बीएफ दूधवाली

Image source,चुत की चुदाई सेक्सी व्हिडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

इंसान जानवर का बीएफ: बीएफ दूधवाली, कुछ ही देर बाद मामी नार्मल हो गईं और कमर उठाते हुए चुत के झटके लंड पर देने लगीं.

चुदाई सेक्सी डॉट कॉम

थोड़ी देर बाद आंटी ने मेरे पास खड़े हो कर मुझे आवाज दी- मनीष, चाय पी लो!तो झट से मेरी नींद खुल गयी. सेक्सी मंकी वीडियोमेरे कहने पर मेरी मां ने उनसे बात किया और हम उसकी लड़की को पढ़ाने लगे.

उनका हाथ मेरी पैन्ट में जा चुका था और मेरा हाथ उनकी पैंटी के अन्दर खेल रहा था. सेक्सी एक्स एक्स इंडियनमैं रेस्टरूम की ओर चल दिया अन्दर झांका, तो देखा शीनू बेड पर सोई हुई थी.

राजेश तो दिन में भी मुझे अपने कमरे में नंगी ही रखते थे, जब उनका दिल करता मेरे मम्मे चूसने लग जाते थे.बीएफ दूधवाली: वो दर्द के मार जोर से चीख पड़ी ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’मैंने उसके होंठों पर अपने होंठों चिपका दिए और धीरे धीरे झटका देने लगा.

मैंने अब निशाना मारना ठीक समझा और कहा- अच्छा आप उसकी पोर्न फिल्मों की बात कर रही हैं … मैं तो अभी उसकी बॉलीबुड की फिल्मों की बात कर रहा था.गर्भ ठरहने के एक महीने बाद ही जब हम भ्रूण की सेहत जांचने के मकसद से चेक-अप के लिए गये तो पता चला कि भ्रूण जीवित नहीं था.

ब्लू फिल्म ब्लू पिक्चर सेक्सी वीडियो - बीएफ दूधवाली

बीस मिनट बाद मैंने भाभी को पलट दिया और उनकी चुत को बजाना चालू कर दिया.अर्पणा की मदमस्त जवानी और शराब का नशा क्या गुल खिलाने वाला था, ये मैं आपको अगले भाग में लिखता हूँ.

राजेश की देवरानी ने मुझे बताया- तुम देखने में अब राजेश की घरवाली लग रही हो.बीएफ दूधवाली मैंने चाची के सामने लंड को हिलाते हुए कहा- कैसा है चाची?वो बोली- तेरे चाचा के जैसा ही है.

मैंने कहा- टेंशन ना लो, दो मिनट का दर्द है … उसके बाद जो आनन्द आज तुम्हें मिलेगा, वैसा मजा तुम अपने पूरे लाइफ में नहीं पाओगी.

सेक्सी फिल्म दिलवाले?

बीएफ दूधवाली मैं और वो एक दूसरे की बांहों में बहुत देर तक चिपके रहे।आज मेरा उससे बहुत प्यार करने का मन कर रहा था.

सेक्सी hind?बीएफ दिखाइए देखने वाला

बीएफ दूधवाली मैंने उसके एक मम्मे को अपने मुँह में ले लिया और कपड़ों के ऊपर से ही उसके दूध को चूसने लगा.

सेक्सी पिक्चर ब्लू हिंदी मूवी

तब मॉम ज़ोर से हंस के बोली- थैंक्स बेटा, तेरी बातों से मुझे तेरे पापा की याद आने लग गई.भी को रंग लगा कर मैं भाभी को रंग लगाने लगा और …मैं इंदौर की एक कॉलोनी में रहता हूं और ये भाभी सेक्स स्टोरी होली की मस्ती में पड़ोस की भाभी की चुदाई की है.

बीएफ दूधवाली उसने मुझे मुस्कुरा कर देखा और चॉकलेट का रैपर खोल कर अपने होंठों से लगाने लगी.

सुहागरात की सेक्सी वीडियो पिक्चर

सेक्सी भाभी सेक्सी भाभी सेक्सीमैंने पूछा- कौन?तब वो बोली- मैं स्मिता … भूल गए क्या?मैंने उसकी आवाज पहली बार सुनी थी.

वैसे तो मैं रोज़ाना एक बार सुबह उठ कर और एक बार सोने से पहले मुठ मारता हूँ.अब मैंने उसकी हरकत को नजरअंदाज करते हुए हल्का सा अपने लौड़े को पीछे कर एक सटीक और जोरदार धक्का लगाया, परिणाम ये हुआ कि लंड उसकी कमसिन चुत की दरार को चीरता हुआ जड़ तक उसकी कुंवारी चूत में समा गया.

और मैं अकेले बैठे बैठे बोर हो जाता हूं।तो उन्होंने बोला- आप चिंता क्यों करते हैं.

आज सुहागसेज पर मेरी बीवी बाजू में लेटी हुई थी और उसकी छोटी बहन मेरे लंड से अपनी चुत की सीलतोड़ चुदाई करवा रही थी.

मैंने दोनों को गले से लगा कर प्यार किया और आश्वासन दिया कि भविष्य में तुम दोनों का हमेशा साथ दूंगा. क्या दूध जैसा गोरा बदन … उसमें काली ब्रा पेंटी … अब तो मैं और बेकाबू हो गया और मैंने अपनी टी-शर्ट जो पहनी थी, वहीं उतार के फेंक दी और उनको पागलों के जैसे चाटने लगा.

एक्स एक्स एक्स हिंदी में सेक्सी फिल्म हालांकि दीदी गांड मराने की अभ्यस्त थी, लेकिन एक हब्शी का खीरे सा मोटा लंड अपनी गांड में लेना दीदी के लिए बहुत भारी पड़ गया था.

सुहागरात सेक्सी रोमांटिक

बीएफ दूधवाली: मेघा ने कहा- यार ये क्या बात हुई, हम तीनों यहां तु्म्हारे बिना खाते हुए अच्छी लगेंगी क्या?मैंने भी मेघा की ताल में ताल मिलाते हुए प्रिया को हमारे साथ आने के लिए फोर्स किया.उन दोनों के उतरते ही मैं कार को साइड में पार्क करके नाश्ता करने चला गया.