बीएफ देहाती सुहागरात

Image source,एरोप्लेन इमेज

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी वीडियो फाइट: बीएफ देहाती सुहागरात, फिर कैसे वो मेरी गर्लफ्रेंड बनकर चुदी?मेरा नाम निशु … मैं 24 साल का हूँ.

ऑडियो सेक्सी फिल्म

एक दिन मैंने अपने हस्बैंड को कहा- पड़ोस वाली भाभी की तबीयत खराब है. नया देसी सेक्सीवो मेरा लंड देख कर खुश हो गईं और बोलीं कि तेरे अंकल का इससे आधा था बस!फिर वो मेरे लंड को हाथ से सहलाने लगीं और होंठों से लंड को किस करने लगीं.

आपको मेरी सेक्सी मौसी की चुदाई हिंदी कहानी कैसी लगी, प्लीज़ मेल करके जरूर बताएं. पंजाब डे सट्टामैंने जैसे ही अपना टोपा उनकी चूत में डाला तो मुझे उनकी चूत की गर्मी का अहसास हुआ.

मैंने उसके चेहरे पर मायूसी देखी तो मैं सोचने लगा कि कुछ तो बात है; सरिता से पूछना ही पड़ेगा.बीएफ देहाती सुहागरात: वे अब एक दूसरे के और रवि के शरीर के अनचाहे बाल घर में साफ कर लेती हैं.

मैं सरिता के ऊपर से उठ गया और एक तकिया लेकर सरिता की गांड के नीचे रख दिया.पर एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि:यह कहानी आज से लगभग 1 महीने पहले की है जब मेरे मामा का जन्मदिन था.

कार्टून सेक्स मूवी - बीएफ देहाती सुहागरात

मैं ब्रीफ लेने उसके पास गया तो उसने हाथ ऊपर करके कहा- पहले ये बताओ कि तुम नंगे क्यों सोये थे?तो मैं उसके हाथ से ब्रीफ छीनने लगा.मैंने थोड़ा अपना सर एडजस्ट करने के लिए आंख खोली तो देखा कि वह लगातार मुझे देखा जा रहा है.

मुझे ऐसा लगा कि जिससे मेरा लंड छिल गया हो … जबकि दूसरी तरफ चाची की चीख निकल गई.बीएफ देहाती सुहागरात इसलिए हम दोनों ने ही अब निकलने का फैसला किया।हम बाथरूम में जाकर साफ होने लगे तो उसका मन बाथरूम में चुदने का करने लगा।मेरा लंड भी तन चुका था। हम बाथरूम में शावर के नीचे आ गए और शावर चालू कर दिया।हम दोनों के बदन भीगने लगे.

कुछ देर बाद सूरज का फिर से फोन आया और उसने बताया कि उस लड़के ने कहा है कि आज एक भी लड़की नहीं है.

लंदन चलाएंगे?

बीएफ देहाती सुहागरात धीरे धीरे हमारे बीच हंसी मजाक की बातें होने लगीं और न जाने कब सेक्स चैट होने लगी, पता ही न चला.

बघेली सेक्स?सेक्सी मूवी 2020 की

बीएफ देहाती सुहागरात वो सेक्स कहानी बाद में लिखूँगी लेकिन आपको ये क्रॉसड्रेसर गे स्टोरी कैसी लगी, वो जरूर बताना.

सेक्स वीडियो फुल एचडी हिंदी

मैंने कहा- आप ये क्या कर रही हैं?वो बोलीं- क्या हुआ, प्लीज़मेरी प्यास बुझा दो.इसके बाद क्या हुआ? वो अगले भाग में!मेरी हॉट सिस्टर की सेक्स कहानी पर कमेंट्स में अपनी राय देना न भूलें.

बीएफ देहाती सुहागरात मेरे अब्बू का नाम हाशिम है, वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और एक नेटवर्क मार्केटिंग का काम करते हैं.

मस्तराम की कहानी

राजस्थानी सॉंग्स डाउनलोडएकाएक ढीला होकर मैं उसके ऊपर गिर गया लेकिन वो अभी भी तेज़ गति से मुझे चोदे जा रहा था.

रवि और मोहन ब्रेस्टपंप लगाकर अपने स्तन बड़े कर चुके थे, वे सोनू के स्तन पर ब्रेस्ट पंप और गांड में आस प्लग, केवाई जैल लगाकर डाल देते और घंटों गांड में रखते.यहां हमारे पड़ोस के घर में एक जवान भैया भाभी और उनका एक 7 साल बेटा रहते हैं.

जब आधा लंड घुस गया तो उन्होंने एकदम से पूरा पेल दिया, मेरी चीख निकल गई- आ … आ … आह!मैं पूरी ताकत से जोर लगा रहा था, गांड ढीली किए था.

मैंने जीभ उसकी नाभि में डाल कर उसी दिशा में नीचे बढ़ना शुरू कर दिया.

उसने अपनी बहन से कहा- गुलाब अब तुम जीजा के भयंकर लंड के लिए तैयार हो जाओ. चाची मुझे चूमती हुई बोलीं- इतने दिन से पता होता कि तेरा इतना बड़ा है, तो अभी तक रोज़ तुझसे ही चुद कर मजा ले लेती.

विश्वात्मा पिक्चर चूत गीली होने के कारण मेरे लंड का सुपारा भी गीला होकर चिकना हो गया था.

पंजाबी सेक्सी वीडियो डॉट कॉम

बीएफ देहाती सुहागरात: फिर कुछ दिन ऐसे ही चला लेकिन अब मैं उसे बेबी, जानू, पिल्लू, लव यू, जैसे शब्द बोलने लगा था … और उसे भी ये सब शब्द अच्छे लगने लगे थे.एक लंड चूत में एक लंड गांड में एक साथ लेने में सोनम और मोहिनी को बहुत मज़ा आने लगा था.