बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली

Image source,സണ്ണി ലിയോൺ സെക്സ് വീഡിയോ

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्यूटीफुल भाभी: बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली, जब मैं क्लास 12 में पढ़ता था। मैं और मेरा दोस्त बाइक पर मस्ती करने निकले थे। उस दिन हम घूमते हुए ज्यादा आगे आ गए थे.

चाची की चुदाई देसी

आज भी टाइम नहीं था, बस जल्दी जल्दी दीवार के साथ खड़े खड़े ही घुसवा लिया भाभी ने. इंडियन बी एफलेकिन एक लड़की जरूर पसंद आ गई थी, जिसके घर हम कल गए थे और मैंने तुमसे उसका जिक्र भी किया था।लकी ने मुझे बताया- उसका नाम अनु है और उसने मुझसे तुम्हारा नंबर लिया है।यह जान कर मेरे तो होश ही उड़ गए।दोपहर को मुझे एक मिस कॉल आया तो मैंने पलट कर कॉल किया, सामने से एक लड़की बोली- कौन?मैंने कहा- जितेंन्द्र.

पंकज ने मज़ाक में कहा- भाभी जी, आपके बिना रमेश का क्या हाल होना है, बेचारा रात को आपको याद करता रहता है और कई बार अपने क्वार्टर में रूम मेट दोस्तों को रात को बाहों में ले लेता है. छका सेक्सउफ़ यार क्या नशा है उसके ऐसा करने में!और वो मुझसे लिपट गई, मैंने उसकी पीठ सहलाता रहा.

तभी पीछे से क़दमों की आहट हुई तो मैं समझ गया कि राजू भी शावर ले कर हमारे पास आ रहा है.बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली: तब मुझे शान्ति मिली।अब मेरे मन में चाहत जोर पकड़ रही थी और मैं किसी भी तरह चाची की चुदाई करना चाहता था। इसलिए मुझे आप सब दोस्तों से मदद चाहिए कि मैं उन्हें कैसे चोदूं.

इधर सुनीता अपने बैडरूम में आई और अपनी मम्मी को कॉल करके कह दिया कि हमारे पड़ोस का लड़का हमारे घर पे है, इस काल करने से सुनीता निश्चिन्त हो गई क्योंकि एक तो उसने अपनी मम्मी को यह बात बता दी, सो अगर वो आ भी जाये तो उसको कोई शक नहीं होगा और दूसरा उसे पता चल गया उसकी मम्मी कम से कम 3 घंटे लेट आयेगी.मैंने धीरे धीरे उसकी चूत को चूसना शुरू किया, कभी काट लेता और जीभ से उसकी चूत चोद रहा था.

बीएफ हॉट सेक्स - बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली

मराठी मुलगी की प्यासी चूत में लंड की सेक्सी कहानी-3हम दोनों का दिल अभी भरा नहीं था.क्या मस्त लग रही थी।उसकी हंसी सुन कर सब लोग हमें देखने लगे तो मुझे कुछ अटपटा सा लगा और मैंने उसे एक च्यूंटी काट कर चुप रहने का इशारा किया, तब वो शांत हुई।फिर हम एक-दूसरे के बारे में पूछने लगे.

खैर इन दोनों चुची से तो मैं तब से खेल रहा हूँ जब ये सिर्फ़ एक सेब जितनी थीं। पिछले 3 सालों में 28 इंच से बढ़ कर 38 हो गईं.बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली मैं सोच में पड़ गई कि अब मैं कैसे ये सब रोकूँ?मैं- बाद में बात करती हूँ, मम्मी है।मैं सोचने लगी कैसे ये सब रोकूँ मैं!तभी मेरा मन भी चुदने को करने लगा, मैं भी बहुत दिनों से चुदी नहीं थी, मेरी बेटी की लम्बाई मेरी जितनी ही है, मैंने इसका फायदा उठाने का सोच ली।मैंने रात को अपनी बेटी को मोबाइल नहीं दिया और उसे बोली कि यहाँ सो जाये, मैं उस कमरे में जाके सोऊँगी.

