आदिवासी लड़की का बीएफ

Image source,बेंगलुरु की सेक्सी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

ভাবির গুদ: आदिवासी लड़की का बीएफ, पर उसकी पेशाब की ‘सुर्रर्रराहट’ सुनाई पड़ रही थी।मैं उसकी ‘सुर्रर्रराहट’ से ही बहुत उत्तेजित हो गया था।‘अभि…’उसकी आवाज आई।मैंने पलट कर देखा.

बीएफ सेक्सी कोरोनावायरस

मैं पहली बार लेस वाली ब्रा में बँधे उनके मम्मों को देख रहा था।उनकी चूचियाँ बहुत बड़ी-बड़ी थीं और वो ब्रा में समा नहीं रही थीं, आधी चूचियां तो ब्रा के ऊपर से झलक रही थीं।कपड़े उतार कर वो बिस्तर पर चित्त लेट गईं और अपने सीने को एक झीनी सी चुन्नी से ढक लिया।एक पल के लिए तो मेरा मन किया कि मैं उनके पास जा कर उनकी चूचियों को देखूँ. हिंदी बीएफ सुहागरात कामैं उसे चुम्बन करता रहा और उसके मम्मों को जोर-जोर से दबाता रहा।लेकिन ऐसा करने से वो पूरी तरह भड़क गई और मुझे नोचने लगी और वो अपना कण्ट्रोल खो चुकी थी।सो अब वो जोर-जोर से रोने लगी- प्लीज़ अमित मेरी चूत मार लो.

पर नाभि पर ज्यादा होती थी और उसका अगला निशाना मेरा पेट और ब्लाउज से झांकते मेरे चूचों पर गड़ा रहता था।तो आज मैंने सोचा कि उसे छोड़ दूँ और देखूँ. बीएफ मूवी वीडियो में हिंदी मेंमैंने उससे बहुत जोर दिया, पर जतिन नहीं माना।मैंने बोला- मैं नहीं चोद पाया तो अभी कमरे की मालकिन को सब कुछ बता दूँगा।वो डर गया- भाई, दोस्ती में यह ग़लत बात है.

मगर भगवान ने तो इसे कल शाम तक यहीं रोक दिया अब तो सारी रात आप इसके साथ रासलीला कर सकते हो।दीपाली- छी:.आदिवासी लड़की का बीएफ: मैं ये सोचने लगी।मेरी इस सच्ची घटना पर आप सभी के सभ्य भाषा में विचारों का स्वागत है।[emailprotected]yahoo.

यहाँ के लोग मतलबी और लालची हैं।मैंने कहा- आज की दुनिया में मतलबी कौन नहीं है।बोली- तुम नहीं हो।मैंने पूछा- अंकिता भी तो है तेरी सपोर्ट में?रूचि बोली- वो चुड़ैल है.अगर जतिन को पता लगा तो?मैं बोला- मैं उसे नहीं बताऊँगा।फिर मैंने उसके रसीले होंठ मुँह में डाल लिए और 10 मिनट तक मैंने उसे चूमा और साथ-साथ उसके मम्मों को दबाने लगा।कुछ ही पलों के बाद वो भी मेरा साथ देने लगी।वो फिर से चुदासी हो चुकी थी, बोली- मुझे जल्दी चोदो.

बीएफ फिल्म इंग्लिश में बीएफ फिल्म - आदिवासी लड़की का बीएफ

नमस्कार दोस्तो,मैं दीपक श्रेष्ठ पुनः हाजिर हूँ आपके सामने अपनी कहानी ‘मेरे लण्ड का अनोखा शोषण’ का अंतिम भाग लेकर.मेरे पास तो ये चुदी हुई चूत है… इसे ही देख ले हा हा हा हा हा।दीपाली भी अनुजा के साथ हँसने लगी।अनुजा- चल तेरी तमन्ना मैं आज पूरी कर ही देती हूँ तू यहीं बैठ.

अपनी बहन को और इसे कुछ समझा।वो दोनों बहनें अपने कमरे में चली गईं।मैं फ्रेश हो कर आया और फ्रिज से जैसे ही बोतल निकाली.आदिवासी लड़की का बीएफ जिसे वो किसी तरह निगल गई।मैंने साक्षी को चूमा और क्योंकि कॉलेज की छुट्टी थी तो उसे बोला कि लीव के लिए अप्लाई कर दे, कल लेने आऊँगा वही चल कर खा लेना आई-पिल ओके।साक्षी भी रुआंसा मुँह बनाते हुए.

मैंने उसको सहारा देकर उठाया और गोद में लेकर खड़ा हो गया।जब पायल की नज़र बिस्तर पर पड़ी… तो वो बोली- बाबा रे.

बीएफ सेक्सी वीडियो रंडी?

