मौसी जी की बीएफ

Image source,செஸ் மோவிஸ்

तस्वीर का शीर्षक ,

स्नेक ऐप डाउनलोड: मौसी जी की बीएफ, मैंने अपनी जीभ उनकी चूत में डाल दी। अब वो अपनी चूत को मेरे मुंह पर दबाने लगी थी और मैंने अपनी जीभ से उसकी चूत को चोदना शुरू कर दिया।वो गपागप … गपागप … मेरे लंड को चूसती जा रही थी.

वॉलपेपर वाली

वो कमर को हिलाने लगी, जिसे देख कर सन्नो समझ गई कि मुनिया गर्म ही गई है और ये अब लंड लेने को तैयार है. सेक्सी मूवी गर्ल्सयही सब सोचते हुए मैं सो गई।मेरी जवानी की प्यास की कहानी आपको कैसी लग रही है? मुझे मेल करें.

मैंने बोला- मतलब?अंकल बोले- जब तुम मेरे स्टोर पर आती हो तो मैं काम नहीं कर पाता हूं और सिर्फ तुम्हें देखता रहता हूं. गांव की सेक्सी फिल्म दिखाएंफिर मैं चाय बनाने लगा और उसने मेरे लंड को पैंट के ऊपर से सहलाना शुरू कर दिया.

सुरेश हंस कर बोला- आज से मुझे तेरा पति समझ!तब मैं बोली- चौधरी भी क्या मेरा पति है?सुरेश बोला- नहीं साली रान्ड!और एकदम से उसने चुदाई की स्पीड बढ़ाई और मुझे मेरी चूत में कुछ गर्म सा पानी गिरता महसूस हुआ.मौसी जी की बीएफ: चूड़ी, पायल, मेकअप किट, लिपस्टिक, मस्करा, आईलाइनर, हेयर रिमूवल क्रीम, विग आदि सब था.

मैंने ध्यान से देखा, तो संगीता अपने स्लीवलैस येलो रंग के घुटने तक की नाइट ड्रेस में मेरी ओर आ रही थी.मुझे उसकी गांड में लंड डालने में कोई बाधा नहीं थी, तो मैं पूरा जोर लगा कर उसकी गांड में लंड पेल दिया और धकापेल चोदने लगा.

मूवी सेक्सी पिक्चर - मौसी जी की बीएफ

मैं अपने दामाद से चुदूंगी, तो तुमको चलेगा?पापा ने तुरंत हां बोलते हुए कह दिया- तुम दामाद से मजे से चुद लेना.अम्मी सेक्सी आवाज में ‘हाय दइया …’ कहती हुई अब्बू के ऊपर लेट गईं और अपनी चूत को अब्बू के लंड के ऊपर रख कर अपनी गांड को दबा दिया.

मम्मी ने भी मज़े से अपनी गांड उठाने की रफ्तार बढ़ाते हुए ऊपर नीचे होना चालू कर दिया.मौसी जी की बीएफ मैंने अपनी पैंट की जेब से दवा निकाल कर चुपचाप खा ली और वापस बेडरूम में आ गया.

बस मैं तो कह रही थी कि कोई दवाई मरहम लाकर दे दो, दर्द कम हो जायेगा, वैसे भी हमें किसी दवाई का नाम नहीं पता है, आप तो अनुभवी हैं, आप ही बताइये.

इंग्लिश सेक्सी मूवी पिक्चर?

मौसी जी की बीएफ कॉलेज लड़की सेक्स कहानी उस समय की है जब मेरा काम मेरे ही शहर में चल रहा था.

सेक्सी फिल्में भेजो सेक्सी?ब्लू सेक्सी फिल्म पोर्न

मौसी जी की बीएफ लेकिन मैं ये बिल्कुल नहीं कहूंगा कि उन्हें गैर मर्दों से चुदने का शौक होगा.

टिक टॉक दिखाइए

उसकी मोटी गांड और गोरे गोरे पैर देखकर मेरे लंड में फिर से तनाव आने लगा था.तभी मेरा दोस्त मुझसे बोला- भाई सिगरेट है क्या?मैं बोला- नहीं सिगरेट तो नहीं है.

मौसी जी की बीएफ नूपुर ने मेरी पीठ पर अपने नाखून पूरी ताकत से गड़ा दिए, जिससे मैं भी बहुत जोर से कसमसा गया.

आदमी मुसाफिर है सांग डाउनलोड

गुजराती सेक्सी फोटोउसने जैसे ही करवट बदली, ब्रा में बंद उसके चूचे मेरे मुंह में आ गए।मैंने उसकी ब्रा का हुक खोल कर अलग कर दी.

कहानी के पहले भागहॉट मामी के जिस्म की वासना- 1में आपने मामी की तरफ से चुदाई की पहल के बारे में पढ़ा था.मुनिया ने रणजीत को खाना खिलाया और कुछ देर बाद रणजीत बिस्तर पर लेटा तो सन्नो उसके पास लेट गई.

खान अंकल मेरे गालों पर एक प्यारी सी किस की और मुझे उठाकर बेडरूम में ले जाने लगे.

थोड़ी देर बाद उसे मैंने कुतिया की तरह किया और अपना लंड उसकी चूत में दे मारा.

मैंने पूछा- उनसे मिलने कब चलना है?स्यू- ओके … हम आज ही निगार से मिलने जाएंगे. इससे पहले कि मैं कुछ प्रतिक्रिया देता, मेरा लंड उसके मुंह में था और वो उसने चूसने लगी.

पहेलियां मजेदार पहेलियां अपनी टी शर्ट और बनियान उतार कर मैं 69 की पोजीशन में आ गया और हनी की चूत पर जीभ फेरने लगा.

सेक्सी हॉट वीडियो इंडियन

मौसी जी की बीएफ: पिछले भागबहन की सहेली और उसकी बहन संग मजा- 3में अब तक आपने पढ़ा था कि मैं पूजा को नशे में टुन्न करवाके होटल के कमरे में ले आया था.कुछ देर बाद भाभी दो गिलास में पैग बनाने के लिए हुईं, तो मैंने उनसे कहा- भाभी एक ही गिलास में बनाओ, हम दोनों उसी से लेंगे.