हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई

Image source,मेकअप करने का तरीका बताइए

तस्वीर का शीर्षक ,

क्ष वीडियो इन हिंदी: हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई, इसमें सरिता भाबी की चुत चुदाई की खट्टी मीठी मजेदार सेक्स कहानी का संग्रह है.

सोनाली बेंद्रे क्सक्सक्स

मेरा लंड खड़ा हो गया तो आपा बोली- भाई इतना बड़ा लंड घर में था … और मैं चुदाई के लिए शादी का इंतजार करती रही. शराब छुड़ाने की टेबलेट कौन सी हैमैं चला रहा था, पहले बीच में रिट्ज बैठी और उसने अपनी टांगें दोनों तरफ डाल ली थीं.

एक दिन नवाब ने मेरे शौहर का फोटो मेरे फोन में देखा और बोला- यह कौन चूतिया है?मैं बोली- यह मेरा शौहर है क्यों क्या हुआ?नवाब बोला- यह फेन्सी है क्या?मैं बोली- मतलब … समझी नहीं!नवाब ने अपने फोन में से मुझे कुछ फोटो दिखाईं, जिन्हें देख कर मैं दंग रह गयी. बाई झवाझवीसत्यम मेरे सर को पकड़े और अपनी आंख बंद करके मेरे मुँह से अपने लंड की गोटियों को चूसे जाने का मजा ले रहा था.

जेठजी ने उस स्तन को ऊपर की ओर मेरे मुँह की तरफ मोड़ा … और मुझसे कहा- अब इसे तुम चूसो.हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई: मैंने खुद को बगुला की तरह एक टांग पर खड़ा कर रखा था कि कभी तो मछली फंसेगी.

उन्होंने मेरे लंड पकड़ा तो मैंने आंटी को सोफे पर लेटा दिया और उनके पेट को चाटते हुए उनकी मोटी चूत पर मुँह लगा दिया.इसके बाद कुछ दिन हम लोगों के बीच सेक्स नहीं हो पाया था क्योंकि आकृति आंटी के घर उनके कुछ लोग मायके से आए हुए थे.

काजल राघवानी का नंगी फोटो - हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई

जब उसे यह अहसास हो गया कि मैं कुछ नहीं कर रहा हूँ, तो उसने अपने शरीर को भी ढीला छोड़ दिया था.पर थोड़ी देर तक ही खेला … आज पता नहीं क्यों हम दोनों को खेलने में मजा नहीं आ रहा था.

मैंने पूरा रस सुहैला के मुँह में झाड़ दिया और सुहैला भी मेरा पूरा लावा पी गयी.हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई ये बात सुनकर मैं सोच में पड़ गया और मैंने अपनी टीशर्ट खोलनी शुरू कर दी.

‘आह हहहहह … उफ़ उई मां मर गई … आह उफ़ … यस आई लाइक इट ओह्ह फ़क मी नाव आह हहह उफ.

एक्स न एक्स एक्स?

हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई वो मुझसे छूटना चाहती थी पर मैं पूरा ज़ोर लगा कर सुरीली को चोद रहा था.

नंगा बीपी?सेक्सी बीएफ अंग्रेज

हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई सारा ने कमल को कसकर चूमते हुए कहा- देखा कमल … तीसरी के आते ही तुम्हारी चुदाई कितनी लाजवाब हो गयी.

बूलू फिलम

फिर एक दिन ऐसा हुआ कि मेरे एक पक्के दोस्त मनीष ने मुझे अपने घर से एक ब्रा लाकर दी थी.मैंने अपनी साली के साथ कई बार सेक्स किया था, वो मेरी बीवी से भी मस्त माल है.

हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई वो दर्द से चिल्लाने लगी उसकी मादक आवाजें पूरे कमरे में गूंज रही थीं.

देसी मामी की चुदाई

एक्सएक्सएक्स रिलीज़ दिनांक और नुकसानअब जब उनका पूरा लंड मेरी चूत में घुस गया तो मुझे अहसास हुआ कि उनके बड़े बड़े अंडकोष मेरी गांड से सट गए हैं.

मैं ऐसे ही पल्लू गिराए नज़रें झुकाए थोड़ी देर खड़ी रही और फिर चेहरा उठा कर देखा तो जेठजी की निगाहें मेरे गदराये स्तनों पर टिकी हुई थीं.वो जोर जोर से आवाजें कर रही थी- आह्ह … मामाजी … आह्ह … ईईस्स … ऊईई … आह्ह … नहीं … ऐसे मत करो … आई … आह्ह … मेरी चूत … आह्ह … मर जाऊंगी … आह्ह … मामाजी.

उन्होंने पूछा- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है क्या?तो मैंने कहा- नहीं आंटी.

उन्होंने मेरे लंड पकड़ा तो मैंने आंटी को सोफे पर लेटा दिया और उनके पेट को चाटते हुए उनकी मोटी चूत पर मुँह लगा दिया.

पांच मिनट बाद मैंने अपना लंड उसकी गांड पर सैट किया और मेरा लंड का टोपा अन्दर चला गया. अब वो गांड आगे पीछे करके लंड लेने लगी। मैं उसके बूब्स दबाने लगा और वो खुद लंड पर गांड चलाने लगी।मैंने उससे पूछा- क्या तुम्हारे पति नहीं चोदता?वो बोली- चोदता है लेकिन मेरी आदत हो गई नये नये लंड लेने की!अब मैं उसे और तेज़ तेज़ झटकों से चोदने लगा मैं समझ गया कि इसको जमकर चोदना पड़ेगा।मैंने उसे लंड मैं बैठ कर चुदवाने को कहा.

सांचौर सेक्सी वीडियो मैं मन मन मुस्कुरा रही थी और सोच रही थी कि अब तो मैं जेठजी को अपने हुस्न के जादू में फंसा कर ही रहूंगी.

सेक्सी गोपा गोपी

हिंदी बीएफ बाप बेटी की चुदाई: फिर मैंने उसकी चूत में उगली दे दी और जाकिरा अपनी चूत में भी उंगली करने लगी.इस मस्त और रसीली पोर्न भाबी सेक्स कहानी का अगला भाग आपको तरोताजा कर देगा.