जीके बीएफ

Image source,हिंदी देहाती फिल्म बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी हॉट सेक्सी बफ: जीके बीएफ, उसने इतनी जोर से मेरी पेंटी को खींचा कि वो फट गई पर सब कुछ भूल के वो बस मेरी चूत सहलाने में लगा था … मैं तो मज़े से मरी ही जा रही थी … झड़ने ही वाली थी कि उसे दूर धकेला … झट से नीचे उतर कर उसके लौड़े को अपने मुँह में ले लिया.

हॉलीवुड हीरोइन की बीएफ

वी देखने चला जाता था। दिन में अकसर वो अकेली ही रहती थी। मुझे पूरा मन रहता कि उसे चोदूँ पर मैं उसे बोल नहीं पाता था, डर लगता था।एक दिन की बात है, मैं दोपहर में उसके कमरे में गया तो दरवाजा से आवाज दी तो कोई नहीं बोला। तो मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो देखा कि दरवाजा नहीं लगा हुआ है।मैं अन्दर घुस गया और सीधे भाभी के टी. बीएफ सेक्सी फुल एचडी वीडियो बीएफमाँ बिस्तर पर सिर्फ पेंटी में लेटी थी, मैं माँ के ऊपर आ गया और उन के गोरे बदन से खेलने लगा.

मेरा निकलने वाला था तो मैंने पूछा- किधर निकालूँ?उसने कहा- बाहर निकालना!मैंने अपना लण्ड बाहर खींचा और अपना पानी उसकी झांटोँ पर डाल दिया और हम नंगे ही चिपक कर लेट गए. नया बीएफ दिखाएंमेरी खूब फ़ूले हुए कूल्हों पर! फिर मेरी गोरी और खूब सेहतमंद जांघें जिनके बीच हर मर्द की पसंदीदा जगह मेरी नन्ही सी नाज़ुक सी चूत.

दोस्तो, यह थी मेरी आपबीती मोना क़ी दीदी क़ी चुदाई!आपको कैसी लगी, कृपया मुझको जरूर बताएँ ताकि मैं आपको अपनी और बातें बता सकूँ.जीके बीएफ: चोद ऐसी आवाज़ें मेरे मुँह से अपने आप ही निकलती जा रही थी।मैंने कुल तीन बार कमल से गाण्ड मरवाई।आगे की कहानी अगली बार ……………॥.

उसकी चूत चूसने के बाद मैंने भी अपनी अंडरवियर हटा दिया और अपना लण्ड आयशा के मुँह में डालने लगा मगर उसने चूसने से मना कर दिया.मैंने उन्हें बाहों में उठाकर बिस्तर पर लिटा दिया और वो मेरा लंड चूसने लगी फिर मैंने उनको घोड़ी बनने के लिए कहा.

देहाती लड़की के बीएफ सेक्सी - जीके बीएफ

कतरा…कतरा… एक मादा के आगोश में… एक ऐसे खुमार में जो उम्र और रिश्तों की हदों से परे था… सिर्फ उनके एक मदमस्त मादा होने का…आप अपनी राय मुझे भेज सकते हैं।[emailprotected].तभी गोमती वहाँ आ गई- बस करो भैया जी, भाभी मना कर रही है ना, ये लो चादर ओढ़ लो!’गोमती को देखते ही उसका नशा उतरने लगा.

एक जवान खूबसूरत लड़की की जांघों को सहलाना… हाय, मेरी किस्मत…छबीली, तुम्हें पता है कि तुम कितनी सुन्दर हो?”छैल जी, यूं तो मती बोलो, मन्ने कुछ कुछ होवै है.जीके बीएफ की आवाज़ निकली। मैं उसकी गर्दन और कंधे मसल रहा था। वो थोड़ा सा कसमसाई।अब मैंने उसकी साड़ी को उसके वक्ष से पूरी तरह हटा दिया। वो हल्का विरोध कर रही थी.

मैंने कहा- तनवी, मुझे तुम्हारे कोमल-कोमल गाल, कोमल-कोमल होंठ, बड़ी-बड़ी आँखें जो हल्का सा काज़ल लगने के बाद इतनी कातिलाना हो जाती है कि किसी का भी खून हो जाए.

बीएफ पिक्चर अच्छी वाली?

जीके बीएफ इससे मेरी हिम्मत बढ़ी तो मैं धीरे से अपना पजामा नीचे करके सिर्फ़ लौड़े के बालों तक करके लंड ऊपर से ही दबाने लगा.

