सऊदी अरब की बीएफ

Image source,देसी चुदाई हिंदी ऑडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगे नंगे सेक्सी पिक्चर: सऊदी अरब की बीएफ, मुझे लंड चूसना आदि कुछ आता नहीं था इसलिए मैं सही से लंड चूस नहीं पा रही थी.

फिल्म सन ऑफ सरदार

मैंने अपने भी कपड़े उतार के साइड में रखे और मनीषा की ब्रा और पेंटी भी उतार दी. राजस्थानी नंगा फोटोएक दरवाजा पीछे की तरफ भी बना हुआ है लेकिन हम लोग कभी साल-छह महीने में भी उसका प्रयोग नहीं करते हैं.

मैं फिर से अनुषी के होंठों को चूमने लगा और अनुषी भी मेरे लंड को पकड़ कर आगे पीछे करने लगी. मियां खलीफा सेक्सी फिल्मउसके पूरे बदन में ही कयामत भरी थी, उसकी हल्की नीली और भूरी आंखें गजब की कातिलाना नशा बिखेरती हैं.

फिर हम चारों का खाना खत्म हुआ और हम सभी मुँह हाथ धोकर चुदाई के लिए रेडी हो गए.सऊदी अरब की बीएफ: भाई ने कस के अपने होंठों से मेरे होंठ बंद कर दिए, मेरी चीख घुट के रह गयी.

मैंने कहा- भोला, मैं तुम्हारे लिए भी हमेशा यहां आने के लिए तैयार रहूंगी.दोस्तो, मैं सपना जैन … मेरी दोनों कहानियोंगाँव में ससुर जी के लंड के मजेकाश वो चुदाई खत्म ना होतीका अच्छा रेस्पॉन्स मिला, उसके लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद.

सेक्सी+फोटो - सऊदी अरब की बीएफ

मैंने एक शॉर्ट और बिना बाजू की टी-शर्ट डाल ली और बेड के एक साइड लेट कर टीवी देखने लगा.बीवी ने अनमने मन से मुझे देखा, फिर गांड हिला कर पूरा लंड गांड में ले लिया.

ताऊ जी ने अपने लंड को हिलाना शुरू किया और तेजी से लंड की मुट्ठ मारने लगे.सऊदी अरब की बीएफ अगर वो ये कहती कि वो हमारे परिवार के साथ शॉपिंग नहीं करना चाहती तो उसे भी शायद ये डर सता रहा होगा कि अगर उसने ऐसा कहा तो मैं कहीं ये न समझ लूं कि वो हमारे परिवार के साथ सहज नहीं है।अपनी बातों में मैंने काजल को अच्छी तरह उलझा लिया था। जिसका मुझे अंदर ही अंदर गर्व हो रहा था।कहानी अगले भाग में जारी रहेगी.

जिस कमरे में उनकी बहन बैठी थी उसी में मैं और भाभी भी बैठ कर बातें कर रहे थे.

एक्स एक्स एक्स बबीता?

सऊदी अरब की बीएफ आहहह आहह और तेज … आह उईई … मर गई … और तेज करो …ये कहते हुए मामी ने चूत का पानी छोड़ दिया और वे ढीली पड़ गईं.

चाइना ब्लू पिक्चर?बड़े लंड सेक्सी पिक्चर

सऊदी अरब की बीएफ यह सवाल मीना जी द्वारा: मैंने एक पॉर्न वीडियो देखा, जिसमें दो लड़की एक लड़के के साथ सेक्स कर रही थीं.

लड़की की चटनी

यह सुनकर भाई को जोश आ गया और वो पूरी स्पीड से मुझे चोदने लगा और गाली देने लगा- साली रंडी कुतिया … ले अब देख अपने भाई के लंड का कमाल … आज तो तुझे में अपने बच्चों की माँ बना कर छोड़ूँगा … मेरी चुड़क्कड़ रखैल.फिर उसने मेरे गले में से दुपट्टा भी उतार दिया और मेरी चूचियों की दरार बाहर दिखने लगी.

सऊदी अरब की बीएफ मैंने एक फर्जी कॉल की, थोड़ी देर बात करने के बाद डॉली को बताया कि रात को रुकना पड़ेगा, चलो दीदी के घर चलते हैं, तुम अपनी मम्मी को बता दो.

मोर बनाने का तरीका

बाप ने बेटी को लैंड पर जलायाउसका सांप अंडरवियर से बहुत बेताब लग रहा था, मैंने उसे बाहर लिया और मसलने लगी.

तभी मैंने उन्हें पलट दिया और डॉगी स्टाईल में चोदना शुरू कर दिया क्योंकि मैं उनकी गांड पे चमाट मारते हुए उनकी चुदाई करना चाहता था.बिल्कुल साफ … एक भी बाल नहीं, एकदम गोरी। मेरी बहन किसी मॉडल से कम नहीं है.

मेरा पूरा लंड भाबी के मुँह में जाते ही मुझ पर न जाने कौन सा शैतान सवार हो गया, मैंने अपना लंड एकदम से भाबी के गले तक ठांस दिया.

वो लुंगी के अन्दर चड्डी भी नहीं पहने थे, जिससे उनका 7″ इंच का खड़ा लंड फनफनाते हुए बाहर आ गया.

यहां तक कि उन्होंने मुझे मुझ पर भरोसा करके अपने लीगल आइडेंटिटी डाक्यूमेंट्स भी शेयर किये ताकि मैं उन्ही कोई फ्रॉड न समझूं. भाबी भी पूरी मजबूती से लंड को पकड़ कर हिलाने का काम शुरू कर दिया था.

कुत्ता और लेडीस की सेक्सी रितेश जीजू भी पूरी मस्ती में अपनी गांड को आगे-पीछे करते हुए मानसी को लंड चुसवा रहे थे.

मनाली ट्रिप

सऊदी अरब की बीएफ: रात की चुदाई के बाद नींद पूरी हो चुकी थी और मेरे बदन में एक नई ऊर्जा भर चुकी थी.लेकिन अभी भी हम दोनों का मन नहीं भरा था, वो मेरे निप्पलों से खेल रही थी, जबकि मैं उसकी टांग़ को अपने ऊपर करके उसकी गांड में उंगली डाल निकाल रहा था.