बीएफ वीडियो देहात

Image source,सेक्स गाना

तस्वीर का शीर्षक ,

खुलेआम चुदाई वीडियो: बीएफ वीडियो देहात, अभी मेरी बीवी का इलाहाबाद आने का कोई प्रोग्राम नहीं था क्योंकि दिसम्बर का महीना चल रहा था और जाड़ा काफी अधिक पड़ रहा था.

ठाकुर सेक्स

तब मैं भी अपने सारे कपड़े उतर कर एकदम बिल्कुल नंगा उनके कमरे में चला गया और बोला- भाभी, यह जिस्म आपके लिए है. कालका माता की कथावो उठ कर चल दी तो उसके जाने के बाद मैंने सोचा ऐसे किसी अनजान घर में हूँ तो कपड़े पहन लूँ, इसलिए लाइट ऑन करने के लिए स्विच खोजने लगा.

जब मैंने पापाजी से बेटे को लेने के लिए हाथ बढ़ाया तो उनका ध्यान मेरी चूचियों की तरफ गया और वह उन्हें देखते हुए एकदम स्थिर हो गए. ब्लू पिक्चर हॉट!वो बस मुझे चोदे ही चले जा रहे थे कि तभी एक झटके से अपना लण्ड बाहर निकाला और मुझे सीधा लिटा दिया, जब तक कुछ सोच पाती मनोज भैया के लण्ड से सड़के की नहर निकल पड़ी, जो मेरी चूचियों और पेट पर फ़ैल गई।हम दोनों की पस्त और निढाल हो कर गिर पड़े। मैंने प्यार से मनोज भैया का लण्ड हाथों में लिया और कहा- बहुत जान है तुम्हारे लण्ड में.

अजमेर जाने से पहले वह मुझे अपन पता भी दे गई थी और कह गई थी कि जब भी उसके पति शहर से बाहर जायेंगे वह मुझे फ़ोन कर के बुला लेगी लेकिन अफ़सोस आज तक उसका फोन नहीं आया है.बीएफ वीडियो देहात: पर ये तो रंडियों से भी बढ़ कर है चुदवाने में’ चचा काशीरा की बुर में अपना लंड पेलते हुए बोले।‘हाँ चचा, बड़ी गरम है, मुझसे संभलती नहीं है साली हरामन। आज आप इतना चोद दो कि साली खाट से उठ न पाये !’ मैं लंड को हाथ से मस्ती से सहलाते हुए बोला।काशीरा की गोरी चूत एकदम चौड़ी हो गई थी, चचाजी का मूसल उसे चौड़ा करके अंदर बाहर हो रहा था।‘चोदिये ना चचाजी… चोद दीजिये मुझ को… और जोर से… कस के पेलिये जीजू.

!’मैंने उसकी बुर की दरार में ऊँगली डाली तो बोली- क्या ऊँगली ही डालेंगे आप? इतना कह कर चुप हो गई।मैंने कहा- रुको डार्लिंग.‘आराम’ से ही करना चाहिए।मेरे कहने का मतलब था कि एक्टिवा आराम से खड़ी करना, मगर उसका इशारा मैं समझ गया।उसने जाते हुए पूछा- क्या मैं सुबह आ जाऊँ.

पति की सेक्सी - बीएफ वीडियो देहात

पर मेरी यह ग़लतफमी जल्द ही दूर हो गई।शादी के कुछ दिनों के बाद जब तुम्हारे अंकल ने मुझे ब्लू-फिल्म दिखाई तो मुझे पता चला कि तेरे अंकल का तो लंड सबसे छोटे लंड की श्रेणी में आता है। फिर मैंने सोचा कि सेक्स के बारे में जानकारी हासिल करूँगी!मैंने एक दिन अपनी पड़ोसन से पूछा कि तुम्हारे पति का कितना बड़ा है तो उसने मुझे बताया कि उनका 5.राजू के सामने बैठकर छिनाल रीटा ने अपनी तिरछी निगाहों से देखकर टेढ़ी सी सैक्सी स्माईल उछाल दी और आखिरी तीर चला दिया.

मैं इसके लिए तैयार नहीं थी इसलिए कुछ रस तो मेरे गले से नीचे उतर गया लेकिन बाकी का सारा रस मेरे पूरे चेहरे तथा मेरी गर्दन पर फ़ैल गया.बीएफ वीडियो देहात योनि में जो जैल डाला था, उसके वजह से बहुत आनन्द आ रहा था और लिंग बड़े प्यार से मेरी योनि को रगड़ दे रहा था.

! उसकी मस्त लम्बाई, चेहरा भी उसका गोरा और सेक्सी था।एक दिन में भी रेस्टोरेन्ट में खाना लेने गया तो वो भी वहाँ थी। जब कैश काउंटर पर बैठे आदमी ने उसे कैश देने के लिए कहा तो शायद वो जल्दी में अपना पर्स अपनी शॉप में ही भूल गई। क्योंकि हम एक-दूसरे को तो देखते थे बस बातचीत ही नहीं होती थी लेकिन जानते थे कि हम आस-पास ही रहते हैं।इसलिए मैंने मुक्ता से कहा- मैं बिल पे कर देता हूँ.

ब्लू फिल्म घचाघच वाली?

