इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ

Image source,गांड की चुदाई वीडियो सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

जंगल सेक्सी हिंदी वीडियो: इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ, इधर कंगना भी दोनों को देखकर मुस्कुराई।रवि ने कंगना को इशारा किया। इशारा पाकर कंगना जेन्ट्स टॉयलेट की ओर चल दी।मैं भी पीछे-पीछे चल दिया।टॉयलेट के पास एकांत खड़ा था.

फिर कभी सेक्सी

ना मैंने उसे बुलाने की कोशिश की।फिर मैंने एक दिन उसे एक लैटर लिखा उसमें शायरी भी लिखी और रास्ते में उसे बुलाया और दे दिया. सेक्सी चूत चुदाई वीडियो हिंदीतो देखा कि ऊपर से उसके गोल-गोल उभार बड़े ही मस्त दिख रहे थे।उसके मस्त मम्मे देख कर तो मानो मेरे दिल में उन्हें पकड़ने के लिए सैलाब सा उठ रहा था पर निधि बड़े कड़क स्वभाव की थी.

अब मैं समझ गया था कि वो उस रोज मेरे देखने से ज़्यादा नाराज़ नहीं थी। अब तक मेरा डर भी काफ़ी कम हो गया था और मेरा लण्ड खड़ा होना शुरू हो गया था।मुझे फिर मस्ती सूझी और मैंने फिर से भावना से पूछा- बताओ ना. बढ़िया सेक्सी वीडियो एचडीतब रॉनी खुश होकर मुनिया के होंठों को अपने होंठों से चूसने लगता है और उसके जिस्म पर हाथ फेरने लगता है।मुनिया थोड़ा विरोध करती है.

अभी मुझे जाना होगा।मुझे पता था कि बुआ अब मुझे किसी भी हालत में अधूरी चुदाई छोड़ कर जाने नहीं देगी और मैं भी कहाँ उसे बीच में छोड़ कर जाना चाहता था।ऐसा कहते हुए मैंने अपनी अंडरवियर पहन ली थी।बुआ को बहुत जोरदार गुस्सा आया वो बोली- पहले तो जोर लगा-लगा कर मेरी चूत फ़ाड़ दी.इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ: मैं पिछले दो सालों से अन्तर्वासना से जुड़ा हुआ हूँ और मैंने इस पर प्रकाशित सारी कहानियाँ पढ़ी हैं।मैं बहुत दिनों से सोच रहा था कि मैं भी अपनी कहानी लिखूँ।यह मेरी पहली कहानी है, यह एक सत्य घटना है। अगर कोई गलती हो.

वो आख बंद करके मम्मे दबवाने का मज़ा ले रही थी। मेरे लंड का बुरा हाल हो रहा था। मेरा मन कर रहा था कि बस इसे यही अन्दर चोद दूँ, पर सबके होने के कारण मुनासिब नहीं था।मुझे अपनी नहीं.तो उसकी हालत बिगड़ गई लौड़ा बगावत पर आ गया।पुनीत को थोड़ी देर बाद समझ आया कि उसका हाथ पायल के मम्मों को सीधे स्पर्श हो रहा है.

नंगी सेक्सी ओपन वीडियो - इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ

मैं सो गई क्योंकि कमरे में बहुत अंधेरा था। तभी मुझे लगा कि आंटी मुझे चिपक रही हैं लेकिन ठंड इतनी ज़्यादा थी कि मैंने उन्हें दूर नहीं किया और मैं भी अंकल को आंटी समझ कर उनसे चिपक कर सोती रही.उसकी साँसें तेज होती गईं।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !अब मेरा हाथ उसके संतरे के आकार की चूचियों को मसल रहा था। वो ‘आह.

लेकिन मोना समझ गई थी कि मैं क्या देख रहा था और शायद इसीलिए ही वो बार-बार वीसीडी की केबल ढूँढने के बहाने मुझे अपनी कसी हुई गाण्ड दिखा रही थी।जैसे ही उसने मेरी लाई हुई सीडी लगाई.इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ पता ही नहीं चला।शाम को लगभग चार बजे जब मेरी नींद पेशाब के लिए खुली तो मैं बुआ के दोनों मम्मों को देखता ही रह गया।वे पूरी तरह से वापस दूध से भर गए थे। चूचुकों में से दूध की बूँदें टपक रही थीं और तनाव के कारण उनमें लाल खून की नसें साफ़ दिखाई पड़ने लगी थीं।दूसरी तरफ बुआ का पेटीकोट भी जाँघों तक चढ़ गया था.

कब से इन्तजार कर रहा हूँ।पुनीत ने सुबह की सारी बात सन्नी को बताई तो वो खामोश होकर बैठ गया और कुछ सोचने लगा।रॉनी- अरे यार क्या हुआ.

भाभी का सेक्सी रोमांस वीडियो?

इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ फिर मामा ने मुझसे कहा- तुम बहुत डरपोक हो।तो मैंने कहा- मैं डरपोक नहीं हूँ।मामा ने कहा- अगर डरपोक नहीं हो.

