एमपी की बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी एचडी वीडियो फुल एचडी

तस्वीर का शीर्षक ,

किन्नर चुदाई सेक्सी: एमपी की बीएफ, सागर चुप हो गया और मैं सोचने लगी है कि अब जीजू को कैसे फंसाऊं?प्लीज इस चुदाई की कहानी पर अपने कमेंट्स जरूर करें.

ससुर बहू का सेक्सी वीडियो बीएफ

उस की गांड इतनी प्यारी है कि हर कोई बस उसे चोदने के बारे में सोचे और उसके चूचे मानो ब्लाउज से बाहर निकलने को बेताब रहते हैं. नेपाली बीएफ वीडियो एचडीहम दोनों डबल सीट पर बैठे हुए थे जिससे वो मेरे टच हो रही थी, मैंने उनसे बोला- अब तो तुम भी भोपाल में मस्ती करने वाली हो, वहाँ तो तुम और सिर्फ़ रवि मामा होंगे तो मस्ती ही होगी.

मुझसे उसकी चुत को देख कर रहा नहीं गया, मैंने उसकी टांगें फैलाईं और अपनी जीभ से उसकी चुत को चाटने लगा. हिंदी बीएफ फिल्म एक्स एक्स एक्सफिर मैं अपनी जीभ और होंठों से कभी उसके कान के पीछे तो कभी गर्दन पर और गालों पर जीभ से सहलाता जिससे उसकी धड़कन और सांसें बढ़ती जा रही थी जो मुझे महसूस हो रही थी.

फिर एकदम से मेम ने फिर मुझसे मेरे बारे में पूछा कि मैं करता क्या हूँ? रहता कहाँ हूँ? वगैरह वगैरह.एमपी की बीएफ: तो मित्रो, पहली बात तो ये अच्छी तरह से समझ लें कि कोई भी सेक्स कथा किसी अन्य साहित्यिक रचना की तरह ही होती है अब ये किसी पाठक का अपना खुद का दृष्टिकोण है कि वो इन कहानियों को किस दृष्टि से देखता है.

अब एड्रिआना तीसरी बार झड़ने को थी और मेरा भी लावा उगलने को मचल रहा था, जो किसी भी वक़्त बाहर आ सकता था.मैं बार बार अपने हाथ को पीछे से ही उसकी कमर के पास ले जाकर सहलाने लगा.

सी बीएफ ब्लू - एमपी की बीएफ

फिर मीना सागर के पास गई, शरमाते हुए उसका लंड अपने हाथ में लिया और वैसे ही हाथ में लेकर दोनों मेरे पास आये.तभी मैंने उसके सारे कपड़े उतार कर उसे एकदम नंगी कर दिया और हम दोनों 69 की अवस्था में आ गए.

ऐसे तो अवी ने भी ना चूसे थे, जैसे कोई पका आम चूस कर उसका रस निकाल रहा हो.एमपी की बीएफ और फिर बातों बातों में वो कुर्सी से उठी तब उसे पूरा देखा तो मेरी आँखें फटी की फटी रह गयी और मैं तो बस पूरा उस के बदन को निहारने में ही लग गया.

मेरी चूचियां इतने जोर से दबाने पर दर्द सी करने लगी थीं और जो मेरी पैंटी में लग गया था, वो उस समय इतना ख़राब लग रहा था कि मैं क्या बताऊँ.

अक्षरा सिंह के बीएफ सेक्सी?

एमपी की बीएफ अब मेरा पूरा लंड अन्दर जा चुका था और मुझे गीलेपन का अहसास हो रहा था.

बीएफ सेक्सी हिंदी वीडियो चाहिए?सेक्सी कामवाली की चुदाई

एमपी की बीएफ उसकी चूत पर अपना लंड घिसने लगा और कभी कभी आने दांतों से हल्के से उसकी निप्पल को काट लेता तो उसके मुँह से बड़ी मस्त सी आवाज़ निकलती, जिसे सुनकर मैं काफी उत्तेजित हो रहा था.

नंगी चूत वाली बीएफ

तो मेरी बीवी चीख कर बोली- बहन चोद… अपनीमाँ की चूतसमझ के चोद रहा है क्या? साला मुफ्त का माल समझ के चोद रहा है भोंसड़ी का!मेरा दोस्त कुछ नहीं बोला और उसने जोर जोर से धक्के मारने शुरू कर दिए.ये बात भाभी ने भैया के सामने ही कही तो मैंने कहा कि नहीं भाभी मेरे एग्जाम भी खत्म हो चुके हैं और मेरा पढ़ाई के अलावा कोई काम इम्पोर्टेन्ट नहीं है.

एमपी की बीएफ मेरी हेल्प करो ना अमित सर!अमित- ऐसी लड़कियों के साथ प्यार से पेश आओ.

बीएफ चुदाई वाली वीडियो सेक्सी

इंग्लिश हिंदी बीएफ वीडियोअंजलि दीदी ने अपने एक हाथ से मेरा लंड पकड़ कर अपनी चूत के छेद पर सेट किया.

पीछे से मैंने मॉम को पकड़ कर बेड पे उल्टा गिरा दिया और पीछे से ही उनकी गांड के ऊपर चढ़ गया.कुछ देर बाद हम दोनों 69 पोजीशन में आ गए, मैंने पहले अंजलि की चूत पर पैंटी के ऊपर से ही किस किया, उसमें से हल्की सी खुशबू आ रही थी जो मुझे उत्तेजित करने के लिए काफी थी.

सारी रात हमारी चुदाई का खेल चलता, ऐसे फ़िर मैंने उसे लगातार 3 साल तक हर स्टाइल में चोदा और इतना चोदा कि उसका पति उसे सारी उम्र नहीं चोद पाएगा.

एक लड़के ने तो हद ही कर दी, डांस करते करते वो मेरी मॉम की पूरी बॉडी पर हाथ फेर रहा था और साथ में मॉम की गांड भी दबा रहा था लेकिन मेरी मॉम ने कोई ऐतराज नहीं किया, वो उन लफंगे लड़कों को कुछ नहीं बोल रही थीं.

वो बोला- तो तुम तक वायग्रा कैसे पहुँचेगी?मैं बोली- रात 12 बजे तुम मेरे घर की चौखट पर रख देना. फिर मैंने उसको बोला कि अपनी चुत को हाथ से खोलो…उसने चूत की फांकें खोलीं.

हिंदी के बीएफ हिंदी की बीएफ हम आस पास जैसे चंडीगढ़, पटियाला, कुरुक्षेत्र, मोरनी, पिंजोर, वाटर पार्क आदि ग्घुमाने जाते रहते थे लेकिन सुबह को जाते थे और शाम को वापिस आ जाते थे.

बीएफ सेक्सी पिक्चर ओपन

एमपी की बीएफ: ये महेश तुझे क्या बोल रहा था और इतनी जल्दी में दिव्या के साथ कहां गया है?सुदेश- वो यार महेश बोला कि दिव्या को अपना घर दिखाने जा रहा हूँ, तुम सब मत आना.अपने भैया से मैं ज्यादा डरती थी तो केवल दो जोड़ी बहुत ही सिम्पल जींस टॉप रखे, बाकी 6-7 जोड़ कुर्ता सलवार रख लिए.