बीएफ वीडियो देहात जब उसने कुछ न कहा तो मैंने अपना दूसरे हाथ से उसका टी-शर्ट ऊपर उठा दिया और दोनों हाथ से उसकी चूचियाँ दबाने लगा। अब वो भी गर्म हो चुकी थी, मैं अपना हाथ उसकी चूत पर ले गया और छुआ तो उसकी चूत गीली थी। फ़िर मैंने जल्दबाजी न करते हुए धीरे से अपना मुँह उसकी चूचियों पर ले गया और चूसना शुरु किया। कुछ देर में उसके मुँह से ‘आ आह’ सिसकारियाँ निकलने लगी.

करिश्मा कपूर सेक्स?पोर्न वीडियो साइट

बीएफ वीडियो देहात अब मैं कुँवारी नहीं रही !’ मैंने नाश्ता करते हुए कहा।‘बिटुआ अगर हम कल उस वक़्त नहीं पहुँचते तो तेरा अंकल तुझे ज़रूर चोद देता.

बाथरूम गर्ल

कुछ दिन बाद दोस्त अपने भैया के पास पैसा लेने चला गया अब मैं अकेले देवर था भाभी का… अब भाभी चूची छूने देती थी और जब तक टीवी देखते थे रजाई में पैर डालकर उनकी बुर से गर्मी लेता रहता था.हैलो दोस्तो, मेरा नाम मनु है। और मैं मुंबई में रहता हूँ। मेरी उमर 27 साल है। मेरा गाँव का नाम इटावा है, जो उ.

बीएफ वीडियो देहात एकदम पटाखा लग रही थी।सीमा भी साड़ी में कयामत लग रही थी। आज कुछ ज़्यादा ही शर्मा रही थी।उन्हें इन्तजार करते हुए एक घंटा हो गया, पर रणजीत नहीं आया। अंत में सीमा ने फोन मिलाया।आवाज़ आई- अभी आ रहा हूँ यार.

उड़ीसा की ब्लू फिल्म

मोमोज बनाने का तरीकानहीं तो बाबू जी को मुझ पे शक हो जाएगा कि मैंने आपके साथ कुछ किया होगा तो देर हो गई है।’‘अरे कुछ नहीं कहेगा तेरा ससुर.

नीचे बड़ी आग लगी है, जल्दी से कुछ करो मेरा…यह कह कर मामी गद्दे पर लेट गईं और अपनी दोनों टांगें मोड़ कर ऐसे खोल लीं, जैसे उनकी चूत मेरे लौड़े को बुला रही हो।मैं झट से उनकी टांगों के बीच में लेट कर उनकी चूत में अपना लंड डाल दिया। चूत थोड़ी टाइट थी पर मैंने पूरा लण्ड पेल दिया।उसके बाद दस मिनट तक मैं उनको झटके देता रहा, वो एकदम से मेरे से लिपट गईं और झड़ गईं।मैंने कहा- मामी जी आपकी आग तो बड़ी जल्दी बुझ गई.? तुम तो काफी स्मार्ट हो।फिर भी तो मैंने भी थोड़ा बोल्ड होते हुए बोल दिया- जब आपके जितनी हॉट और सेक्सी मिलेगी तो ही उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाऊँगा.

8 सेकंड में एक) और धीरे-धीरे इनकी रफ़्तार कम होती जाती है। ये संकुचन कभी तो एक-दो ही होते हैं तो कभी 15-20 तक हो सकते हैं….

वो अहसास मैं कभी भूल नहीं सकता और शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।थोड़ी देर बाद मैंने उसे लिटाया अब हम 69 की अवस्था में हो गए, एक-दूसरे के गुप्तांग मुँह में लिए चाट रहे थे।अब वो बोली- मेरे राजा.

वो तो चिल्ला पडी- अरे मार डालोगे क्या??मैंने उनके चूतड़ सहलाये और आगे हाथ बढ़ा कर उनकी चूचियाँ दोनों बगलों से दबाने लगा… करीब 3-4 मिनट में भाभी फ़िर पानी छोड़ने लगी. हैदराबाद वाली!फिर मैंने उसे अपना नाम बताया। फिर हमने अपने काम के बारे में एक-दूसरे को बताया।वो एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती थी और मैं भी, इससे हमारी बातचीत और बढ़ गई।हमने हमारा लंच समाप्त किया और जाते हुए उसने बोला- आप ड्रिंक करते हैं?तो मैंने कहा- कभी-कभी.

बुलू पिचर उसने तो अपनी बाहें मेरे गले में डाली हुई थी, अपने चूतड़ों को अपनी पूरी ताकत से उठा उठा कर लंड पर बरसा रही थी, और अपने मुँह से मस्त मस्त आवाज निकाल रही थी.

डीपी बॉस रॉक

बीएफ वीडियो देहात: शादी के पहले ही मैं माँ नहीं बनना चाहती।तब मैंने उसे बिस्तर पर लिटाकर, उसके बाजू में लेटकर उसके दूध को धीरे-धीरे से दबाते हुए विस्तार से आधे घंटे तक चुदाई के बारे में समझाया।उसे पूरी तरह समझाया कि कैसे झड़ने पर आनन्द मिलता है और फिर उस आनन्द से निकले हुए शुक्राणु और अंडाणु के मेल से गर्भ ठहरता है।अब मैंने उठकर उसकी चूत.पर ऊपर से ही।मैंने कहा- जैसी आप की मर्ज़ी।मैंने मालिश शुरू कर दी, अब धीरे-धीरे उसका बदन अकड़ने लगा और उस पर मस्ती सी छाने लगी।मेरा भी बुरा हाल हो रहा था। अब वो पलट गई और बोली- अब पूरे बदन की अकड़न मिटा दो आज.