कामवाली बाई सेक्सी चुदाई

Image source,सेक्सी वीडियो मिथुन

तस्वीर का शीर्षक ,

नई नई बीएफ सेक्सी: कामवाली बाई सेक्सी चुदाई, फिर कुछ देर किस करने के बाद वो शांत हो गई और नीचे से गांड हिला कर इशारा किया.

सेक्सी भोजपुरी आवाज

‘हाँ… स्स्स्स्म्म्मीर… ऐसे ही समीर… ऐसे ही… ओह्ह्ह्ह…’ वंदु भी अपनी लड़खड़ाती आवाज़ में मुझे पुचकारती हुई मेरे हर धक्के पे अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर रही थी. मारवाड़ी छोकरी का सेक्सी वीडियो‘चल अब ज्यादा नाटक मत कर!’ कहते हुए उसने मुझे खड़ा किया, मेरा पल्लू पकड़ के एक झटके में मेरी साड़ी को उतार दिया और पेटीकोट का नाड़ा खींचा तो पेटीकोट मेरे पैरों में गिर गया.

मैं अपने हॉस्टल से निकली और दोपहर बाद करीब चार बजे उस जगह पर पहुंची, वो पहले से अपनी कार लेकर वहां पहुंचा हुआ था, हमने एक दूसरे को देखा फिर हाथ मिला कर हाई बोला, फिर उसने मेरे लिए अपने गाड़ी का दरवाजा खोला और मैं गाड़ी में बैठ गई. अंग्रेजी सेक्सी वीडियो सनी लियोनतेरी भूख मिटाने को।ये कह कर मैंने उसको अपने करीब लाकर कस के पकड़ लिया।दिव्या- पता है.

उसने मेरी तरफ करवट ली और मैंने उसकी तरफ… ज़ीरो वाट के बल्ब की हल्की रोशनी से दिखा कि उसका नाइट सूट बटन वाला है.कामवाली बाई सेक्सी चुदाई: हमने बात शुरू करी तो पता चला वो हौज खास में रहती है, उसकी उम्र 37 साल है और उसके पति जयपुर में जॉब करते हैं, वो भी किसी प्राइवेट कम्पनी में जॉब करती थी, पति दूर था तो चूत में ठरक होना लाजमी था.

तो आज उसने डीप कट वाला कुर्ता और सलवार पहना हुआ था। शाम को जब खाना ख़त्म होने के बाद वो झाड़ू लगाने लगी तो उसके डीप कट वाले कुर्ते में से मुझे उसके आधे चूचे दिखने लगे.नमस्कार दोस्तो, मैं रजत सिंह लखनऊ से हूँ, आज आप लोगों को अपनी सच्ची चूत चुदाई की कहानी बताने जा रहा हूँ.

गंदा गंदा शायरी - कामवाली बाई सेक्सी चुदाई

तुमको अच्छा लगेगा और मैं जानता हूँ कि तुमको भी जरूरत है…कोमल- नहीं.भाग जा! पर संतान प्राप्ति की लालच ने उसे गुरु जी की बात मानने को मजबूर कर दिया।वो ऊपर उठी और गुरु जी ने एक झटके में ही साड़ी को उसके बदन से अलग कर दिया।रमा तो जैसे शर्म के सागर में डूब गई।‘अति सुन्दर, बेटी तुम्हें तो कामदेव ने रचा है, डरो मत, शुद्धि में ज्यादा समय नहीं लगेगा, तुच्छ दुनिया के सब विचारों को मन बाहर निकाल दो, बस उसका उत्तर दो जो हम पूछते हैं.

दो-तीन बार ऐसा दोहराने के बाद लंड करीब आधा से ज्यादा अन्दर चला गया था, मैं अब धीरे-धीरे अन्दर बाहर कर रहा था। इस तरह करते-करते लंड अपनी जगह बना चुका था, प्रिया को भी मजा आने लगा था, वो एक हाथ से अपनी बुर को सहलाती जाती और बीच-बीच में थूक भी अपनी बुर में लगाती जाती, शायद उसकी बुर में खुजली बढ़ रही थी.कामवाली बाई सेक्सी चुदाई धीरे धीरे हमारे होठों का मिलन होने लगा और काफी देर तक एक दूसरे चूसते रहे होंठ… जैसे हम दोनों के होंठ एक दूसरे को देख कर पागल हो गए हों.

कुछ ही धक्कों में मैंने भी रस छोड़ दिया।अब किरण खुश दिख रही थी।बाद में मैंने उसके हाथ में अपना लंड दिया। वो भी हाथ में लंड लेकर मेरे लंड को सहलाने लगी। दो बार उसको चोदने के बाद मैं थक गया था.

