बस के अंदर बीएफ

Image source,निशा की नंगी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

फिल्म बीएफ एचडी बीएफ: बस के अंदर बीएफ, जिसे एनी ने गटक लिया और बड़े प्यार से लौड़े को चाट कर आख़िरी बूँद तक साफ कर दी।अर्जुन- वाह.

साड़ी वाली लड़की की सेक्सी

तो देखा अधिकतर सवारी उतर गई थीं और अंधेरा भी हो गया था। रीता ने चाय पीने की इच्छा ज़ाहिर की. cgschool .इनऔर फ्रेश हो कऱ लॉबी में खाना खाने आ गए।खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों की तरफ चले गए।मैं हमेशा की तरह टहलने चला गया। पास ही की एक मेडिकल शॉप से मैंने कॉफ़ी फ्लेवर के कंडोम की एक डिब्बी खरीद ली.

तुम मुझको प्यार करती हो और मैं भी तुमको बहुत प्यार करता हूँ।यह कह कर मैं उसकी चूत को रगड़ने लगा. दंगल फुल मूवी डाउनलोडमैं अपने हाथ को उसके हाथ के ऊपर रख कर आगे-पीछे करने लगा।फिर थोड़ी देर बाद उसके हाथ दर्द करने लगे.

मगर उसकी ज़ुबान लड़खड़ा रही थी। पायल का भी कुछ-कुछ यही हाल था।पायल- भाई अपने ये क्या कर दिया.बस के अंदर बीएफ: ये सब सोच कर मैं डर जाती थी।मैंने कहा- तुझे अपने भाई पर इतना भी ट्रस्ट नहीं.

अब मैं और सायमा घर पर अकेले थे। कुछ देर बाद सायमा कमरे में आई और कहने लगी- रात तू मेरे साथ क्या कर रहा था?मैं डर गया और बोला- कुछ नहीं.वहीं एक फ़्लैट में रहते हैं।तो मैं बोला- फिर आप यहाँ कैसे?बोली- वहाँ कोई फ्लैट खाली नहीं था और ये फ़्लैट पास में ही है.

सेक्सी भेजो ना वीडियो - बस के अंदर बीएफ

हल्की-हल्की ठण्डक भी थी। मैंने सोचा क्यों न आज सोनी की पहली चुदाई खुले आसमान के नीचे की जाए।पांच मिनट बाद सोनी भी आ गई और वो मेरी छत पर आ गई.उसने कहा- पूरी उम्मीद है कि 95% से ज्यादा नंबर आएंगे।मैंने कहा- गुड.

ये सब मुझे पागल बना रहा था।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं अपना काबू खुद पर खो बैठा और अपना सारा कपड़े खुद निकाल कर उसके बदन पर जाकर अपना लण्ड उसकी फूली और निकली हुई गाण्ड पर सैट करके लेट गया।हाय.बस के अंदर बीएफ तो कभी झट से अन्दर हाथ डाल कर लंड सहला देतीं।उस वक्त वो मेरे लंड को सलामी देने को मज़बूर कर देतीं.

पर मैंने कपड़े पहनने के पहले दो मिनट तक उसके पूरे लंड को अच्छे से चूसा.

सिंड्रेला की सौतेली मां?

बस के अंदर बीएफ 80% से पास किया है।मैंने उससे हाथ मिलाया फिर नाश्ता करने लगा।पर दोस्तो, क्या बताऊँ.

शर्मा सेक्स?बीएफ सेक्स ट्रिपल सेक्स

बस के अंदर बीएफ सपन ने बोला- संगीता आज सुहागरात मनाना है तुम्हारे साथ।मॉम ने हँस कर कहा- अच्छा.

के सेक्सी फोटो

हम लोगों को रहने के लिए एक सरकारी कालोनी में मकान मिला हुआ था। कुछ समय के बाद पिताजी का स्थानान्तरण दूसरे शहर में हो गया।उस शहर में हम किसी को नहीं जानते थे। जब वहाँ पहली बार जाना हुआ तो पापा के अधीनस्थ बाबू.और सिर्फ वो क़यामत ही घर पर थी।मकान-मालिक के ना होने के कारण उस दिन वो ही ऊपर चक्कर लगाने आ गई। गर्मी की वजह से मैं सिर्फ अंडरवियर पहन कर सोता हूँ।लड़कों को तो पता ही होगा कि सुबह सुबह की नींद कितनी प्यारी होती है और साथ ही सुबह-सुबह लण्ड भी तन कर खड़ा होता है।उसने दरवाजा खटखटाया.

बस के अंदर बीएफ जिसे मैं तोड़ने वाला था।मैंने अपने कपड़े उतार दिए तो उसने शरम से अपनी आँखें बंद कर लीं।मुझसे रुका नहीं जा रहा था.

छोडा छोड़ि छोडा

लड़की को सेक्सतो राकेश जी ने मेरी ब्रा के हुक खोल दिए और मेरे दोनों दूध निकल कर सामने आ गए.

मस्त चुदाई… लेकिन अभी रेनू की चुदाई बाकी है, ये तुमसे चुदवाएगी।किशोर बोले-.उसने मुझे पकड़ा और मेरे होंठों को चूमने लगा। मेरी सांस ही नहीं निकल रही थी.

उनकी आँखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।मेरी ओर देखकर बोलीं- क्या जरूरत थी.

थोड़ी देर बाद हम दोनों चुदाई करने के लिए तैयार थे।मैंने पास पड़ी कोल्ड क्रीम उठाई और क्रीम उसकी चूत और अपने लण्ड में लगाई और उसकी टाँगें चौड़ी करके बैठ गया, उसकी टाँगों को अपने कंधे पर रख लीं और अपने लिंग का सुपारा उसकी चूत पर रगड़ने लगा।फिर थोड़ी देर बाद मैंने एक झटका मारा और सुपारा उसकी चूत के अन्दर चला गया.

इसलिए मैं चाहता हूँ कि इस घर के बारे में तुम्हें सब कुछ जानना चाहिए और मुझसे भी तुम्हें कोई झिझक न रहे।मैंने कहा- हाँ. उसकी महक मेरे अन्दर तक समा गई थी और उस दिन मैं समझ गया था कि मुझे चूत चाटना.

काजल राघवानी का नंगी फोटो ट्यूबलाईट की रोशनी में जैसे चांदी की तरह चमक उठा। उनकी ताजी शेव की हुई चूत की फ़ांकें.

ऐक्स ऐन ऐक्स ऐक्स ऐन ऐक्स ऐक्स

बस के अंदर बीएफ: जो पसीने की वजह से कमीज़ के गीला होने की वजह से कमीज़ के साथ चिपका हुआ था.पहला अनुभव बहुत अनोखा होता है।फिर उसकी चूत चूसने की बारी थी।चूत पर थोड़े बाल उगने लगे थे.