गांड बीएफ

Image source,ससेक्स कॉलेज

तस्वीर का शीर्षक ,

आन्तरवासना: गांड बीएफ, उसका लण्ड काफ़ी बड़ा था और मुझे मज़ा आ रहा था। नीचे से सुंदर मज़ा दे रहा था और मुँह में हरी का लण्ड था, मुझे काफ़ी मज़ा आया, हरी के लण्ड का पानी निकल गया.

सेक्स नौकरानी

जिसे लोग निभाने की भी कोशिश करते हैं।तो दोस्तों आप एक बार ये सभी बातों को अपनी सेक्स लाइफ में अमल करके देखिये। फिर देखिये आप पहले से कितना फर्क महसूस करोगे।अगर आप इन सभी अच्छी आदतों को अपनाते हो. ચૌદવા નો વિડીયો બતાવોउसके बाद दोबारा अपने आपसे बात करने लगी। इस वक़्त ऐसा लग रहा था कि जैसे पायल अपनी अंतरात्मा से बात कर रही हो।पायल- नहीं नहीं.

मतलब ऐसा नहीं था कि रोज ही दस-बीस लौड़े खाने वाली थी।वो हफ्ते में एकाध कस्टमर के नीचे लेटती थी और महंगी भी थी, पर वो पैसा वसूल आइटम थी।उसके साथ अभी पूरी रात बाकी थी. বাংলা বিএফ এক্স এক্স ভিডিওप्रोफेसर की बात सुनकर अब मेरी नजर हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों पर रहने लगी और प्रोफेसर की बात सुनकर मैं अपने दिन गिन रहा था।करीब पन्द्रह दिन बाद प्रोफेसर की मेहनत रंग लाई और उसने जो एक्सपेरीमेन्ट किया.

?पति मुस्कुराते हुए मेरी योनि प्रदेश को चूमने लगे। काफी देर मेरी बुर को चूसने से मेरी चूत की गरमी बढ़ गई और मैं सिसियाते हुए पति के सर को बुर पर दबाते हुए चूत को चटवाने लगी.गांड बीएफ: ’ करते हुए और कस कर मेरे होंठों को चूसते हुए मेरी चूत में लण्ड अन्दर तक डालकर वीर्य चूत में गिराते हुए झड़ने लगे।शादी में दिल खोल कर चुदी आज अंतिम भाग आप लोगों के सामने रखा है, इसके बाद मैं पुनः अपनी एक नई चुदाई की गाथा लेकर आपके लण्ड का पानी निकालने के लिए जल्द हाजिर होऊँगी.

सुरभि- क्यों नहीं बताएगा।सोनाली- क्योंकि सुशान्त उसकी दोनों बहनों को चोद चुका है।सुरभि- क्या सच में?सोनाली- उसी से पूछ लो.मैं कोई लेखक तो हूँ नहीं इसलिए मेरी इस आपबीती में काफी गलती भी होंगी। कृपया गलतियों के लिए मुझे माफ़ करें और अपने जबाव मुझे मेल करें कि आप लोगों को मेरी कहानी कैसी लगी।मुझे आप लोगों के ईमेल का इंतजार रहेगा।अगर आप लोगों को मेरी कहानी अच्छी लगी हो तो मैं इसके आगे की कहानी जरूर लिखूँगा.

xxx वीडियो मराठी - गांड बीएफ

’ कहकर मैंने उसके मम्मों को हाथों से दबाते हुए उसके बाल पकड़ कर अपना लण्ड उसके मुँह में पूरा डाल दिया।साली क्या मस्त माल थी.इससे उनका दर्द कम होने लगा।फिर धीरे से उनके भगनासे को सहलाने लगा और जब उनके ऊपर खुमारी फिर से चढ़ने लगी.

हम दोनों ही अब भी पूर्ण नग्न अवस्था में थे।भाभी ने दो गिलास दूध बनाए और आमलेट बनाया, हम दोनों ने नाश्ता किया.गांड बीएफ और मैं बिल्लो को ज़ोरों से चिपटा कर उसके सारे बदन को चूमने लगा।मैंने कामातुर होते हुए उसकी छोटी-छोटी चूचियों को फ्रॉक के ऊपर से सहलाना शुरू कर दिया और उसके कोमल शरीर को भी गरम करना शुरू कर दिया।बिल्लो- अब गर्मी भी लग रही है और गुदगुदी भी लग रही है.

’ करने लगी और मैं उठ कर उनके लण्ड को प्यार से सहलाते हुए लण्ड मुँह में लेकर चूसने लगी।अरूण जी मेरी चूत में अपनी उंगली पेले जा रहे थे। इससे मैं और भी कुछ ज्यादा ही गर्म हो गई।अरुण जी मेरे मुँह से लण्ड निकाल कर मुझे लिटाकर अपना मुँह मेरी चूत पर ले जाकर चाटने लगे, मेरी सिसकी ‘आह.

एक्स वीडियो का?

गांड बीएफ पर वो नहीं आया और उसकी जगह निक्की आई।तो अंकल ने उससे पूछा- बंटी कहाँ है?निक्की बोली- उसे मम्मी ने सामान लेने शहर भेजा है।अंकल बोले- सैम को हवेली दिखा दे.

