बीएफ गांड की चुदाई

Image source,हरियाणवी छोरी की चुदाई

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्स करने वाली दवाई: बीएफ गांड की चुदाई, मैं उसके ऊपर लेट गया और अपना लंड उसकी चुत में घुसा दिया।पर ये क्या.

सेक्सी चूत लंड

अब मैंने सुमन को लिटाया और उसके ऊपर आ गया और जैसे ही लंड उसकी चूत में डाला, वो दर्द से उछाल पड़ी और हटाने लगी. गुजराती भाभी का सेक्सतो मजा लीजिये इस सेक्सी कहानी का!कोमल मेरी हर हरकत को प्यार से देख रही थी…हम दोनों वैसे ही निर्वस्त्र बेड पर लेटे थे… एक दूसरे से बाते कर रहे थे, एक दूसरे को सहला रहे थे …ओर.

उस वक्त आंटी की लड़की सोई हुई थी और उनका पति काम पर गया था। आंटी बेड पर लेटी हुई अपनी लड़की को दूध पिला रही थीं।मुझे देखते ही आंटी ने अपनी चूची मैक्सी में डाल ली।मैं मस्ती में बोला- पूरा दूध तो पिला दो उसको!तो आंटी बोलीं- उसकी बड़ी चिंता हो रही है तू अपनी बता. हिंदी में नंगा सेक्समैं हैरान रह गई, कुछ बोल ही पाई पा समझ गई कि ये लड़का भी मेरी चूत चुदाई करना चाहता है.

उम्मीद है आप सबको इस कहानी को पढ़ने के बाद उसका भी बेसब्री से इंतज़ार होगा, जल्दी ही उस आख़िरी पड़ाव को भी आपके सामने पेश करूँगा फिर किसी और दास्तान की तरफ़ बढ़ेंगे.बीएफ गांड की चुदाई: कैसे खाऊँ?मैंने उनसे खाना खाने में कंपनी दी और इसी बीच हमारी बातें भी चलती रहीं।बातों ही बातों में उन्होंने मुझसे कहा था कि उनका नाम रेहाना है.

जब मेरा इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिला हुआ था। मैं भोपाल में ही एक रूम लेकर रहने लगा। मेरे पड़ोस में एक फैमिली थी.तो धीरे-धीरे ट्रेन की स्पीड के आड़ में मैंने उसे टच करना शुरू किया और उसकी तरफ से कोई विरोध न होता देख मैं धीरे से उसके मम्मे दबाने लगा।इस पर वो बोली- रुक जाओ.

सेक्सी छोडा छोड़ी - बीएफ गांड की चुदाई

झड़ने के बाद मैंने अपना लंड बहन की गांड से निकाला और कंडोम उरात के एक कागज़ में लपेट कर डस्ट बिन में फेंक दिया.बिस्तर भी हल्की आवाज़ करने लगा। इतनी हवस होने के बावजूद भी मैं उसका पूरा लंड अपनी चूत में नहीं ले पा रही थी।वो आधे अधूरे लौड़े से मुझको चोदते रहे.

रास्ते में मैंने उसे जरुरी सावधानी बरतने के बारे में बताया और राजू को अनातोली संग पहले उसके कमरे में ले जाने का आदेश दिया और कहा कि नताशा संग हम लोग उनके बाद होटल पहुंचेंगे.बीएफ गांड की चुदाई थोड़ी देर बाद मैंने हिम्मत करके उसके बूब्स के ऊपर का टॉप ज़्यादा ऊपर किया.

मेरी शर्म के मारे फट रही थी।तभी पापा बोले- आज तक तूने जो देखा, वो तू तेरी माँ के साथ कर1ये सुन कर मैं चौंका और थोड़ा शर्मा गया।पापा बोले- शर्मा मत शुरू हो जा1मैंने देखा कि माँ और पापा हंस रहे थे।पापा मेरा हाथ पकड़ कर बोले- आज से हम तीनों मिलकर सेक्स करेंगे।उन्होंने मुझे बहुत समझाया.

ಎಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋ?

बीएफ गांड की चुदाई जब हम अपने होटल पहुंचे तो अँधेरा हो चुका था, रिशेप्शन पर रजिस्ट्रेशन करा कर हम लोग अपने-अपने कमरों की चाभी प्राप्त करके अगल-बगल के कमरों में प्रविष्ट हो गए.

