मोटी लड़की की बीएफ

Image source,पंजाबी सेक्सी एचडी फुल

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू बीएफ इंग्लिश पिक्चर: मोटी लड़की की बीएफ, थांब साली तुझी पूर्ण लालच करतो आता !’‘जोरात नका दाबू दिवसभर दुखतात ते! ‘‘माझी आठवण नको यायला दिवसभर ?’‘तुमचा लवडा, आतमध्ये धुमाकूळ घालतो, गळतो, आणि मग रात्रभर आणि दिवसभर तुमच्या लंडाची आठवण करते माझी पुद्दी, स्स्स्स्स्स हा अस नका न चोळू.

इंग्लिश सेक्सी पिक्चर भेजो

पर देखने से 28-29 की लगती थीं, किसी भी मर्द का उन्हें देख कर खड़ा हो जाता होगा। उनका बदन 36-28-36 है. सेक्सी फिल्म सेक्सी फिल्म एचडी मेंजैसे बहुत गहरी नींद से जाग गई हो।उसने मुझे अपने से दूर कर दिया और थोड़ी देर लेट गई।मेरे हाल तो बहुत बुरे थे।नेहा तो चरमावास्था अनुभव करके बाहर आ गई.

रात-रात भर घर से बाहर रहता है और उसकी भाभी वासना की आग में जलती रहती है। बस इसी मौके का फायदा उठा कर मैंने उसकी बीवी को पटा लिया और अक्सर उसके घर के पिछवाड़े झाड़ियों में उसको चोदने जाता था।एक दिन साली निधि. सेक्सी अंग्रेजी मेंशायद इस एकान्त को वो भी जी भर के भोगना चाहती थी।जल्दी ही उसने अपनी बाँहों का हार मेरे गले में पहना दिया और अपनी जीभ मेरे मुँह में धकेलने लगी।मैंने भी उसकी चूत को नाइटी के ऊपर से ही सहलाना शुरू किया और उसकी जीभ अपने मुँह में ले ली। उसने चड्डी नहीं पहनी थी.

आज मुझे ये दोनों चीजें एक साथ मिलने वाली थीं।मैं बुआ को और तड़पाना चाहता था जिससे कि वो मुझसे चोदने के लिए मिन्नते करे। मैं अपने लण्ड को उसके मुँह तक लेकर गया और अपनी लण्ड की टोपी को उसके होंठों पर फिराने लगा। कुछ देर के बाद बुआ खुद ही मुँह खोल कर लण्ड चूसने लगी।अब मैं अपने आपको जन्नत में महसूस कर रहा था.मोटी लड़की की बीएफ: और झुक कर अपने बैग में से कुछ ढूँढ़ रही थी। तब उसके बड़े-बड़े बोबे लटकते हुए बड़े सेक्सी लग रहे थे।मैंने अपना लण्ड सहलाते हुए पूछा तो बोली- मैं चूचियों का पंप ढूंढ रही हूँ.

तो मैंने छत की सीढ़ी के दरवाजे को बंद कर दिया।अब मैंने पिंकी को गोद में उठा लिया और बेड पर ले जाकर लिटा दिया फिर मैंने उसके होंठों पर बहुत देर तक चुम्बन किया और उसके पूरे बदन पर हाथ सहलाता रहा था.मेरे परिवार ने पापा के इलाज़ और दूसरी ज़रूरतों के लिए फूफा जी से पैसे उधार लिए। फिर बहुत इलाज़ के बाद भी पापा की मृत्यु हो गई।मेरे पापा की मृत्यु के बाद हम लोग बिल्कुल बेसहारा हो गए थे। अब हमें फूफा जी के पैसे भी चुकाने थे.

आंध्रा सेक्स आंध्रा सेक्स - मोटी लड़की की बीएफ

और अपना लण्ड डाल दो ना।’मैंने भी देर ना करते हुए भाभी की दोनों टाँगों को अपने कधों पर रखा और अपना लन्ड चूत के मुँह पर लगाकर एक जोरदार धक्का मारा। मेरा पूरा लण्ड भाभी की चूत की गहराइयों में उतरता चला गया।भाभी के मुँह से दबी सी आवाज निकली- आआ.तो वो मेरी नजरों को देख कर शर्मा गई और दूध लेने चली गई।फिर वो जब दूध लेकर आई तो मैंने जानबूझ कर कुछ उठाने का नाटक किया और वहाँ पड़े ब्लेड से अपने उंगली पर कट मार लिया।मैंने इस हरकत का उसे पता नहीं चलने दिया कि मैंने जानबूझ कर अपनी उंगली को कट किया है।मेरी उंगली से खून निकलने लगा.

5 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है। एक बार में लगातार 40 मिनट तक बिना झड़े चोद सकता हूँ और अपने इसी हुनर से उससे अब तक 23 औरतों और लड़कियों को खुश किया है।कोई अपने पति से खुश नहीं.मोटी लड़की की बीएफ उसका लंड अब भी खड़ा था। मैं भी नशे में उसके लंड को हिला रही थी और वो भी मुझे स्वीटी समझ कर मेरे चूचों को दबा रहा था और ना जाने क्या-क्या बड़बड़ा रहा था.