बस चुपचाप खड़ी रही। मैं उसके होंठों को चूसता रहा।फिर उसे चूसते-चूसते मैंने अपना हाथ उसकी चुची पर रखा.

सेक्सी बीएफ देसी गर्ल?

बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली उसी वक्त मैंने अपना लंड जोहा की गांड पर रखा और जोरदार झटका दिया तो मेरा आधा लंड घुस गया.

वीडियो बीएफ चुदाई वाली?बुड्ढे बुढ़िया की चुदाई

बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली जब मेरा होने को हुआ तो मैंने उससे कहा कि मेरा होने वाला है तो उसे और जोश आ गया, उसने अपनी स्पीड बढ़ा दी.

बीएफ रंडी खाना

और नेहा ने हलके से सुमन की तरफ मुस्कुरा कर देखा और चुदाई में मशगूल हो गई.मेरे धक्कों की गति बहुत तेज़ और होने लगी थी, मैं पूरा लिंग बाहर निकलता और चुत में पूरा अंदर तक डालता.

बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली प्रिय अन्तर्वासना पाठकोअप्रैल 2017 में प्रकाशित हिंदी सेक्स स्टोरीज में से पाठकों की पसंद की पांच सेक्स कहानियाँ आपके समक्ष प्रस्तुत हैं…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए….

बीएफ सेक्सी वीडियो हिंदी एचडी

हिंदी बीएफ एचडी फुल सेक्सीमुझे भी हँसी आ गई।आप लोग सोच रहे होंगे कि ये क्या…तो बता दूँ कि मैंने ऊपर भी लिखा है कि मैं अपनी जवानी का पूरा मजा ले रही हूँ।कॉलेज में मस्ती करने लगी थी, कॉलेज में मैंने 3 यारों के साथ अपनी जवानी रंगीन की थीं, एक तो कॉलेज का प्रोफेसर था.

20 मिनट में हम तीनों का पानी निकल चुका था और अब मेरा लंड चुदाई से थक चुका था लेकिन मेरी गर्लफ्रेंड ने उसे चूस कर कुछ ही देर में दोबारा तैयार कर दिया.सुनीता नागिन की तरह अपनी कमर को लहराती हुई अपनी जवानी सुनील से चुसवाए जा रही थी, सुनील होंठों के बाद उसकी मस्त चुची को चूसने लगा था.

अभी करके आती हूँ।मैं बोला- आपकी सहेली ने आपको नहीं बताया कि मुझे औरतों को मूतने देखना पसंद है.

वो आगे-आगे और मैं पीछे-पीछे… फसल के अंदर सेफ जगह जाकर मैं घुटनों के बल बैठ गया और वो अपने तने हुए लंड को मेरे मुंह के सामने लाकर खड़ा हो गया और बोला- कर ले जो करना है.

‘रुकिये… पहले मेरी बुर चाट के इसे गीला कर दीजिए ना एक बार!’ भाभी बोली. उसके पेट को सहलाते हुए जब मैंने उसकी साड़ी को निकालने की कोशिश की तो उसने मेरा हाथ पकड़ लिया.

नंगा सेक्सी वीडियो दिखाएं कहानी में आपने पढ़ा कि हमने पहले जबरदस्त चुदाई की फिर अंत में प्रेम विवाह कर लिया था.

सेक्सी पिक्चर बीपी पिक्चर बीपी पिक्चर

बीएफ साड़ी वाली चुदाई वाली: भाभी ने एक कातिल मुस्कान देकर कहा- हाँ, दे दीजिए मुझे एक प्यारा सा बच्चा.आज रात तो मुझे उनकी याद में नींद ही नहीं आएगी।भाभी बोलीं- आज रात में हम दोनों ही घर में रहेंगे.