सास दामाद का बीएफ सेक्सी

Image source,सेक्सी बीएफ देहाती ब्लू

तस्वीर का शीर्षक ,

जेठालाल का नंबर: सास दामाद का बीएफ सेक्सी, आजकल तो मैं फिर से अकेला ही हूँ और अपनी वासना को श्रीमान अपना हाथ जगन्नाथ से शांत करवा रहा हूँ!मेरी इस रचना को भी मेरी पहली रचना ‘इक्कीसवी वर्षगाँठ‘ की तरह मेरी बहन शिप्रा ने ही इसमें सुधार एवं सम्पादित करके आप सब के लिए अन्तर्वासना पर प्रकाशित करवाया है.

हिंदी सेक्सी वीडियो एक्स एक्स बीएफ

मैंने पिंक ब्रा-पैंटी का एक सेट देखा जो असल में काफ़ी छोटा था, मुझे यकीन था की यह मेरे बॉडी को ज़रा भी ढक नहीं पाएगा. मराठी चोदने वालामैं कुंवारी से सुहागिन बन चुकी थी, मेरा नंगा बदन विनायक की मज़बूत गिरफ्त में मचल रहा था और मेरी चूत में आनन्द की हिलौरें उठ रही थी।.

मैं उसको देखता हूँ…और हवलदार नाक मुँह सिकोड़ता हुआ इंस्पेक्टर के हाथ से डंडा ले मेरे पास आ गया और इन्स्पेटर गाड़ी की ओर चला गया।सलोनी पहले ही वहाँ पहुँच गई थी।हाय… यह अब क्या होने जा रहा था…?????????कहानी जारी रहेगी।. हिंदी बीएफ वीडियो!लेकिन मैंने नहीं छोड़ा और पीछे से ही उसकी गर्दन पर एक चुम्मा लिया।तो उसने मुझे डराना चाहा, बोली- मैं सबको बता दूँगी।फिर मैंने उसे कहा- तू एक लड़की है, तेरा मन भी सेक्स को करता होगा.

इतना लम्बा लण्ड मैं पहली बार देख रही हूँ!उसकी बात सुन कर मैं पागल सा हो गया।उसकी चूचियाँ मेरे चूसने से बिलकुल सुर्ख लाल हो गई थीं। अब मैं उसकी पैन्टी पर मुँह रख कर चूम रहा था, फिर मैंने उसकी पैन्टी भी उतार दी।वाह.सास दामाद का बीएफ सेक्सी: नहीं बता रही हैं !”नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है, एक्चुअली मुझे नींद नहीं आ रही थी, मैं बोर हो रही थी, सोचा कि तुमसे बात कर लूँ !”ओह.

फिर सोनिया मेरी तरफ देखकर हंसी और बोली- साली रंडी, इन दोनों लड़कों का हाथ पकड़ कर अपने जवां जिस्म के उस अंग पर लगा कि इन्हें जन्नत नजर आ जाये.आह्ह… धीरे… अह्हाआ !!” इतने समय बाद उसके मुँह से ये दो शब्द निकल पाए थे।मैंने उसका रिरियाना नज़रंदाज़ कर दिया, चोद लेने दो वरुण.

कोठे वाली - सास दामाद का बीएफ सेक्सी

हम लोग अपनी शादी के बारे में कुछ विचार करना चाह रहे थे। तुम तो जानते ही हो कि मेरे घर वाले कितने सख्त हैं.मैंने अपने जीवन के कुछ मधुर अंश तो अपनी रचना ‘इक्कीसवीं वर्षगाँठ’ में पहले ही आप सबको बता चुका हूँ! अब मैं आपको मेरी उस इक्कीसवीं वर्षगाँठ के बाद हुए एक प्रकरण के बारे में बताना चाहूँगा.

सोनिया हंसने लगी और बोली- सायरा खान, तू तो सच में एक बाजारू कुतिया है, साली पक्की रंडी है तू!मैंने शर्म से आँखें झुका ली.सास दामाद का बीएफ सेक्सी कॉम पर पढ़ रहे हैं।उसके बाद मैं उन्हें बेडरूम में ले गया और दोनों ही नँगे हो गये। मैंने उनके सोये हुए बेटे को एक तरफ सरका कर उनकी खूब पेलाई की, उस टाईम तीन बार अलग-अलग तरीके से उनकी बुर मारी। उसके बाद हमे जब भी मौका मिलता, हम एक दूसरे पर हावी हो जाते।तो दोस्तो, कैसी लगी मेरी सच्ची कहानी, मुझे अपने विचार जरूर भेजें !.

यह देख कर रीटा की ऊपर की सांस ऊपर और नीचे की नीचे रह गई- साला! मां का लौड़ा! लड़की चौद! चूतीया मेरी चूत देख रहा है? और वो भी मूतते हुए?शर्म और गुस्से से लाल, पैर पटकती राजू को बिना बताये घर वापिस आ गई.

आदिवासी ड्रेस?

सास दामाद का बीएफ सेक्सी राजकुमारहैलो दोस्तो, मेरा नाम राजकुमार है, मेरी उम्र 23 वर्ष है, मेरी हाइट 5’10” है और मैं बरेली से हूँ, मैं देखने में सामान्य हूँ।यह बात उन दिनों की है, जब मैंने बी.