आदिवासी लड़की का बीएफ गया…’भाभी गाण्ड उछाल-उछाल कर मेरा लंड अपने चूत में ले रही थीं और मैं भी पूरे जोश के साथ उनकी चूचियों को मसल-मसल कर अपनी मस्त भाभी को चोदे जा रहा था।भाभी मुझको ललकार कर कहतीं, ‘लगाओ शॉट मेरे राजा.

व्हाट्सएप बीएफ वीडियो?चायना बीएफ

आदिवासी लड़की का बीएफ 30 पर हम लोग वहाँ से निकले, रास्ते में जोरों से बारिश चालू हो गई। तेज हवा के साथ सामने कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।मैंने उससे कहा- गाड़ी एक तरफ रोक दो, तेज हवा रुकने के बाद हम आगे बढ़ेंगे।अब 8.

एचडी सेक्स व्हिडिओ बीएफ

जिससे मुझे चिकनाई मिल गई और मेरा लंड सास की गाण्ड में अब मक्खन की तरह चलने लगा।मेरे लंड में अब सनसनी सी होने लगी।हमारी चुदाई को करीब 20-25 मिनट हो चुके थे।इतनी कसी और गरम-गरम गाण्ड के सामने अब मेरे लंड ने जवाब दे दिया.फिर उसने मुझे सीधा लिटा कर मेरे ऊपर आया और मेरी चूत पर लंड रख कर एक ज़ोर का धक्का दिया।मैं ज़ोर से चीख पड़ी.

आदिवासी लड़की का बीएफ ’ आवाजें कर रही थी।पूरे कमरे में उसकी कामुक आवाज़ सुनाई दे रही थीं।करीब 30 मिनट चुदाई के बाद दोनों एक साथ झड़ गए.

हिंदी सेक्सी सेक्सी बीएफ वीडियो

बीएफ एक्स एक्स एक्स फोटोक्या वो तुम्हारे अन्दर भी है या मैं केवल तुम्हारी प्यास बुझाने का जरिया बन कर रह जाऊँगा।इस पर उसने बिना देर किए ‘आई लव यू’ बोल दिया और बोली- आज से मेरा सब कुछ तुम्हारा ही है.

मुझे इनसे तुम्हारी पहचान करानी है।मैं शरमाते हुए सामने एक कुर्सी पर बैठी, मेरे दोनों टाँगें और जांघें खुली थीं.मुझे ही झांटें भी बनानी पड़ेगीं…’ समर खुद से बोला और अपनी दाड़ी बनाने का डिब्बा ले आया।उसने चूत के आगे के कुछ बाल तितली के रूप में छोड़ दिए और पूनम की डिजायनदार झांटें बना दीं।पूनम की चूत मोरनी के पंख जैसी थी। छोटी सी.

शायद वो झड़ने वाला था।फिर उसने मुझे बिस्तर पर पटक दिया और अपने लण्ड पर से कन्डोम निकाल कर लण्ड मेरे मुँह में डाल दिया और हाथ से मुठ मारने लगा।थोड़ी ही देर में उसने पूरा का पूरा गाढ़ा माल मेरे मुँह में डाल दिया और कहा- चल चुपचाप पी जा इसे.

मज़ा आ गया।फिर वो धीरे-धीरे मेरे निप्पलों को जुबान की नोक से छेड़ते हुए अपने हाथों को मेरे लोअर तक ले गई और चाटते हुए नीचे को बैठने लगी।फिर जैसे ही उसने मेरी नाभि के पास चुम्बन लिया तो मेरे बदन में एक अज़ीब सी सिहरन हुई।तो उसने मुस्कान भरे चेहरे से मेरी ओर देखा.

फिर जब उसका दर्द कम हुआ तो धीरे-धीरे लंड गान्ड में पेलने लगा।अब पूरा लंड उसकी गान्ड में पेवस्त हो चुका था।अब मैंने धक्के लगाने चालू किए. लेकिन कामिनी अपने को रोक नहीं पाई और दरवाज़े से उसका सर लग गया।मैं एकदम से खड़ा हो कर दरवाजे की तरफ़ लपका और कामिनी के सर को जहाँ पर उसका सर टकराया था.

इंसान जानवर बीएफ कानों में बड़े छल्ले।हम दोनों ज्यादातर चुदाई की बातें ही किया करते थे।एक दिन बातों-बातों में उसने कहा- प्रेम मेरे लिए अकेली रहना कोई बड़ी बात नहीं.

बीएफ देहाती देसी बीएफ

आदिवासी लड़की का बीएफ: मैंने तुरंत ही अपना अन्डरवियर उतार दिया औऱ उसे पलंग पर लिटा दिया और उससे कहा- अपने पैरों को चौड़ा करके फैला लो।उसने पैरों को फैलाया औऱ मैंने पास जाकर अपने लंड को उसकी चूत पर रगड़ने लगा।उसके मुँह से ‘आह.मेरा मूड खराब हो रहा था।मैंने दिमाग लगाया क्यों न इसे सर के टॉयलेट में ले जाकर चोदूँ।मैं उसे सर के जाने के बाद टॉयलेट में ले गया.