ब्लू देखने वाली सेक्सी?पंजाबी की सेक्सी फोटो

इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ गाण्ड में उंगली क्यों डाल रहा है।मैंने हँसते हुए कहा- रंडी साली अभी तूने ही तो मुझे कुत्ता कहा था और कहा था कि कैसे भी चोद ले.

सेक्सी पिक्चर डाल दे

यह कह करके उन्होंने तो मानो मेरे सपनों को पूरा कर दिया, अब तो बस मुझे रात का इंतज़ार था, पूरा दिन काटना मुश्किल हो रहाथा.ईशानी के हाथ मेरे लिंग की ओर बढ़ते चले गए और अपनी योनि के मुहाने पर मेरा लिंग ले जाकर अपनी आँखों से ही लिंग प्रवेश की अनुमति दे दी।एक हल्के से धक्के में ही लिंग इशानी की योनि में प्रवेश कर गया और इशानी की एक भिंची सी चीख निकल गई, उसकी गरम और गीली योनि में जाकर मेरा लिंग और भी कड़ा सा लग रहा था।तभी इशानी की फुसफुसाहट मेरे कानों में पड़ी- जान.

इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ उससे मैं हैरान रह गया।उसने कहा- इतना टाईम लग गया ये बात बोलने में?उसने इतना कहा और जाने लगी। मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और बोला- जबाव चाहिए मुझे.

मराठी नवीन सेक्सी बीपी

इंडियन भाभी सेक्सी ब्लू फिल्मफिर मैंने एक जोर लगा कर और पूरा लंड उसकी गाण्ड में अन्दर तक घुसा दिया और अन्दर ही पानी छोड़ दिया।उसने भी मेरा लंड गाण्ड में दबा लिया और बाहर ही नहीं आने दे रही थी।फिर लंड सिकुड़ कर बाहर आ गया।कुछ देर बाद वो कहने लगी- अब मेरी चूत भी मारो.

उसके चेहरे को अपनी तरफ किया और उसके होंठों पर अपने होंठों को रख कर किस किया।उसने एक पल के लिए भी विरोध नहीं किया।हम दोनों का यह चुम्बन 15 मिनटों तक चला.तो फिर कभी भी ये मौका नहीं मिलेगा।मैंने कुछ सोचा और फिर बाहर जाकर मैंने दिव्या के कमरे की लाइट का कनेक्शन हिला दिया.

उसने थोड़ा गुस्से से मेरी तरफ देखा और अपनी चूत पर दोनों हाथ रखकर उँगलियों से बुर के दोनों कपाट पूरी चौड़ाई में खोल दिए।सुबह की रोशनी होने लगी थी.

फिर लेट गया।थोड़ी देर के बाद मैंने धीरे से करवट करके खुद को उसके नजदीक किया और एकदम उसके पास हो गया। मैं उसकी चादर में घुस गया और उसके पीछे से उसकी गाण्ड में अपना लौड़ा रगड़ने लगा। वो गहरी नींद में सो रही थी।कुछ देर बाद वो जागी तो देखा कि मैं उसके साथ चिपका हुआ हूँ।वो कुछ नहीं बोली और मुँह फेर कर सो गई। मेरी हिम्मत बढ़ी.

फिर पापा ने मम्मी को डॉगी पोजीशन में खड़ा किया और लौड़ा हिलाते हुए पीछे चले गए।मैं ये सब देख कर पागल सी हो गई थी और तेज-तेज अपनी चूत में उंगली अन्दर-बाहर कर रही थी।पापा ने पीछे से अपना लण्ड मम्मी की चूत में घुसा कर उन्हें चोदना शुरू कर दिया।मम्मी मदहोश होकर सिसकियाँ भरने लगीं- ऊऊह्ह्ह ह्ह. तो उसकी झांटों वाली चूत उजागर हो गई।मैंने बिना किसी फ़ोरप्ले के सीधे लण्ड चूत पर रखा और अन्दर धकेल दिया। वो जोर से चिल्लाई.

गाने सेक्सी गाने सेक्सी गाने इतना कहकर पायल अपने कमरे में चली गई और पुनीत अपने कमरे में घुस गया।दोस्तो, उम्मीद है कि आपको कहानी पसंद आ रही होगी.

नंगी सेक्सी फिल्म इंग्लिश

इंडियन हॉट सेक्सी बीएफ: लेकिन कुछ ही देर बाद पति बाथरूम के दरवाजे पर दस्तक देने लगे।मैंने अन्दर से ही पूछा- क्या है?तो पति ने कहा- साथ नहाने का मन है।मैंने मुस्कुराते हुए दरवाजा खोल दिया। फिर पति भी मेरे साथ नहाते हुए मेरी चूचियों और चूतड़ों को दबाने लगे, वो कभी मेरी चूची को मुँह में भर लेते और कभी बुर को सहला देते।मैं पति की इस तरह की हरकतों से गरम होने लगी और बोली- इरादा क्या है जनाब का.मैंने पिंकी को नीचे लेटा कर उसकी चूत में लंड डाल कर फुल स्पीड में उसकी चुदाई करना शुरू कर दिया।करीब 25-30 जोर-जोर के धक्के मारे उसी में पिंकी की आवाज जोर-जोर से आने लगी।‘ओहो.