தமிழ் நடிகை பிஎப்

Image source,सेक्स सेक्स वीडियो ब्लू फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

सास बहू पर शायरी: தமிழ் நடிகை பிஎப், मेरा भेजा सटक जाता था और हाथ लौड़े पर चला जाता था।उनका हमारे घर आना-जाना था, तो मुझे बहुत मज़ा आता था। जब मैं घर पर होता और भाभी आतीं, मैं उनको देख कर मुस्कुरा देता था, वो भी मुस्कुरा देती।मैं उनकी ब्लाउज को फाड़ कर बाहर आने को आतुर चूचियों को देखता था, वो भी इस बात जानती थीं।उनके पति कई-कई दिनों तक बाहर रहते थे, ऊपर से उनकी मदमस्त जवानी.

सेक्सी वीडियो बफ में

एयाया उफफफफ्फ़…!सचिन भी झड़ गया, पर रेहान तो गाण्ड का भुर्ता बनाने में लगा हुआ था। राहुल एकदम स्पीड बढ़ा देता है और अपना पूरा पानी आरोही की चूत में छोड़ देता है।राहुल- आह उफ़फ्फ़ मज़ा आ गया रेहान सब झड़ गए… अब तू भी पानी निकाल दे यार. बीएफ सेक्स हिंदीरीटा की मलाई सी गुदगुदी गाण्ड और गीली भाम्प छोड़ती चूत की घिसन से राजू का लण्ड फिर से तुनके लगा कर खड़ा होने लगा.

मुझे लगा कि वो चाहती है कि मैं अंकुर और दीपक को अपनी अधनंगी चुच्चियों पर हाथ लगाने दूँ इसलिए मैंने अपने दिल पर पत्थर रखकर खुद को और ज्यादा ज़लील करने का फ़ैसला किया, और दीपक का हाथ पकड़ कर अपनी चुच्ची के पास लाने लगी. हिंदी सेक्सी बीएफ पिक्चर ब्लूफच’ की आवाज आ रही थी और वो मुझे जोर-जोर से अपने मुँह में मुँह डाल कर चूस रही थी।मुझे तो अभी झड़ने में कुछ वक़्त था, तो मैंने अपनी स्पीड बढ़ाते हुए उसके पाँव अपने कंधे पर लेकर अपनी स्पीड बढ़ाते हुए फिर चोदने लगा।अब वो भी फिर से तैयार हो गई थी और उसे काफी मजा आ रहा था। शायद मेरी स्पीड के साथ वो भी अपनी गांड उठाने कर स्पीड बढ़ा रही थी और फिर मैं झड़ने ही वाला था।मैंने उससे पूछा- कहाँ.

मैंने उसे ले जाकर बिस्तर पर लिटा दिया और खुद उसके बगल में लेट गया और उसके होंठों से अपने होंठों को लगा दिया.தமிழ் நடிகை பிஎப்: !तो भाभी ने ‘हाँ’ में सर हिलाया।अब मैंने अपना जैकेट उतार दिया और लोवर में सो गया और भाभी ने भी अपना स्वेटर उतार दिया और कहा- ओह गॉड.

अब आप लोग सोच रहे होगें कि लैपटोप में कौन-सी रेलगाड़ी होती है, दोस्तों मैं सैक्सी फ़िल्म की बात कर रहा हूँ.!मैंने कहा- बाबूजी प्लीज़, मैं आपके हाथ जोड़ती हूँ… प्लीज़ मुझे नंगा मत करिए, आपने जो कहा, वो मैंने किया!ससुर जी- बेटा… तू अभी कौन से कपड़ों में है?यह कहते हुए उन्होंने मेरे शरीर से ब्रा और पैन्टी भी उतार दी। मैं अब एकदम नंगी थी, मैं एकदम सीधी खड़ी हो गई।उन्होंने मेरी कई नंगी फोटो खींची।फिर मेरी चूचियाँ देख कर बोले- बेटा.