बीएफ एचडी वीडियो सेक्सी फिल्म?सेक्सी पिक्चर ज्यादा

जीके बीएफ !!!यह सुन सभा में ख़ुशी से शोरगुल होने लगा, लोग ठहाके लगाने लगे, फबतियाँ कसने लगे, भीड़ में से आवाज़ आई- आज मज़ा आयेगा! मैं अभी घर से अशर्फ़ियाँ उठा लाता हूँ!मेरी तो हवा निकल रही थी कि अब जाने आगे मेरे साथ क्या होने वाला है, इससे पहले जो हुआ वो कम था क्या…!!!कि अचानक आवाज़ आई.

बीएफ साड़ी वाली सेक्सी बीएफ

और मैं अपने डबल बेड में फिर लेट गया…वहाँ से चाँदनी खिड़की में खड़ी साफ दिख रही थी, उसकी फ्रॉक घुटने के ऊपर तक की होने की वजह से उसकी सुडौल जांघें और थोड़ी सी चड्डी भी दिख जा रही थी तो मेरा लंड खड़ा होने लगा.हमने एक धर्मशाला में कमरे ले लिए क्योंकि हम कमरों के ऊपर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते थे.

जीके बीएफ हम भाई-बहन चाहे जितने भी खुले विचार के हों, पर हमने आज तक अपनी मर्यादा को नहीं लांघा है.

बीएफ सेक्सी हिंदी देसी चुदाई

वीडियो बीएफ सेक्सी ओपन5 इंच लम्बा है और बहुत मोटा है।मेरी चाची की उमर 31 साल है, नाम अनीता(बदला हुआ), ऊँचाई 5 फीट 5 इंच, वक्ष का आकार 38 लगभग, 38-29-38.

उम्मीद है आपको मेरी कहानी अच्छी लगेगी। इससे आगे मेरी चुदाई का सफ़र कैसे चला यह मैं अगली बार अन्तर्वासना डॉट कॉम पर लिखूंगी। गुरुजी मेरी चुदाई को सबके सामने लाना ताकि मैं अपनी चुदाई का सफ़र लड़ीवार भेजती रहूँ और लोग मुठ मारते रहें !बाय बाय ![emailprotected].मेरी पहले की कहानियों के लिए कई लोगों ने मुझको मेल करके प्रोत्साहित किया, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद देता हूँ.

प्रेषक : रिंकू गुप्ताप्रिय पाठको, सबसे पहले आप सबको मेरा नमस्कार !मेरा नाम रिंकू गुप्ता है, उम्र 24 साल है और मैं एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर हूँ, दिल्ली में रहता हूँ ! यह कहानी जो मैं आप सभी लोगों से कहने जा रहा हूँ, पूरी तरह सच्ची घटना है और उम्मीद करता हूँ आप सभी को बेहद पसंद आएगी !बात उस समय की है जब मैं नॉएडा में बी.

मैंने दोनों से बदला लेने की कसम खा ली।उसी शाम की बात है मैं छत पर गई तो उसी कमरे से सोमा के हँसने की आवाज आई…मैं फिर दबे पांव वहाँ पहुंची तो कमल की आवाज भी आई। मैंने खिड़की से झाँका तो मजा आ गया।सोमा ने अपने लहंगे को कमर तक चढ़ा रखा था और कमल खड़े खड़े अपना लंड उसकी चूत में पेल रहा था। दोनों मेरे बारे में बातें कर रहे थे।साली को मारने में बहुत मजा आता है” …स्स्स्स ….

दीदी अपने चूचों पर पानी डाल-डाल कर साफ कर रही थी जिसे देख कर मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया. क्या करने आई थी इतनी रात को…?मैं कुछ नहीं बोली… बस लेटी रही… मुझे पता था कि आज मेरी चूत में यह अपना लौड़ा घुसा कर ही छोड़ेगा…वो प्यार से मेरे बदन को चूमने लगा… अब तक मेरा दिल जो जोर जोर से धड़क रहा था, शांत हो रहा था और डर भी कम हो गया था.

बीएफ ब्लू नंगी और जैसे ही आगे बढ़ाने वाला था कि एक साया लपक के मेरे पास आया और पीछे वाली सीट पर बैठ गया… इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता… उसने अपने हाथ मेरे कमर पे कस दिये और धीरे से कहा जल्दी चलिये.

हिंदी बीएफ फिल्म फिल्म

जीके बीएफ: जैसे ही उसने अपना गाउन उतारा, मेरी तो हालत ही खराब हो गई क्योंकि मैं पहली बार किसी औरत को एकदम नंगा देख रहा था.मुकेश ने कहा- रानी, हम जिस से प्यार करते हैं, उसकी कोई चीज भी हमें गन्दी नहीं लगती.