राजस्थान में सेक्सी बीएफ

Image source,सेक्सी हिंदी फिल्म देहाती

तस्वीर का शीर्षक ,

जेन युटुब: राजस्थान में सेक्सी बीएफ, और एक लम्हे के लिए उसकी मुठ्ठी में उसका लंड आ भी गया।जाहिरा- भाई यह तो बहुत गरम हो रहा है और सख़्त भी.

इंडियन सेक्सी मां बेटे की

पर तब भी कुछ देर तक मैंने दोनों को एंजाय करने दिया।फिर थोड़ा दरवाजे से पीछे हट कर मैंने फैजान को और फिर जाहिरा को आवाज़ दी और जल्दी आने को कहा। मेरी आवाज़ सुन कर जाहिरा रसोई में आ गई।मैंने जाहिरा का चेहरा देखा तो वो सुर्ख हो रहा था. ब्लू पिक्चर फुल सेक्सी मेंउस समय उसने सफ़ेद सलवार कुरती पहन रखी थी।मैंने उसको देखा तो पहले भी था लेकिन हवस की नज़र से आज पहली बार देख रहा था। उसकी पूरी बॉडी सन्नी लियोनि के जैसी थी। रेशमी बाल.

लेकिन उन दोनों बहन-भाई में से कोई भी मेरे साथ बाहर नहीं आया। जैसे ही मैं टॉयलेट से फारिग होकर बाहर आई और हॉल की तरफ जाने लगी. मारवाड़ी सेक्सी पिक्चर डाउनलोडिंगवो झटके से मुझसे लिपट कर मुझे जोर-जोर से चूमने लगी।हमने एक-दूसरे की आँखों में झाँका तो लगा कि सुमन कुछ चाहती है। मैं बाथरूम में ही बैठ गया और धीरे-धीरे उसकी पैंटी नीचे को सरकाने लगा। सुमन की चूत पर हल्के-हल्के रोयें दिखने लगे। फिर सुमन की चूत के दीदार हुए। सुमन की चूत पाव रोटी की तरह फूल रही थी। मैंने एक ऊँगली से उसकी गुलाबी चूत का फाटक खोला.

बहुत ही सादा और मासूम सी लड़की थी।मुझसे बहुत ही प्यार करती थी और बहुत ही इज्जत देती थी।जब से घर में आई.राजस्थान में सेक्सी बीएफ: तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

जिस कारण मेरी जीभ सीधे उसकी चूत के अन्दर-बाहर हो रही थी।मैंने दूसरे हाथ से क्रीम लेकर उसकी गाण्ड के छेद में लगाकर धीरे-धीरे क्रीम को अन्दर करने लगा। पहले एक उंगली अन्दर-बाहर कर रहा था.मैं चुपचाप उसकी आंटी के कमरे में चला गया, वो बिस्तर पर बैठी मेरा इंतजार कर रही थी।उसके पास ही उसकी आंटी सो रही थीं और वो बिल्कुल नींद में थीं।मैंने उससे पूछा- तुम्हारी आंटी जाग गईं तो?वो बोली- तुम टेन्शन मत लो.

हिंदी सेक्सी वीडियो घोड़ा वाली - राजस्थान में सेक्सी बीएफ

तो भाभी ने फिर गाउन पहन कर दरवाजा खोला और फिर नहाने चली गईं।मैंने सोचा कि क्यों ना बाथरूम के दरवाजे में एक छेद कर दिया जाए.आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

तो अपना हाथ मेरे हाथ में दबा देती और एक ऊँगली मेरी हथेली में चला देती। मैंने कुछ समझते हुए उसकी तरफ देखा.राजस्थान में सेक्सी बीएफ इसी लिए उसे बन्द करने का बंदोबस्त करके आया हूँ।इतना कहकर सन्नी ने नोटों की एक गड्डी टोनी के पास फेंकी।टोनी- ओह.

जिसे आप जैसा पति मिला और आपका ये प्यारा हल्लबी लण्ड मेरा प्यारा सा खिलौना है।यह कहते हुए मैंने प्यार से उनके लण्ड पर चुम्मा ले लिया और फिर उन्हें किस करने लगी। जिसकी वजह से वो बहुत उत्साहित हुए और मेरी चूत में लण्ड डालने लगे।कुछ देर तक पति के साथ मेरी हचक कर चुदाई हुई.

सेक्सी पिक्चर वीडियो चाहिए सेक्सी?

राजस्थान में सेक्सी बीएफ इसीलिए मेरे मन में आया कि मैं भी अपना अनुभव आपके सामने पेश करूँ।दोस्तो, यह मेरी सच्ची कहानी है। एक दिन मेरे साथ ऐसी घटना घटी.