सेक्सी फिल्म वीडियो में गाना?बिग डॉट कॉम

सास दामाद का बीएफ सेक्सी सच मानो दोस्तो ये सब कुछ मुझे बड़ा अजीब सा लग रहा था क्योंकि उसके मुँह से मुझे मेरे वीर्य का स्वाद आ रहा था जो मुझे बिल्कुल अजीब लग रहा था, पर फ़िर भी मेरा दिल उसको छोड़ने को बिल्कुल नहीं कर रहा और मैं भी उसे अपनी आँखें बन्द किए उसे चूमे ही जा रहा था, मेरा लंड उसके पेट से टकरा रहा था जिसके कारण वो फ़िर से अकड़ रहा था.

इंडियन बीएफ मूवी सेक्सी

‘ज़रा देखें तो!’ यह कह राजू ने रीटा की गले से बाहर उबल पड़ रहे मम्मे को पकड कर जोश में आकर जोर से दबा कर रीटा की लावारिस जवानी की कठोरता का मजा लेने लगा.!संगीता की पूरी कहानी सुन कर एक बार तो मुझे उस पर दया आई और साथ ही यह विचार भी कि इतना खुल कर संगीता का मुझे सब कुछ बताना कहीं मुझे आमंत्रण तो नहीं।कहानी जारी रहेगी।मुझे आप अपने विचार यहाँ मेल करें।[emailprotected].

सास दामाद का बीएफ सेक्सी यह लड़की जो अभी यहाँ से निकली है, कौन है और कहाँ रहती है?तो मानी बोला- इसका नाम स्वीटी है और इसी मोहल्ले में रहती है।मानी भी इसी मोहल्ले का रहने वाला था।मैं- यार क्या मस्त लड़की है… ऊपर से नीचे तक कयामत है.

बीएफ सेक्सी देसी देहाती

मौसी और भतीजे की सेक्सी वीडियोआज नहीं छोड़ूँगा।फिर हम दोनों ने फटाफट एक-दूसरे के कपड़े उतारे और मैं उनकी चूत देख कर दंग रह गया।बिल्कुल चिकनी चमेली थी.

एक औरत के दूध में जो मजा है, वो और कहीं नहीं !तब उसने बताया- सुधा का दूध अभी भी आता है। उसका आना बंद हो गया था, पर एक बार उसका बच्चा ठहर गया, तब से दुबारा आना शुरु हो गया।मैंने उससे पूछा- क्या वो बच्चा तुम्हारा था?तो उसने कहा- पता नहीं.बैठो ना बेटा… वो सॉरी… ये सारे मेरे दोस्त ऐसे ही हैं।पता नहीं वो क्यों झेंप सा रहे थे, शायद अंदर हुई बात के कारण?मैंने उनका डर दूर करने के लिए ही बोला- अरे क्या अंकल आप भी… ये सब तो चलता ही है और मुझे बहुत मजा आया… यकीन मानिए, हम लोग तो इससे भी ज्यादा मजाक करते हैं। बस प्लीज अपने दोस्तों को यह मत बताना कि मैं सलोनी का हस्बैंड हूँ, बाकी सब मजाक तो चलता है.

!अब मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था, मैंने उसकी चूत पर सुपारा रख कर रगड़ने लगा और वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी और कहने लगी- अब बस.

मेरी उंगलियों ने उनकी उँगलियों को दबा दिया।रेणुका जी ने जैसे ही अपनी उँगलियों पे मेरी उँगलियों का स्पर्श महसूस किया वैसे ही मानो झटका लगा हो और उन्होंने अपने हाथ खींच लिए.

बस मेरे लिए यही काफ़ी है।मैंने पूरा लौड़ा मुँह में भर लिया और उसको चूसने लगी, मुझे बड़ा मज़ा आह रहा था…पापा- आह उफ़फ्फ़ चूस साली. और जिस तरह की घटना का मैंने जिक्र अपनी कहानियों में किया था, तो लड़कों के इस तरह के पत्र स्वाभाविक भी थे, लेकिन मेरे लिए आश्चर्यजनक बात यह थी कि लड़कियों के भी बहुत ज्यादा इमेल आये, जो दोस्ती करना चाहती थी और उनमें से कुछ मेरी मित्र भी बन गई फेसबुक पर, दो तीन लड़कियों से फोन पर बात भी हुई और उन्होंने मुझसे फोन पर ही उत्तेजक कहानियों की फरमाइश भी की जिसे मैंने पूरा भी किया.

मारवाड़ी bf पूजा- क्या हुआ समीर, आपकी आवाज़ कुछ…मैं- ऊँ…ऊँह, वो… मेरा गला कुछ सूख गया है इसलिए… एक गिलास पानी मिलेगा?पूजा- मैं अभी लाती हूँ.

ब्लू पिक्चर बीएफ वीडियो

सास दामाद का बीएफ सेक्सी: मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरा लिंग उत्तेजना से फट जाएगा… मैंने स्वयं ही अपना आखिरी बचा वस्त्र भी उतार दिया और इशानी के बगल में लेट कर उसके शरीर पर अपने हाथो को कलात्मक तरीके से घुमाने लगा.!उसकी चूत को सहलाने लगा और सोनिया मस्ती में भर गई।फिर मैंने अपने लण्ड का सुपारा उसकी चूत पर रखा और जोर से धक्का मारा, तो वो चिल्लाई- उई माँ.