अपना बायां हाथ उसकी गर्दन के नीचे दे रखा था और दायें से उसका बायाँ चूचा दबा रहा था।उसके दोनों हाथ मेरे सिर और कमर को सहला रहे थे और वीनस ने अपनी टांगें मेरी कमर पर लपेट दीं।अब मैंने झटके तेज कर दिए.

पागल कर गई?

मोटी लड़की की बीएफ मैं भी गया।’ और मैंने उसकी चूत को अपने माल से भर दिया।थोड़ी देर हम दोनों वैसे ही एक-दूसरे की बाँहों में पड़े रहे, फिर उठकर बाथरूम जा कर खुद को साफ़ किया।बाहर निकल कर देखा तो पूरा बिस्तर हमारे माल से गीला हो गया था। यह देखकर वो शर्मा गई और मेरे सीने में अपना चेहरा छुपा लिया। फिर मैंने चादर बदली.

फोटो हीरोइन के फोटो?बीएफ प्रदेश

मोटी लड़की की बीएफ ’ दिव्या काँपते हुए लहज़े में बोलती है।रवि अपनी मम्मी के जिस्म पर पसरते हुए मुँह खोल कर एक तने हुए चुचक को अपने होंठों में भर लेता है। कामुकतापूर्वक वो अपने गालों को सिकोड़ता हुआ अपनी मम्मी के विशाल चूचों को ‘सुडॅक.

गुजराती कपल सेक्स

जितना पहले कभी ना फेंका हो। उसकी चूत से खून भी बहुत निकला था।अर्जुन एक हाथ से अपने लौड़े को मसलता हुआ ये बात बता रहा था। उसका लंड निधि की चुदाई को याद करके तन गया था।मुनिया- हे राम.तो आंटी ‘आहें’ भरने लगीं।फ़िर मैंने अपने दूसरे हाथ से उनकी साड़ी और पेटीकोट को उनके पैरों से ऊपर करने लगा। साड़ी ऊपर करके उनकी पैन्टी के ऊपर से ही उनकी चूत को सहलाने लगा।तभी आंटी ने एक बड़ी ‘आह’ भर के कहा- केके.

मोटी लड़की की बीएफ उसको उसने बड़ी अदा के साथ अपनी उँगली पर वीर्य को लिया और मुझे दिखाते हुए उसको चाट गई।उसके बाद हम लोग 69 की अवस्था में आ गए। मैं उसकी बुर को चाट रहा था और वो मेरे लण्ड को पीने में व्यस्त थी। हम दोनों इस फोरप्ले में इतने खो चुके थे कि थोड़ी ही देर में हम लोग एक-दूसरे के मुँह में ही खलास हो गए और हम दोनों ने एक-दूसरे का रस खूब चाव से पिया। फिर निढाल हो कर वैसे ही पड़े रहे।अब आगे.

अमेरिकन ओपन सेक्सी

अंग्रेजी सेक्स वीडियो फुलतो बहुत बड़ा बखेड़ा खड़ा हो जाएगा।इसलिए मैंने पूजा को जगाना ही उचित समझा।काफी मेहनत के बाद पूजा को नींद से जगाया और उसे अपने साथ ऊपर आने को कहा, वो मान गई।कुछ मिनटों के बाद पूजा मेरे साथ आई और आते ही मैंने उसे अपनी बाँहों में कसके पकड़ लिया। फिर उसके होंठ और मेरे होंठ आपस में कब जुड़ गए.

यह कोई मुँह में लेने की चीज़ है क्या?अर्जुन- अरे मुनिया शहर में लड़की मुँह में लेकर ही मज़ा देती हैं.उसका जिस्म दूध की तरह सफेद था।उसकी बुर में बाल होने के वजह से ज्यादा कुछ समझ में नहीं आया कि किस तरह की है.

तो सपना का पाँव है और सपना मेरे पास सोई हुई है। मैंने थोड़ा सिर को उठा कर देखा तो नैना सपना के पास सोई हुई है.

लेकिन मेरी सेक्स स्टोरी लिख पहली बार रहा हूँ।मेरा नाम बलवान है। मैं दिल्ली में किराए के एक कमरे में रहता हूँ। मैं 25 साल का हूँ 5.

आपके सामने अपनी एक कहानी पेश कर रहा हूँ। मैं राजकोट (गुजरात) का रहने वाला एक सुपर सेक्सी हॉट लड़का हूँ. यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !तभी पति ने मेरी चूची छोड़कर जल्दी से अपने सारे कपड़े उतार कर अपना लम्बा और मोटा लण्ड मेरे होंठों पर लगा कर बोले- मेरी जान.

कहानी सुनाने का तरीका तो मेरा भी मन भी मेरे जीवन में घटित एक घटना को यहाँ पर लिखने का हो गया कि मैं भी अपनी दास्तान लिखूँ।तो सुनिए मेरी कहानी.

ज्वालामुखी मूवी

मोटी लड़की की बीएफ: जो गोरी मेम जैसा ही गोरा था। उस आदमी ने गोरी मेम की चूत में अपना लण्ड डाल दिया, वो दोनों गोरी मेम को खूब चोदने लगे।वो देख कर मम्मी के होश उड़ गए- अरे बाप रे.पर वह मम्मी के पास बैठ कर बात करने लगी। तब मुझे मालूम पड़ा कि वह हम सब को पहले से जानती है और पहले भी घर आ चुकी है.