बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म

Image source,बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सी दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी भाभी की बीएफ: बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म, वो ये सब बोलकर चीखने लगीं और मैं उनकी चूचियों को दबाता रहा।केवल 5 मिनट के बाद उनकी चूचियां लाल हो गईं, फिर मैं उनकी चूचियों पर झापड़ मारने लगा, वो दर्द से चीख रही थीं- छोड़ दे हर्ष.

हिंदी बीएफ फिल्म आवाज में

अंकल की नज़रें चेहरे पर से हट कर मेरे सांवले और नंगे शरीर पर फिसलने लगीं. सेक्सी बीएफ बड़ी चूत वालीवहीं मेरे मुँह के दोनों होंठ लंड की चमड़ी पर कस गए थे … मानो मुँह के होंठ नहीं … बल्कि बुर की फांकें हों.

तो उसने मेरे लौड़े को पूरा अपने मुँह में भर लिया और चूसने लगी।काफी मजा आ रहा था. गैलरी बीएफ फिल्मप्राची ने मुझसे पूछा कि मैं वापस कब आऊंगा तो मैंने कहा 5 से 6 दिन में!तो उसने भी बताया कि वह भी जल्दी ही आ जाएगी।इस तरह कब हम एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि हमें पता भी नहीं चला.

मैंने बहुत मना किया, लेकिन वो नहीं मानी और जिद से मेरी जेब में डाल दिए.बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म: उन्होंने फिर से एक ज़ोर का झटका देके मेरी गांड में पूरा लंड अन्दर तक पेल दिया.

एकदम किसमिस के जैसे भूरे रंग के थे।मैं तो देखते ही उनको मुँह में लेकर चूसने लगा।इससे पूजा और पागल हो गई, वो मेरे सर को अपने चूचियों पर दबाने लगी और बड़बड़ाने लगी- आह्ह.मैंने भी सोचा कि ये जगह ठीक नहीं, सो मैं अपने कमरे में चली आयी और दरवाजा बंद कर जल्दी से हैडफ़ोन लगा कर बैठ गयी.

चोदा चोदी वाला बीएफ सेक्सी वीडियो - बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म

मैं उसके होंठों को होंठों में पकड़ लेता जिससे उसकी आवाज बाहर निकल ही नहीं पाती थी। दस-पंद्रह मिनट तक ऐसे ही चलता रहा, अब मेरा लण्ड सब्र खोता जा रहा था, मैंने उसकी कमर पर हाथ फेरते हुए उसके पेटीकोट का नाड़ा झटके से खोल दिया और दूसरे ही पल उसके होंठों को होंठों में लेते हुए ब्लाउज के बटनों पर हाथ रखते हुए झटके से खींच दिए और उसकी चूचियों के निप्पलों को सहलाने लगा।वह चूचियों पर हाथ पड़ते ही ‘सिस्स्स्स.मैंने कहा- आज तो पहली बार तेरी असली सुहागरात मनेगी।कोमल तुरंत से बोली- सर मेरे पति से वास्तव में मुझे बच्चे तो हो गए लेकिन आज तक इस तरह मेरे पति ने भी मुझे नहीं चोदा है। आज वास्तव में मेरी चूत और मेरे शरीर में थकान पैदा हुई है।मैंने कहा- मेरी कुम्हारिन कोमल.

उसी पर बैठ कर संतोष की प्रतीक्षा करने लगी।कुछ देर बाद संतोष ने बाथरूम का जैसे ही दरवाजा खोला.बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म जैसे ही मेरी टांगों को चौड़ा किया मुन्ना अंकल एकदम से मेरी चूत देखकर शायद पागल से हो गए और बोले- यार इसे सीधा लिटाओ, यह तो बहुत ही गजब की आइटम है, क्या कमर है पतली नाजुक सी … देखो राज इसकी कमसिन जवानी बिल्कुल खिल रही है.

ये लण्ड के लगातार घर्षण के कारण हुए थे।वो ठीक से चल भी नहीं पा रही थी.

बीएफ पिक्चर गंदी?

बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म और उस सीट पर बैठ गया।मैंने उससे कहा- ये सीट किसी और की है।उसने मुझसे कहा- उन्होंने ही मुझे कहा है यहाँ बैठने के लिए.

बीएफ सेक्स पिक्चर सेक्स?चूत में लंड सेक्स वीडियो

बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म चाची ने करवट ली और मेरे तरफ मुँह कर लिया।अचानक चाची बोलीं- क्या चाहिए.

बूढ़ी औरत की बीएफ फिल्म

पर मैं चुपचाप बैठा रहा और उसके आने का इंतज़ार करने लगा।कोई 5 मिनट के बाद वो आई.तुम स्वर्ग में पहुँच जाओगी और इतना मज़ा आएगा कि तुम अपने भाई से रोज़ चोदने को बोलोगी.

बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म प्रिया ने अब मेरे मुँह से अपने होंठों को छुड़वा लिया और मेरी तरफ‌ घूर घूर कर ऐसे देखने लगी‌ जैसे कि कोई भूखी शेरनी के मुँह में हड्डी स्लो स्पीड से जाने लगी हो.

बीएफ वीडियो इमेज

जबरदस्त बीएफ दिखाओ’ कहते हुए उन्होंने सुपारे के चमड़े को अपने हाथ से हौले-हौले पीछे किया।मेरा लाल लाल सुपाड़ा उनकी आँखों के सामने था। लण्ड तो पहले से तना था.

मेरी मम्मी ने हम दोनों को बात करते देख लिया, लेकिन उन्होंने कुछ बोला नहीं, शायद उनको शक हो गया होगा.इसलिए मैंने वहाँ से जाना ही बेहतर समझा।दूसरे दिन पिताजी को लेकर मैं स्कूल में गया, पिताजी टीचर से मिल कर गुस्से में ही घर चले गए।दिन भर मैं जैसा-तैसा स्कूल में बैठा रहा, स्कूल छूटा.

मैंने कहा- क्या हुआ?वो बोली- फट गई है मेरी … अब नहीं कर सकती प्लीज चलो.

तो मैंने गीत के कानों के पास चुम्बन किया और मेरी अपने होंठों में उसका कान ले लिया।मैं उसका कान चूस रहा था.

के एक गाँव की रहने वाली है। उसका परिवार आर्थिक रूप से बहुत कमजोर है. मेरे और रोज़ी की लगभग एक हफ्ते तक रोज बातें होती रहीं। धीरे-धीरे वो सेक्स चैट करने लगी।मैंने उससे पूछा- कभी तुमने सेक्स किया है?उसने कहा- हाँ किया है.

बीएफ सेक्सी पिक्चर एचडी हिंदी मुझे कोई परवाह नहीं, जितने दिन की जिंदगी है, मैं खुलकर जिऊंगी और जो मेरा मन करेगा वह करूंगी.

गाना बीएफ बीएफ

बीएफ ब्लू चुदाई फिल्म: वो खुल कर चुदती है और कहती है कि अब तो मैं तेरी रांड हूँ जब चाहे चोद ले.इससे मेरी हिम्मत और बढ़ गई और मैंने उसके करीब जाकर उसकी गांड को अपने लंड के साथ टच कर दिया व एक हाथ उसके मम्मों पर रख दिया.