हिंदी बीएफ दे दो

Image source,हिंदी बीएफ टीवी चैनल डाउनलोड

तस्वीर का शीर्षक ,

मोठी ऑंटी सेक्स: हिंदी बीएफ दे दो, वो एक तरफ जाँघ चाट रहा था और अपनी उंगली पद्मिनी की चूत पर पेंटी के ऊपर से ही धीरे धीरे रगड़ रहा था.

बीएफ मूवी वीडियो सॉन्ग

जैसे ही जीभ को चुत के दाने पर लगाया, तो वो बुरी तरह मचलने लगी और मेरे सिर को चुत पर दबाने की कोशिश करने लगी. बीएफ फिल्म वीडियो दिखाओमेरी सेक्सी कहानी के पिछले भागमेरा नौकर राजू और मेरी बहन-3में आपने पढ़ा कि मेरी छोटी बहन सीमा मुझे बता रही है कि उसके सेक्स सम्बन्ध मेरे नौकर से कैसे और कब बनने शुरू हुए थे.

उसके बाद कई बार चेन्नई जाना हुआ, जब भी जाता तो अभिलाषा खुद तो मेरा लंड लेती ही थी, मेरी पसंद की दो तीन लड़कियों की चूत और दिलवाई. देसी बीएफ साड़ीमैं उनके माथे पे किस करता हुआ उनके कानों की लटकन को जीभ से चाटने और चूमने लगा.

मैंने उसको बताया था कि जब जोश चढ़ा करे, तो अपनी चूत में उंगली डाल कर अन्दर बाहर किया करो, इससे तेरी पिपासा शांत हो जाएगी और तुम झड़ जाओगी.हिंदी बीएफ दे दो: इसी के साथ छोटी चाची अपनी एक उंगली से बड़ी चाची की चुत के दाने को सहला रही थीं.

ऐसा बिल्कुल नहीं है कि कानपुर में सुन्दर लड़कियाँ नहीं है लेकिन वो मुझे मेरे नजरिये से बहुत ही अच्छी लगी, वो मेरी लाइफ की पहली और अभी तक की एकमात्र गर्लफेंड है। बाय द वे… ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं देखने अच्छा नहीं हूँ क्योंकि मेरी एक ही गर्लफेंड है, मैं बहुत खूबसूरत और स्मार्ट बन्दा हूँ.मैंने उनकी ब्रा को निकाल कर फेंक दिया और उनके एक निप्पल को चूसने लगा.

राजस्थान बीएफ एचडी - हिंदी बीएफ दे दो

तो वो कहने लगी- ठीक है, लास्ट टाइम लेकिन इस बार आइडिया आपका होगा!मैंने कहा- ठीक है.अभी देखना।फिर वह शरारत से मुझे देखती मेरी दोनों घुंडियों को बारी-बारी जीभ की नोक से छेड़ने लगी और उसके हर स्पर्श पर मेरे जिस्म में तेज करेंट सा लगता।और मैं देख रही थी अपनी सिकुड़ी पिचकी घुंडियों के तंतुओं में आते तनाव को.

मैं शब्दों में ब्यान नहीं कर सकता कि उस समय में कैसा महसूस कर रहा था.हिंदी बीएफ दे दो भाभी लण्ड को पकड़ कर आगे पीछे करने लगी और जमींन पर बैठ कर लौड़े को मुंह में भर कर चूसने लगी.

मैं तो उसको देखता रह गया, वो तो बला की खूबसूरत थी… किसी परी से कम नहीं थी.

बुढ़िया के बीएफ?

हिंदी बीएफ दे दो जब मुझे जल्दी है स्कूल जाने की, तभी आप को यह सब बातें करनी है क्या? हमेशा तो आप को खुश करती ही हूँ.

छोटी लड़की की चुदाई बीएफ वीडियो?पुची मुलीची

हिंदी बीएफ दे दो अंकल बोले- मस्त लन्ड है रे तेरा!फिर मैंने एक और जोर का धक्का लगाया, इस बार लन्ड पूरा अंदर चला गया.

बाप बेटी की सेक्सी बीएफ हिंदी में

वो नमकीन सा टेस्ट मैं कभी नहीं भूल सकता, आज भी वो टेस्ट मुझे याद है.मैंने उसको बोला कि तुमको मैं सबसे पहले किस करूँगा, फिर नीचे आ कर तुम्हारे दूध पियूंगा, चूसूंगा और कमर सहलाऊंगा, चूत चाटूंगा और चूत को भी चूसूंगा.

हिंदी बीएफ दे दो मैंने नीचे गिरी साड़ी उठाकर उसके दोनों हाथों और दोनों टांगों को फैलाकर बेड में बाँध दिए.

सेक्सी भाभी का बीएफ वीडियो

मुसलमानी का बीएफ वीडियोकि तभी सुकन्या रानी अपनी गांड उछाल उछाल कर मेरी उंगलियों के ताल से ताल मिलाने लगीं और थोड़ी देर में सुकन्या चीखते हुए आंखें बंद करके चरमानंद का सुख महसूस करने लगी.

मैंने देर ना करते हुए अपनी दो उंगलियों को उनकी चुत में डाल दिया और फ़िंगरिंग करने लगा.जब बापू के गरम होंठ उसने अपने गले पर महसूस किए तो पद्मिनी ने सर को पीछे की तरफ करते हुए आँखों को बंद कर लिया.

उसने अपने आपको नंगी और मुझे कपड़े पहनते देखा तो शर्मा कर अपने कपड़े जल्दी से पहनने लगी.

क्योंकि अभी तक का मेरा अनुभव था कि सभी लोग जैसे ही कोई पराई लड़की देखते हैं, तो उनका ध्यान उस लड़की के मम्मों और चूत पर ही जाता है कि किस तरह से इसको हासिल करके चुदाई के लिए इस्तेमाल किया जाए.

देवेश भी बहुत तगड़ा मस्कुलर था और अभी अभी एक मस्त जवान अपने लम्बे मोटे लन्ड से मेरी गांड रगड़ चुका था। देवेश ने अपना पूरा लन्ड मेरी गांड में धीरे धीरे पेल दिया. अब समय आ गया था मेरी चुदाई का…तो उसने अपना लंड मेरी चूत पर सेट कर दिया और चूत पर लंड को सहलाने लगा.

बाबा बीएफ कुछ जोरदार झटकों के साथ हमारा दोनों का एक साथ ही निकला और हम ऐसे ही पड़े रहे.

चूत लंड वाली बीएफ सेक्सी

हिंदी बीएफ दे दो: हम दोनों कई बार साथ मिल कर नाचे प्ले तैयार किया, आपको बताता हूँ।मैं- मेरी गां गां गां गां गांडबलवीर- तेरा लं लं लं लं लंडफिर दोनों मिल कर दोहराते गाते.तभी मैंने अपने लंड का सुपाड़ा खोला और उसे ज्योति की चूत पर घिसने लगा.