राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली

Image source,बीएफ सेक्सी 14 साल की लड़की

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी 4 सेक्सी सेक्सी: राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली, उसने अपना चेहरा अपने हाथ से ढका हुआ था और मैं उसकी मस्त चूचियों को चूस रहा था। कसम से बोलता हूँ आज तक मैंने ऐसे निप्पल और मम्मों का गठजोड़ अपने जीवन में पहले कभी नहीं देखा था।एकदम गोरी चूचियाँ और उन पर कड़क निप्पल.

मोती वाली बीएफ

दोनों वहाँ से चले गए। टीना अब भी वैसे ही बेसुध पड़ी हुई थी। नीरज ललचाई नज़रों से उसको देख रहा था और उसके पास जाकर उसने ब्रा को नीचे सरका दिया. हिंदी फिल्म देसी बीएफ’अब धीरे-धीरे मैंने अपनी स्पीड इतनी बढ़ा दी कि मुझमें और पंप मशीन में कोई फर्क नहीं रहा। वो तक़रीबन 3 बार झड़ चुकी थी और मेरा भी अभी निकलने ही वाला था।मैंने अपनी स्पीड इतनी कर दी कि उसकी चूत सूजने लग गई और गरम भी हो गई।फिर बीस-तीस झटकों के बाद मेरा माल निकल पड़ा और मैंने सारा स्पर्म उसकी चूत में ही छोड़ दिया। अब मैं उससे लिपट कर सो गया।हम एक घंटे बाद उठे.

और मैं अपने जिस्म का पूरा फायदा भी उठाती हूँ।मैंने अपनी लाइफ में बहुत सेक्स किया है और सेक्स में तो मैं बहुत ‘वाइल्ड’ हो जाती हूँ. जानवर का बीएफ सेक्सअब हम चुदाई के लिए तैयार थे।मैंने देर न करते हुए उसकी टांगें चौड़ी की और उसकी चूत के मुहाने पर लंड का टोपा लगा कर अन्दर घुसाने लगा।क्योंकि पहली बार था तो अनुभव तो था नहीं.

मैं भी अपना हिस्सा लूँगा।तो वो ‘हाँ’ करके चला गया।अब हमने एक प्लान बनाया कि जब उसका एक राउंड खत्म होने वाला होगा.राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली: जो एक साथ एक साथ तीन की मसाज करने जा रहा था।मैंने कहा- आपके लिए तौलिया चाहिए नहीं तो आप के कपड़े खराब हो जाएँगे वो झट से बैठ गईं और एक झटके में तीनों ने ब्रा-पैंटी भी उतार फेकी.

जिससे मोनिका को खड़े लण्ड का मस्त अहसास होने लगा और उसने बरबस ही अपने हाथ से मेरे लौड़े को पकड़ लिया।उसके हाथों का स्पर्श पा कर मेरे खड़े लौड़े ने एक अंगड़ाई सी ली और उसने अपनी प्रिय गुफा में घुसने की जद्दोजहद आरम्भ कर दी।मैंने मोनिका को अपने सीने से चिपका लिया तो मोनिका ने मेरे कान में चुदास भरे स्वर में कहा- क्यों तरसा रहे हो.उसने मुस्कुराते हुए फिर से मेरा पूरा लवड़ा अपने मुँह में ले लिया।ऐसा लग रहा था कि जैसे उसके गले तक लण्ड चला जा रहा हो।थोड़ी देर तक मजे देने के बाद उसने मुझे झाड़ दिया और मेरा पूरा वीर्य उसके मुँह में ही गिर गया.

बीएफ सेक्सी पुरानी वाली - राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली

लेकिन जाते-जाते अपने लाड़ले बेटे को एक पहलवान बना कर गए थे। जिसकी बदौलत मैं आज 70 हजार से एक लाख तक कमा लेता हूँ।मैं अन्तर्वासना का पुराना पाठक हूँ, हालांकि उनमें से मुझे कुछ ही पसंद आई हैं।मेरी यह दूसरी कहानी है.मैंने तुरंत वादा कर दिया।उसने अपने दोनों हाथ हवा में ऊपर उठा लिए और आँख बंद करते हुए बोली- उतार दीजिये ये सूट.