ફિલ્મ સેક્સી?बंगाली चुत कीफोटो

बीएफ गांड की चुदाई लेकिन मैं गलत था… पहले तो वंदु ने कई बार लंड को चूमा फिर उसने लंड को अपने दोनों हाथों से मुठ मारने की तरह आगे पीछे करना शुरू किया.

निशा भाभी की चुदाई

और वो अब गर्म हो गई है… तुमने देखा ना कैसे अपनी चूत को मसल रही थी! अगर किसी और के साथ कुछ उल्टा सीधा किया तो प्रॉब्लम होगी.फिर मैं उठता।आज जब मैं उठा तो पता चला कि मामा चले गए। मामी गुनगुनाते हुए बाथरूम गईं। वैसे तो वो कभी गुनगुनाती नहीं हैं.

बीएफ गांड की चुदाई कैसे उन्होंने मेरे लंड पर चॉकलेट लगा कर लंड को साफ़ किया।आप मेरी आंटी सेक्स चुदाई की सेक्सी स्टोरी पर मुझे आपकी राय जरूर से भेजिएगा।[emailprotected].

सेक्सी व्हिडीओ भाभी

क्ष वीडियो देसीतो मतलब रात को पक्का!तो वो शर्मा गई।इस तरह के सीन आँखों के सामने चलते रहे।एक दिन हम यूँ ही बातें कर रहे थे, तो दिव्या बोली- पता तुमको मैं क्यों पसंद करती हूँ?मैंने बोला- बताओ?बोली- तुम लड़की से बात करते समय उसका चेहरा देखते हो.

इसलिए मैं उनके लंड को जीभ से चाटने लगी। चाचा जी का लंड बड़ा स्वादिष्ट लगा, तो मैं उनकी बड़ी-बड़ी गोटियों को भी चाटते हुए चूस और चूम लेती थी।दो-तीन बार मैंने चाचा जी के लंड पर अपने दाँत भी गड़ा दिए.तो मैंने उससे कहा- तू मेरा लौड़ा चूस और मैं तुम्हारी बुर को जीभ से चोदता हूँ।पहले तो वो नानुकुर करने लगी.

मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसकी हथेली को सहलाने लगा, कोमल के शरीर कांपने लगा- बोलो न कोमल, दिल नहीं करता क्या तुम्हारा?कोमल ने नज़रें झुका कर कहा- हाँ करता तो है…मैं बातों को अगले लेबल तक ले गया और पूछा- फिर क्या करती हो?कोमल- फ़ोन कर लेती हूँ उनको… और मैं क्या कर सकती हूँ!मैं- दिल नहीं करता तुम्हारा कि वो तुम्हारे पास हो… कब आएगा वो अब?कोमल- बहुत करता है.

फिर कुछ देर बाद वो शांत हुई और फिर से मैंने एक और झटका मारा और लंड चूत को चीरता हुआ चूत में घुस गया.

जो तू मेरी भतीजी को पेलने में लगा था।यह कहते हुए आंटी ने मेरे लंड को और तेज दबा दिया।मेरे मुँह से कराह निकल गई- आह्ह. जबकि मुझे यह अब ग़लत लगता है।मुझे लगता है कि यार अगर कोई शादी के बाद भी खुश नहीं है.

राजस्थान की चुदाई वीडियो देखो तो तुम्हारा गुलाम कैसे फड़फड़ा रहा है!कहते हुए उसने अपने लिंग पर मेरा हाथ पकड़ कर रख दिया… मैंने लिंग को दबा दिया पर तुरंत छोड़ भी दिया और शरमा कर अपने हाथों से चेहरा ढक लिया।फिर कुछ पल मुझे किसी के भी पास ना होने का अहसास हुआ.

செக்ஸ்படம் ஆன்ட்டி வீடியோ

बीएफ गांड की चुदाई: वो 6वीं में पढ़ता था और उनकी एक लड़की है, जो मेरी उम्र की थी। हम लोग बचपन से ही साथ खेल कर बड़े हुए थे इसलिए एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे।अब मैं लड़की से आपका परिचय करा दूँ। उसका नाम संगीता है और उसका फिगर उस समय 36-24-36 का था। उसके मम्मे काफी बड़े थे.’पर मैं रुकने वालों में नहीं था।पूरे 18 साल की कमसिन कन्या मेरे सामने अपना सब कुछ लुटाने नंगी पड़ी थी। फिर झट से मैंने अपने कपड़े उतारे और अपना 6 इंच का हथियार हाथ में लिए चूत पर हमले के लिए तैयार था।मैंने अपना हथियार उसकी चूत पर रखा.