सेक्सी वीडियो बफ में - தமிழ் நடிகை பிஎப்

अब मैं खुल कर पापा का लौड़ा चूसने लगी थी।अब तो पापा पूरा लौड़ा मेरे मुँह में ठूंस कर झटके मार रहे थे।दस मिनट तक उनका लौड़ा चूसने के बाद मेरी चूत में दोबारा खुजली होने लगी और मैं अपने हाथ से चूत मसलने लगी।पापा- अच्छा.पर दोस्तो, इतनी चुदाई के बाद मैं काफ़ी थक चुका था तो मैंने पेशाब किया और अपने आप को टब के अन्दर लेटा दिया.

सुन्दर रीटा की उछलती सिल्की गाण्ड को देख राजू उत्तेजित हो निगोड़ी छोकरी की बुण्ड को और जोर से मारने लगा.தமிழ் நடிகை பிஎப் मानो खा ही जाएगी।फ़िर उसने अपनी जीभ को मेरे मुँह में डाल दिया और उसकी और मेरी जीभ आपस में खेलने लगी।हम दोनों ही बड़े मजे ले रहे थे।हम चूसते-चाटते ही बिस्तर की ओर बढ़े और वहाँ जाकर जब हम अलग हुए तो मैंने उसकी मैक्सी निकाल दी.

रीटा जोर से सिसकारा मार राजू की उंगली को अपनी जानदार फांकों में भींचती-खोलती और चूतड़ों पर राजू के डण्डे से लण्ड की सख्ती का मजा लेती बोली- सीऽऽऽ भईया, उफ! आप बहुत ज़ालिम हो, सीऽऽऽ हाय हाय भईया, मैं तो ऐसे मर जाऊँगीऽऽऽ सीऽऽऽ कुछ करिये नाऽऽऽ!मजे की ज्यादती से रीटा बड़ी अदा से अपने नीचे वाले होंट के कोने को दांतों में दबा दोनों हाथों को ढीला कर जोर जोर से झटकने लगी.

बड़ी मौसी की चुदाई?

தமிழ் நடிகை பிஎப் जैसे तैसे खुद रीटा ने लगभग तीन चौथाई लौड़े को अपनी गाण्ड में सटक ही लिया और हाँफती बोली- आहऽऽऽ! बस भईया, और नहीं ले सकती मैं.

मराठी लड़की को चोदा?বাংলা মুভি চুদাচুদি

தமிழ் நடிகை பிஎப் !’ उसने बताया।अभी 11 बज रहे हैं, मैं ज़्यादा थक भी गया हूँ, क्यों ना 2-3 घंटे सो लूँ। रात भर जागना जो है.

बीएफ सेक्सी चोदने वाली पिक्चर

मैं समीर आपके सामने अपनी ज़िन्दगी की एक और घटना सुनाने जा रहा हूँ, आशा है कि आप सबको पसन्द आएगी और आप इसका पूरा मजा लेंगे.मुझसे नहीं होगा।मैं- डार्लिंग ऐसे ना करो, एक बार कोशिश तो करो, क्यूँ हनीमून खराब कर रही हो।मेघा- हनीमून… क्या मतलब?मैं- हाँ.

தமிழ் நடிகை பிஎப் राजू हड़बड़ा कर रीटा के पैर पर नजर टिकाता थूक निगलता बोला- ओह, हाँ! हाँ, अच्छी है, लाल लाल वो वो!’छीनाल रीटा राजू की पतली हालत देख फिर खिलखिला पड़ी.

सेक्सी चूत बीएफ

मराठी chudaiजब से तुमको देखा है मैं तुम्हें पसंद करने लगा हूँ, कल मिल रही हो ना?‘हाँ!’ कह कर उसने फोन कट कर दिया। मुझे सारी रात नींद नहीं आई। उसके नाम की 3 बार मुठ मारी। अब तो जल्द ही चूत भी मिलने वाली थी।अगले दिन स्कूल से थोड़ी दूर छुट्टी के समय से पहले ही मैं आ गया।छुट्टी होते ही वो मेरे पास आई और बोली- जल्दी चलो यहाँ से.