जिसके कारण चाची की चूत पूरी की पूरी पनिया रही थी।मैंने भी चूत चाटने के साथ-साथ उसके बोबों को भी मसलना और दबाना आरम्भ कर दिया था।थोड़ी ही देर में चाची भी गरम हो गई थी और इधर ज़ेबा ‘आआईई… आआईई…’ करती हुई झड़ गई।मेरा लंड उसके पानी से पूरा गीला हो गया था।मैंने तुरंत ज़ेबा को हटाया और चाची को लंड के ऊपर बैठने के लिए इशारा किया।चाची मेरे लंड को अपनी चूत पर टिका कर एकदम से बैठ गई और ‘कच्च.राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली पर वो कुछ नहीं बोलीं।उन्होंने बस एक मिनट मेरे तने हुए लण्ड को देखा और मेरे लण्ड के ऊपर बैठ गईं और गाड़ी स्टार्ट करने लगीं।मैंने थोड़ा उनकी गाण्ड को हिलाया और उनके फटे हुए पजामे से लण्ड को अन्दर कर दिया।अब मैंने दोनों पैरों को मेरे पैरों में ले लिया।अब उन्होंने गाड़ी स्टार्ट की और चलाने लगीं.

क्योंकि आज उसके जिस्म का पहले से ज्यादा हिस्सा नज़र आ रहा था और उसी से अंदाज़ा हो रहा था कि उसकी बहन की जाँघों की शेप कितनी प्यारी है।फैजान अपनी बहन के जिस्म को देख कर मजे ले रहा था और मैं फैजान की हालत को देख कर एंजाय कर रही थी।मैं इस अलग किस्म की हवस का नज़ारा कर रही थी।अब तो जब भी फैजान इस तरह अपनी बहन के जिस्म को देख रहा होता था.

2022 बीएफ एचडी?

राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली पर उसने फिर मुझे धकेला और चिल्लाने की धमकी दी।दउसकी धमकी से मैं भी शांत हो गया और हार मान कर वहाँ से निकल आया।उसने मेरी इस हरकत को भी किसी से नहीं कहा.

सेक्सी बीएफ गर्ल वीडियो?सेक्स वीडियो 2050

राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली कमरे में प्रवेश करते ही मैं उस पर टूट पड़ा। उसको चुम्बन करने लगा और वो भी मेरा पूरा साथ दे रही थी।एक लंबी सी ‘फ्रेंच-किस’ करते हुए हम बिस्तर पर ढेर हो गए।मैं उसके मम्मों को दबाने लगा और वो मेरे लौड़े को पैन्ट के ऊपर से सहलाने लगी। फिर मैंने उसकी कमीज़ उतार दी और सलवार भी निकाल कर फेंक दी। अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैन्टी में थी.

सेक्सी बीएफ पिक्चर करने वाली

मैं उठा नहीं पाई थी।मैं- हाँ वो सूर्या ने फोन किया था।सुहाना- अरे सुशान्त भैया आप… भैया ने बताया था कि आप सामान ले कर आ रहे हैं।मैं- हाँ.।उस वक़्त मेरे मुँह से केवल ‘वाह’ के अलावा कुछ नहीं निकला।मैं अपने आपको बहुत ही खुशनसीब मान रहा था और सपने की तरह उसे देख रहा था कि अचानक उसने ही मुझे नींद से जगाया।अब आप सोच रहे होंगे कि मैंने उसे और उसने मुझे पहचाना कैसे?अरे इस आधुनिक युग में सब कुछ हो सकता है.

राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली पर आप मुझे औसत मान सकते हैं।मम्मी-पापा नीचे रहते हैं और मेरा और मेरे भाई का कमरा ऊपर सीढ़ियाँ चढ़ कर है, मेरे कमरे में घुसते ही एक बाथरूम है.

