अंग्रेजी बीएफ फोटो

Image source,कहानी एक्स एक्स एक्स

तस्वीर का शीर्षक ,

क्सक्सक्स अलिअ भट्ट: अंग्रेजी बीएफ फोटो, तो आंटी बोलीं- बस बेटा, मैं तेरे अंकल के साथ जाने के लिए तैयार हूँ.

नंबर सोनाक्षी

मैं तो खुद कब से ऐसे मौके की तलाश में हूँ … मुझे तो खुद चुदने की खुजली हो रही है. बाथरूम में नाफिर उन्होंने टेबल पर बैठकर कोल्ड कॉफी का ऑर्डर दिया।वो मेरे बूब्स की तरफ देखे जा रहा था.

तो मेरा लण्ड हनी की चूत की झिल्ली फाड़ते हुए उसकी नाभि तक पहुंच गया. चोदा चोदी वीडियो चोदामैं बोला- भाभी, आप तो परी की तरह सुंदर हो फिर भी!भाभी बोली- अरे आदमी की फितरत तो कुत्ते जैसी होती है.

अब उसकी दर्द भरी आवाजें बंद हो गयी थीं और सिसकारियां निकलना शुरू हो गयी थी.अंग्रेजी बीएफ फोटो: उसको बांहों में भरकर उसने कई बार उसकी चूची दबाई और उसके कान में कहा- सुबह 4 बजे मेरे कमरे में आ जाना बहू.

जो एक काली और बहुत मोटे और बड़े चूचों और चूतड़ वाली औरत है।बस आप उसको सर्च कर लीजियेगा, मैं बिल्कुल वैसे ही दिखती हूँ.मैंने भी एक बहुत सेक्सी काले रंग की लेग्गिंग निकाली जिसमें मेरे पूरे चूतड़ साफ आकार में दिखते हैं.

राखी सावंत की सेक्सी - अंग्रेजी बीएफ फोटो

”स्यू जाने के लिए कपड़े पहन कर फिर से तैयार हुई और उसने निगार को बाय बोला.मैं सोसाइटी जाकर गेहूं का नया बीज ले आऊँ।उन्होंने मुझे भी साथ चलने को बोला.

और भूखे जानवरों की तरह हम दोनों ने एक दूसरे को किस करना शुरू कर दिया.अंग्रेजी बीएफ फोटो भाभी ये सुन कर थोड़ा हंसी और बोलीं- आपको मालूम तो है ना कि मैं शादीशुदा औरत हूँ?मैं बोला- हां मालूम है … लेकिन मैंने जब आपको पहली बार मेरे घर की पूजा में देखा था, तभी मुझे आप पसंद आ गयी थीं.

उसने पट्टी बांध दी और वो मुझे बाथरूम के फ्लोर पर बैठाकर कुछ लेने कमरे में चली गयी.

ब्लू पिक्चर देखो?

अंग्रेजी बीएफ फोटो मैंने उनसे पूछा कि आपको फोरप्ले अच्छा लगता है कि नहीं?उन्होंने कहा- तुम कुछ भी करो … मैं बगैर सेक्स के ही तुमसे संतुष्ट हो चुकी हूं.

नेपाली की चुदाई?ब्लू फिल्म सेक्सी

अंग्रेजी बीएफ फोटो मेरे मुंह से एकदम जोरदार चीख निकली- हाय रब्बा … मर गयी मैं … मेरी चूत फाड़ दी इसने …अब तक की चुदाई में मैंने कभी इतना बड़ा लण्ड अपनी चूत में नहीं लिया था.

सेक्स बताइए

फिर वो फ्रेश होकर आई और मुझसे बोली कि मेरी गांड और चूत में फिर से डाल दो डिल्डो.आंटी की मस्त चुसाई पर मैं बोला- आप तो एक्सपर्ट हो आंटी पूरी!वो बोली- एक्सपर्ट तो मैं पहले से ही थी.

अंग्रेजी बीएफ फोटो मैंने धीरे से अपने नाक को उसकी अंडरआर्म्स में रगड़ी और उसकी खुशबू लेने लगा.

सील तोड़ दो

गजनी फिल्मसेक्स से पहले तो उनका लन्ड नाग लग रहा था, अब झड़कर छिपकली जैसा हो गया था।अब मैंने सेक्स के अभियान का कमान संभाला और मैदान में अपने काले हथियार के साथ उतर गया.

वैसे वो अक्सर शाम के वक़्त घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठा करती थीं और जानबूझ कर साड़ी का पल्लू नीचे गिराकर बैठती थीं … ताकि लोग उनके बड़े बड़े मम्मों को देख सकें.सुरेश के आने में अभी बहुत टाइम है … और वैसे भी उसको आने से रोकना, तुम्हारे लिए कौन सा मुश्किल काम है.

आपके कॉमेंट पढ़ने से भी कई बार इतना मज़ा आ जाता है, जैसे कोई गर्म चूत मिल गई हो.

स्वरा ने लंड को देखते हुए मुझसे कहा- ये इतना मूसल जैसा मेरे अन्दर कैसे जाएगा?मैं मुस्कुरा कर बोला- स्वरा, वो जो वहां हीरोइन की चूत बैठी है.

कुछ देर बाद वो भी मेरे मुँह में ही झड़ गया और मैं उसका सारा कर सारा वीर्य पी गई. मैंने पूरा लंड अन्दर तक घुसेड़ा हुआ था और मेरी पिचकारियां उसके गर्भाशय को नहला रही थीं.

चुदाई करते हुए दिखाइए मेरे घर के बगल में एक औरत रहती है, उनके पति आज से करीब 15 साल मर गए थे.

अपना सेक्स वीडियो

अंग्रेजी बीएफ फोटो: जीजू का लंड देखकर मेरा भी मन करने लगा कि अभी जीजू के सामने नंगी होकर चूत खोल लूं और वो मेरी चूत में अपने लंड से जोर जोर से चोद दें.पहले भागचुदाई के साथ मानसिक सुख की कामना- 1अब तक आपने पढ़ा कि मैडम मेरी बांहों में थीं और उनकी मदमस्त चूचियां मेरी धड़कनें बढ़ा रही थीं.