वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ

Image source,सेक्सी बीएफ बाथरूम में

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी भोजपुरी बीएफ फिल्म: वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ, भाभी बहुत सटीकता से लंड चूस रही थीं और कुछ ही पलों में ही उन्होंने मेरा पानी छुड़वा दिया.

सेक्सी बीएफ भेजने वाली

मैंने कुतिया बनी नताशा की चूत में नीचे से अपने दाएं हाथ की मध्यमा उंगली डाल कर कुरेदना शुरू कर दिया. देसी बीएफ बुर चुदाईकुछ देर लेटे रहने के बाद हम दोनों ने अपने कपड़े पहन लिए क्योंकि उसके घर के सब लोग आने वाले थे.

मैं भी नहा कर अपना सूट, टाई डाल के तैयार हो गया और एक पटियाला पैग ढाल के कुर्सी पर बैठ के आराम से चुस्कियां लेने लगा. बीएफ सेक्सी वीडियो मराठी मेंइतना बोलते ही उन्होंने मेरी नज़रों में नज़रें डाल कर देखा और एक मिनट देखती रहीं.

मैं उसकी चूत की दरार में जीभ फिराने लगा और वो अपने चूतड़ हिला हिला कर, अपनी जांघें लहरा लहरा कर मचल रही थी.वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ: मैंने भी खुलते हुए कह दिया कि यदि तुम्हारा मन सेक्स करने को हुआ तो फिर मुझे तुम्हारी इच्छा पूरी करनी ही पड़ेगी.

जीजू ने कुछ देर तक मेरी चूत को चाटने के बाद अपना लंड मेरी चूत में अन्दर पेल दिया और मजे से अन्दर बाहर करने लगे.मेरी सुन्दर पत्नी दांत भींचे, हाथों से अपनी गांड को फैलाते हुए डिल्डो को अपनी प्यासी गांड में जगह देने लग गई.

हिंदी बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश बीएफ - वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ

कुछ देर बाद मैंने उससे कहा- मुंह में लो ना!पहले तो वो मना करने लगी, फिर मैंने जब थोड़ी नाराजगी जताई, तब वह मान गई और फिर उसने जो लंड को पकड़ कर चूसना शुरू कि तो मैं तो बस अपने आपे से बाहर हो गया इतने सबसे मेरा मन नहीं भरा था और शायद उसका भी फिर मेरी तरफ देख कर बोली- कहीं चलें जहां सिर्फ हम और आप हो!तो मैंने उसे किस करते हुए कहा- ठीक है, चलो!जैसे ही हमने अपने कपड़े ठीक किए, मूवी ख़त्म हो गई.उसने मुझे बाद में बताया कि जीजू से सेक्स करने में फायदा है कि चूत को लंड भी मिल जाएगा और घर की बात घर में ही रह जाएगी.

मैंने उनसे कहा- क्यों मैडम जी, बहुत दर्द हो रहा है?तब उसने कहा- प्लीज़ मुझे मैडम जी मत कहो.वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ वो तो मुझ पर अपना सब कुछ लुटाने, सबकुछ न्यौछावर करने को प्रस्तुत ही थी; कमी तो मेरी तरफ से थी कि मैं इतनी बड़ी दिल्ली में कोई एकांत कोना नहीं तलाश पा रहा था.

मैं भी उसकी चुत की फांकों को सहलाते हुए धीरे धीरे अपनी उंगलियों को नीचे की तरफ बढ़ाने लगा, जिससे नेहा का बदन कड़ा सा हो गया और उसकी सांसें गहरी होती चली गईं.

हिंदी गंदी बीएफ?

वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ मानो पूछ रही हो ‘क्या हुआ रुक क्यों गए?’मैंने धीरे से उसकी चूत पे किस किया तो उसने सी की आवाज़ की। अब मेरे होंठ उसकी चूत के ऊपर चलने लगे और नीता के मुँह सी उफ़ आह की आवाजें निकलने लगी। मैंने जैसे ही अपने होंठ उसकी चूत के मुँह पे लगाने चाहे तो नीता ने अपनी जांघें ज़ोर से भींच ली।मैं उसकी जांघों पे किस करने लगा.

बीएफ सेक्सी देसी पिक्चर?ब्लू पिक्चर बीएफ दिखाइए

वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने उसे बांहों में भर कर उसके गाल पर चुम्मी कर ली.

बीएफ पिक्चर बढ़िया वाली बीएफ

मैंने रेखा को हाथ मारा तो उसने मेरी तरफ देखा और इशारे में मुझसे पूछा- क्या है?मैंने थोड़ा उठकर देखा तो सभी लोग सो रहे थे.यह सुनते ही जीजू ने मुझे उठाया और बेड पर पटक कर एक झटके में मेरी नाईटी उतार दी.

वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ उधर अपनी चूत की फांकों में मेरे लंड की गर्माहट से नीता आंटी कामुक सिसकियां लेने लगीं- ह्ह्ह अह्ह्ह ह्ह्ह ओह्ह्ह!मैंने भी अपना लंड उनकी चूत में सैट किया और धीरे से उनकी चूत में डाल दिया.

बीएफ सेक्सी हिंदी भोजपुरी एचडी

सनी लियोन के बीएफ मूवीसविक्रम- हमें भी बहुत अच्छा लगा माँ… हम तो पहले से ही तुम्हें चोदना चाहते थे… पर कभी बता नहीं पाए.

बस कभी कभी प्रवेशद्वार पर गोल गोल घुमा दे रहा था, जिससे नेहा जोरों से सिसक उठती और अपनी कमर को आगे पीछे करके खुद ही अपनी मुनिया के द्वार को मेरे मुँह पर लगाने की कोशिश करने लगती.जो यंग लड़का था, वह तो सीधे मेरे ऊपर आ गया और बोला- तुम नाटक मत करो, हम लोगों से भी कुछ ले लेना.

हमने जैसा तय किया था, उस टाइम पर हम दोनों मिले और हमने एक होटल में जाकर खाना खाया.

मैं कभी मोटा लंड चूत में घुसता है, कभी लंबा, कभी छोटा कभी लंबा और मोटा टेड़ा सा लंड चूत में मजा देता है.

इधर लोगों के किस्से पढ़ पढ़ कर मैंने भी सोचा कि क्यों ना अपनी ज़िंदगी की सेक्स लाइफ आप सब के साथ शेयर करूँ. फिर मैंने उससे बोला- चलो घर चला जाए … मुझे तुम्हारे साथ कुछ टाइम बिताना है, क्योंकि तुम कल चली जाओगी फिर हम शायद ही कभी मिल पाएंगे.

कुत्ता वाला सेक्सी बीएफ ख़ुशी मेरे ऊपर आ कर अपनी चूची चुसवा रही थी … तो मैं नीचे से उसकी चूत में लंड डालने की कोशिश करने लगा.

डॉक्टर पेशेंट की बीएफ

वीडियो में ब्लू पिक्चर बीएफ: वो फिर बोली- अच्छा दिखा दो ना?मैंने कहा- पहले तू!उसने कहा- ठीक है कब?मैंने कहा- कल जब घर पर कोई नहीं होगा.यह सुनकर मैंने पूजा की कमर पकड़ कर अपनी कमर चला कर उसे चोदना चालू किया और उससे पूछा- क्यों रानी, क्या मेरी चुदाई में मज़ा आ रहा है?पूजा मेरी छाती के निप्पल को अपने नाख़ून से कुरेदते हुए बोली- भला हो मेरे भोसड़ पति के टूर का और उस टेंकर का जो बीच रास्ते में खराब हो गया है, नहीं तो ये चुदाई का मज़ा मुझे कभी ना मिलता.