देवर भौजाई का सेक्सी बीएफ वीडियो

सेल्फी राज का सेक्सी वीडियो बीएफतो मैंने भी मौका देख कर अपने होंठ उनके होंठों पर रख दिए और जोर-जोर से उन्हें चूसते हुए किस करने लगा।अब अपने एक हाथ से मैंने उनकी मोटी-मोटी चूचियाँ दबानी शुरू कर दीं। भाभी भी मेरा पूरा साथ दे रही थीं और मेरे होंठों को ऐसे चूस रही थीं.

तो मैं इस लड़के से एक बार ज़रूर चुदवा लूँगी और अपनी चूत की प्यास बुझवा लूँगी।’उसकी डायरी की ये लाइनें मेरे दिमाग़ में घूम रही थी, वो मुझसे चुदवाना चाहती थी लेकिन अपने पति से डरती थी और फिर उस दिन के बाद मेरी नज़र भी बदल गई, अब तो वो मुझे बहुत सेक्सी लगने लगी थी।उसकी उफनती हुई जवानी को याद करके मैं अब रोज ही मुठ्ठ मारता था। मैंने भी सोचा इसे एक मौका दिया जाए.यह घटना अभी 2 हफ्ते पुरानी है जो मैं आपको बताने जा रहा हूँ।हमारे घर के पास में एक पड़ोसी रहते हैं वहाँ एक आंटी हैं.

जिससे मेरे लौड़े में फिर से तनाव का बुलावा सा महसूस होने लगा था।उनके बोलने से जो मेरी गर्दन पर उनकी गर्म साँसें पड़ रही थीं.

तो बस मैं लेट कर देखती रही।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !गाण्ड चूसने के बाद भैया ने अपना लौड़ा हाथ में लेकर भाभी की चूत पर रगड़ने लगे। उनका लण्ड की नोक एकदम लाल हो गई थी और सुपारा खूब चमक रहा था।भाभी की चूत भी उनके पानी से गीली होकर चमक रही थी। मैं भी मुश्किल से अपने पर कंट्रोल कर पा रही थी।भैया ने फिर धीरे से लण्ड को भाभी की चूत में घुसेड़ दिया.

मैंने तेल से भीगी हुई गाण्ड में ऊँगली चलाई जब तक वो आसानी से अन्दर-बाहर नहीं होने लगी।जब वो एक ऊँगली आराम से अन्दर-बाहर होने लगी तो मैंने अपनी दो उंगली अन्दर कर दीं. यह कहते हुए जाहिरा ने उसे बाहर की तरफ धकेला और फिर फैजान घर से निकल गया।जाहिरा अपना ड्रेस ठीक करते हुए वापिस आई और बर्तन समेट कर रसोई में चली गई।मैं भी दोबारा बिस्तर पर लेट गई।थोड़ी ही देर मैं जाहिरा चाय के दो कप बना कर बेडरूम में आ गई और लाइट जलाते हुए बोली- क्या बात है भाभी.

हिंदी में कार्टून बीएफ अन्तर्वासना के सभी पाठक मित्रों जलगांव ब्वॉय का नमस्कार!मैं आप सब का बहुत आभारी हूँ कि आपने मेरी पहली कहानी ‘धोबी घाट पर माँ और मैं’ को इतना अधिक पसंद किया कि मैं खुद अचंभा कर रहा हूँ और अभी तक मुझे ईमेल आ रहे हैं।ख़ास करके मुझे लगा कि इस कहानी के लिए सिर्फ लड़के मेल करेंगे.

हिंदी वाली बीएफ हिंदी बीएफ

राजस्थानी बीएफ चुदाई वाली: मेरी तरफ ऑफिस में घूर-घूर कर देखने वाले को आज भगवान ने मेरे ही सामने बिना कपड़ों का खड़ा कर दिया…नयना- हा हा हा हा.पर लौड़ा अन्दर नहीं जा रहा था।फिर मैंने एक ज़ोर का झटका मारा तो सुपाड़ा घुस गया और सोनम चिल्लाने लगी- निकालो.