भोजपुरिया हिंदी सेक्सी?ब्लू फिल्म सेक्सी पिक्चर

राजस्थान में सेक्सी बीएफ तुम तो जाओगी तो कम से कम दो-तीन घंटे लगेगा।’‘तो कल तुम्हारे लिए मेरी प्रज्ञा जो है। कल इसे भी सब आसन सिखा देना.

सेक्सी एचडी पिक्चर सेक्सी

तो मुझे अहसास हो गया कि अंजलि ही सो रही है।मैंने अपना लोवर उतारा और दीवान पर लेट गया और किस करने लगा।मैंने एहसास किया कि अंजलि की नाइटी के आगे के बटन भी खुले हैं। मैं धीरे से उसके मम्मों को दबाने लगा और फिर मम्मों को मुँह में लेकर चूसने लगा।मैं कभी दायाँ मम्मा चूसता.मुझे अब बेचैनी होने लगी थी और मैं जल्दी से जल्दी अपनी मंजिल पा लेना चाहता था। मेरे लिंग में बहुत देर से तनाव था और अब पेट के निचले हिस्से में हल्का-हल्का दर्द सा होने लगा था।मैंने आरती की बाहें अपने गले में डाल लीं और उसकी कुर्ती फुर्ती से पकड़ कर ऊपर ले जाते हुए उसके सिर पर से निकाल दी। उसने कुर्ती को अपनी मुट्ठी में कस कर पकड़ लिया.

राजस्थान में सेक्सी बीएफ ’ ही उसके मुँह से निकला कि मैंने फिर से उसके मुँह को दबा लिया।रेशमा चिल्लाने की और लौड़ा निकालने की नाकाम कोशिश कर रही थी.

नंगी सेक्सी वीडियो डांस

मशीन सेक्सी चुदाईमाँ मुझे और मेरे लंड को देख कर धीरे-धीरे हँस रही थीं।जब मैंने खाना खा लिया तो माँ बोलीं- अब तू जाकर आराम कर.

वो इस समय एकदम गरम थी।सो उसको कॉफी देने के बहाने मैंने उसके शरीर पर कॉफी का कप गिरा दिया और ‘ऊहह सॉरी.दोस्तो, मेरी कहानीकमसिन भांजी की कुँवारी बुरका दूसरा हिस्सा मैं आपके सामने पेश कर रहा हूँ।मैं जो भी कहानी लिख रहा हूँ उसमें नाम मात्र की भी कल्पना नहीं है, मैं अपने सच्चे निजी अनुभव लिख रहा हूँ।मेरी भांजी पुष्पा जो स्कूल में पढ़ रही थी और उसी समय मैंने उसकी सील तोड़ दी थी.

फिर मैं लेट गया और वो मेरे लंड पर बैठ कर ऊपर से खुद करने लगी।फिर मैं भी थोड़ा साथ देते हुए ऊपर-नीचे होने लगा। धीरे-धीरे वो तेज-तेज कूदने लगी और चीखने लगी- आअहह.

मैंने कस-कस के अपनी उंगली से उसकी चूत के अन्दर मालिश करना शुरू कर दी, वो और भी मदहोश हो गई।फिर मैंने अपने कपड़े उतारे.

फिर मैंने थोड़ी देर बाद उससे पूछा- आप कौन सी क्लास में पढ़ती हो?तब प्रीति ने कहा- अभी 12 वीं क्लास में हूँ. मुझे तो कुछ अलग तरीके से खाने का शौक है।तो उन्होंने नॉटी स्माइल के साथ पूछा- कैसे पसंद है?मैंने बोला- छोड़ो ना भाभी.

देसी भाभी की चुदाई वाली सेक्सी वीडियो तभी पुनीत का फ़ोन बजने लगा। स्क्रीन पर पापा का नम्बर देख कर वो थोड़ा परेशान हो गया।रॉनी- भाई किसका फ़ोन है.

सेक्सी वीडियो दिखाओ एक्स एक्स

राजस्थान में सेक्सी बीएफ: फैजान को उस कपड़ों के ढेर में से सिर्फ़ एक ही काली रंग की ब्रेजियर मिली और वो उसे उठा कर मेरे पास ले आया और बोला- यह लो डार्लिंग.साथ ही उसको चोदने की लालसा में मेरा लौड़ा भी खड़ा होकर बड़ा होने लगा था।मैंने अपने पैर से उसकी कमर से नीचे को सहलाया और अपने अँगूठे से उसकी चूत को दबा दिया.