!फिर उस ने मुझे कुतिया बनाया और मुझे खूब चोदा।फिर तकरीबन एक घंटे बाद वो झड़ने वाला था तो उसने मुझसे कहा- मैं झड़ने वाला हूँ!उसके झड़ने से पहले ही मैं तीन बार झड़ चुकी थी, तो मैंने उसे कहा- मेरी चूत में ही झड़ जाओ!वो मेरी चूत में ही झड़ गया।मैंने उस रात उससे चार बार चुदवाई और आज भी मैं उससे चुदाती रहती हूँ।आपको यह कहानी कैसी लगी, कृपया मुझे मेल करें।[emailprotected].इस तरह चुदाई करते वक्त हम दोनों की आँखें बंद थी जो अब हमने खोल ली थी, हम दोनों के चेहरे पर खुशी और एक दूसरे के लिये प्यार साफ़ झलक रहा था.

किया है और वो स्कूल जॉब के लिए ट्राई कर रही है, उसका बेटा चार साल का है।’इधर-उधर की बातें करके मैंने लिख दिया कि आप बहुत खूबसूरत हो।उसका ‘थैंक्स’ का जवाब आया तो मैंने जान-बूझ कर ‘गुड-नाइट’ का मैसेज भेज दिया।जवाब आया, ‘क्या हुआ, इतनी जल्दी नींद आ गई क्या?’‘नहीं तो, मैंने सोचा कहीं आपको बोर ना कर रहा होऊँ?’‘नहीं.

तो बीच वाली मन्जिल पर जो आमने-सामने के कमरे थे, उनमे से एक मोनू का था और उसके सामने वाला उसकी बहन पूजा का.

!मैंने पैंटी उतार दी थी। उस पर काली-काली मस्त सी झाँटे थीं। चूत से मदहोश कर देने वाली खुश्बू आ रही थी। कुछ देर तक चटवाने के बाद मैडम ने टांगें खोल दीं।मैंने तुरंत अपना लंड पेल दिया उसमें. हम नहीं जानते कि हम दोनों इस तरह एक दूसरे के होंठों के रसपान का आनन्द कितनी देर तक लेते रहे, पर हाँ हम दोनों एक दूसरे के होंठों के रसपान का आनन्द तब तक लेते रहे जब तक मेरा मुँह नहीं दुखने लग गया.

பெங்காளி ப்ளூ ஃபிலிம் अब धीरे-धीरे मैं उसको चूमता हुआ नीचे की तरफ़ बढ़ा और मैंने एक ही झटके में उसका पेटीकोट निकाल कर उससे अलग कर दिया, जैसा मुझे यकीन था उसने काली रंग की जालीदार चड्डी पहनी थी, मैं यह देखकर हैरान था कि उसकी चड्डी पूरी तरह से उसकी चूत के रस में भीगी हुई थी और कमरे की लाल रोशनी में गजब की चमक रही थी.

उप क्सक्सक्स

தமிழ் நடிகை பிஎப்: ’मैंने उससे कहा- मेरा निकलने वाला है।तो उसने कहा- मैं भी आने वाली हूँ।हम दोनों एक साथ अपना लावा निकालने की तैयारी में आ गए और मैंने उससे पूछा- मैं कहाँ निकालूँ?तो उसने कहा- अन्दर ही निकाल दो और कल मेरे लिए दवा भी लेते आना आआ और जोर स्सीईईए म्मम्मा.!फिर इस तरह हम दोनों ने अपने को झड़ कर रिलेक्स किया।फिर उसने कहा- कहीं ऐसी जगह मिलते हैं जहाँ तुम और मैं हो बस.