका लंड मेरे गले तक उतरने लगा.

फुल एचडी के बीएफ

फिर मैंने अपने चेहरे पर लगे उसके पानी को हाथ से साफ़ करके चाटने लगी.गुड़िया बुआ की चुत में लंड घुसेड़ते ही मैंने अपने शॉट लगाना चालू कर दिए.

ससुर बहु बीएफ सेक्स मेरी बात सुनकर तुम कहीं नाराज न हो जाओ इसलिये मैं आज तक ये बात अपनी जबान पर नहीं लाया.

बीएफ सेक्सी वीडियो चोदा चोदी चोदा

नोट वाला सेक्सी बीएफमैं भी जोरदार शॉट लगाने लगा और वह भी अपनी गांड उठा उठा कर मेरा लंड निगल रही थीं.

मेरे गणित शिक्षक के सुझाव पर पिताजी ने अवकाश के दिनों में मुझे शिक्षक के घर भेज देने का मन बना लिया.आपको अच्छी लगी तो कहिये ‘यह है असली चुदाई’ मुझे मेल करके जरूर बताएं.

लंड को केवल चूत चाहिए और चूत को लंड।ऐसा कहते हुए मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रखवा दिया.

मैंने कई बार ट्राई की कि कैसे भी उसको पूरी नंगी कर दूं, लेकिन उसने अपनी पैंटी कभी भी नहीं उतारने दी.

मोहित अंकल मेरे पास आए और एक जोरदार चांटा मेरे गाल पर रसीद कर दिया. प्रिंसीपल सर की आवाज़ सुनते ही मैडम जी ने अपना पर्स उठाया और उनके चेंबर में चली गईं.

बीएफ सेक्स पिक्चर दिखाओ रेशमा- आपको मुझमें क्या सुंदर लग रहा है?मैं जोश जोश में बोल पड़ा- आपकी …रेशमा- आपकी क्या … बोलो?मैं- नहीं नहीं भाभी.

कुत्ते के साथ बीएफ फिल्म

ससुर बहु बीएफ सेक्स: पांच मिनट तक लंड चुसवाने के बाद मैंने उनको बेड पर पटक लिया और उनकी चूत में लंड देकर उनकी टांगों को पकड़ कर चोदने लगा.मैं चल कर वापस से अस्पताल में आयी और देखने लगी कि किसी ने मुझे वहां से आते हुए देखा तो नहीं.