इंग्लिश पिक्चर सेक्सी वीडियो देखना है?

कामवाली बाई सेक्सी चुदाई टेक ख़त्म होने के बाद जॉब मिला नहीं था और घर से पैसे ले नहीं सकती थी.

सेक्सी दिजिए?ब्लूटूथ द्वारा बीएफ

कामवाली बाई सेक्सी चुदाई तो और मजा आएगा।मैंने कंडोम निकाल दिया और वापिस चोदना शुरू किया। अब मुझे ज्यादा मजा आ रहा था क्योंकि अब मुझे आंटी की चूत की गर्मी महसूस हो रही थी। फिर मैं आंटी को थोड़ी जोर से चोदने लगा।अब आंटी भी चिल्लाने लगीं- फाड़ दे मेरी चूत.

सेक्सी शादी के बाद

उसने मुझे समझाया- रोज रोज मुठ मत मारा कर, सप्ताह में एक बार वो भी शनिवार को!उसने कुछ टीवी के चैनल बताएं जिनमें हर शनिवार को रात के 11 बजे एक बाद सेक्सी रेन सांग और मूवीज आती थी.सबसे आखिर में मैं था, मेरे पास मामी फिर उसके बाद उनकी दोनों लड़कियाँ सो रही थी.

कामवाली बाई सेक्सी चुदाई यह हिंदी चुदाई की कहानी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!शायद मैं उस वक़्त का इंतज़ार कर रहा था जब वंदु उस हालात में पहुँच जाए जहाँ मेरे प्रलयंकरी झटकों को हँसते हँसते सह सके…वंदु इन हल्के झटकों का मज़ा अपनी गर्दन को इधर-उधर फेर कर ले रही थी और बीच-बीच में अपने मुँह से हल्की-हल्की सिसकारियाँ भर रही थी.

सेक्सी वीडियो लेवा लेवी वाला

मराठी सेक्सी ब्लूअब वो उठी और मेरे लंड के साथ खलने लगी, उसने मेरा लंड तीन चार बार आगे पीछे किया होगा, इतने में मेरा पानी निकल गया.

अब राजू ने भाभी की गांड से अपना लंड निकाल लिया और अपने लंड को हाथ से सहलाता हुआ सोफे पर बैठ कर तोली की चुदाई देखने लगा.या जानबूझ कर मुझको अपना जलवा दिखाने के लिए खोल कर रखा हुआ था।उन्होंने मेरे आते ही पिल्लो आगे कर लिया और ‘सॉरी.

आज जो कहानी ब्यान करने जा रहा हूँ, वो कैसे घटित हुई, इसका अंदाजा मुझे भी नहीं था पर यकीं रखियेगा दोस्तों इस कहानी की हर बात बिलकुल सच्ची है.

मेरा हाथ फिसला जा रहा था।यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!हमें ये सब करते देख कर दीदी चिल्लाने लगी- ये सब क्या चल रहा है।फिर लानी ने दीदी को पकड़ा और बोली- मुझे तुझसे कुछ कहना है।‘क्या?’लानी बोली- तू तो अपने बॉयफ्रेंड को अपनी चुची पर हाथ मारने देती है.

एक बार को मुझे इसा लगा मानो वंदु बस इतना ही सुख देगी मुख-मैथुन का… और यह सोच कर मैंने उसके सर से अपना दबाव कम कर दिया. लेकिन ख्वाहिशें तो ख्वाहिशें ही होती हैं… पूरी हो भी जाती हैं और नहीं भी !!मैं वंदना के साथ कोई ज़बरदस्ती नहीं करना चाहता था… सच कहूँ तो मैंने कभी भी किसी लड़की या महिला के साथ ज़बरदस्ती मुख-मैथुन करने की कोशिश नहीं की है…लेकिन ज़्यादातर अपने तरीकों से उन्हें उसके लिए राज़ी करने में कामयाबी ज़रूर हासिल की है.

यूपी सेक्सी वीडियो देसी भाभी ने अब मेरी निक्कर खोल के मेरे लंड को अपने हाथ में ले लिया और जोर जोर से चूसने लगी.

मराठी सेक्सी साड़ी वाली बीपी

कामवाली बाई सेक्सी चुदाई: अह ह उम्म्हउसने कस कर एक हाथ से चादर को पकड़ लिया और दूसरे हाथ से मेरे कंधों को पकड़ा.मेरी बालकोनी से बाहर का नज़ारा बहुत प्यारा है सामने ढेर सारे पहाड़ है जहाँ सुबह की सूरज की किरणों के साथ बैठना अत्यंत सुखकारी लगता है.