देहाती सेक्सी बीएफ वीडियो?बिहार सेक्सी

गांड बीएफ मैंने अपनी टीशर्ट उतारी और हाफ पैन्ट भी उतार दी, अब मैं सिर्फ अंडरवियर में था।भाभी अपने घुटनों पर बैठ गई और मेरे अंडरवियर को नीचे सरका दिया.

18 साल लड़कियों का बीएफ

शायद कोई सवारी चढ़ी थी। क्लीनर उस सवारी को लेकर पीछे आया।मैंने नीचे झाँककर देखा तो देखता ही रह गया, वो कोई 20-22 साल की सुंदर सी लड़की थी, जींस और टॉप पहने हुए थी।क्लीनर ने उसे दो सीटें दिखाईं.जो कोई इसको छू कर मज़ा ले लेता। इसके साथ इसके दोनों भाई जो मौजूद थे। हाँ ये अलग बात है कि पुनीत खुद मस्ती मजाक में उसको छू कर मज़ा ले रहा था।अब यहा इनको मज़ा करने दो। यहाँ कुछ खास है भी नहीं.

गांड बीएफ वरन एक परिपक्व कामुक स्त्री का सा भाव झलकता था।उसके पहाड़ जैसे स्तन चैलेंज देने की सी मुद्रा में खड़े थे कि आओ हमें विजित कर सको तो कर लो.

सेक्सी वीडियो लंड चूत की चुदाई

लड़की के बीएफऔर नीचे की तरफ झुक गईं।मैंने अपनी उंगलियों को नेहा की एकदम साफ-सुथरी योनि की तरफ सरका दिया और सहलाने लगा। उस गीली योनि पर हाथ घुमाना एक अलग ही मज़ा दे रहा था।अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था। मैंने नेहा की पैन्टी उतार दी। नेहा पूरी तरह से नग्नावस्था में.

तो वो हँसने लगा।मुझे इस बात पर गुस्सा आया और मैंने उसे पकड़ कर बाथरूम में खींच लिया और उसको लेटने के लिए बोली, वो लेट गया, मैंने अपनी चूत उसके मुँह पर रखी और मूतने लगी। पूरा मूतने के बाद मैं खड़ी हुई और मैंने अपना बदला वापस ले लिया और खुश होकर पूछने लगी- कैसा लगा?तो इस बात पर दीपक हंसने लगा और बोला- मस्त लगा.बाथरूम में जाकर एक-दूसरे को साफ़ किया और वापिस बेडरूम में आकर चेतना मेरी ओर अपनी गाण्ड करके कपड़े पहनने लगी। मैं तो नशीली आँखों से उसकी गाण्ड देखता रह गया। एकदम दूध जैसी गोरी और मुलायम भीगी हुई गाण्ड के ऊपर पानी की बूँदें मस्त लग रही थीं.

जो इतना बड़ा था कि मेरी नज़र वहाँ से हट ही नहीं रही थी।मैंने पहली बार मेरे मामा को नंगा देखा था। मामा मेरे पूरे बदन पर साबुन लगा कर मसल रहे थे और बोल रहे थे- मैं तुम्हें आज चोदूँगा।फिर वो मुझे गोद में उठा कर अपनी साबुन वाली उंगली से फिंगरिंग करने लगे और मैं पागलों की तरह.

सच-सच बता दो कि क्या माजरा है?उधर यह सब देख कर मेरे पति को पसीना आ रहा था।तो साहिल ने घबराते हुए बोला- नहीं भाभी जी यह मेरा अंडरवियर नहीं है.

जिससे कि मेरे बोबों का दूध निकालना पड़ता है। मेरे दोनों बोबे बहुत दुख रहे हैं। इनका दूध नहीं निकाला तो इनमें से खून छलकने लगेगा।यह सुन कर मैं घबरा सा गया. नहीं तो मैं तुम्हारे साथ जबरदस्ती कर दूँगा।इतना कहकर मैंने उसके गर्दन से बाल अलग करके उसकी गर्दन को चूम लिया।प्रज्ञा बोली- मैं तो चाहती हूँ कि तुम मेरा देह शोषण करो.

बीएफ वीडियो जबरदस्ती रहन-सहन आदि सब ठीक-ठाक था।बस इसी को देखकर वो गांव की गोरी मुझ पर फ़िदा हो गई थी क्योंकि वो एक गरीब परिवार से थी। इससे पहले मेरी कभी कोई सैटिंग नहीं रही.

సెక్స్ పంజాబీ సెక్స్

गांड बीएफ: चुसवाने का मन है।मैं लंड चूसने के लिए बैठ गया और भैया मेरे मुँह को चोदने लगे, फिर भैया ने मेरे मुँह में ही पानी झाड़ दिया।फिर वे वैसे ही लण्ड हिलाते हुए बिस्तर पर लेट गए।मैंने कहा- हो गया भैया.इतनी मेहनत के बाद उसकी थकान तो लाजमी ही थी।मैं और भाभी बिना लण्ड निकाले ही कितनी ही देर तक एक-दूसरे की बाँहों में पड़े रहे और एक-दूसरे को प्यार करते रहे।बाद में भाभी उठीं और मुझे चूमते हुए बोलीं- देवर जी.